Tue, December 07
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : ऊना में 40 वें प्रान्त सम्मेलन की तैयारियों को लेकर जुटा विद्यार्थी परिषद

ऊना: ऊना  में आयोजित होने वाले प्रांत अधिवेशन को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। जिसको लेकर विद्यार्थी परिषद के प्रांत महामंत्री राहुल राणा ने ऊना प्रेसवार्ता की । राहुल राणा ने कहा अधिवेशन को सफल बनाने के लिये जिला ऊना के 195 कार्यकर्ता फील्ड में उतर चुके हैं। अधिवेशन में प्रदेश भर के एक हजार विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। जिसमें प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे कार्यकर्ता लघु हिमाचल की संस्कृतिक झलक पेश करेंगे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा एसएसआरवीएम स्कूल ऊना में 10 से 12 नवंबर को होने वाले 40वें प्रांत सम्मलेन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। इसके लिए जिला ऊना के 195 कार्यकर्ता फिल्ड में जुटे हुए है। फिल्ड में जुटे कार्यकर्ता अपनी पढ़ाई से समय निकालकर अधिवेशन की तैयारियां भाग ले रहे हैं। मंगलवार को ऊना के विश्रामगृह में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान राहुल राणा ने बताया कि विद्यार्थी परिषद 1949 से शिक्षा जगत में काम करने वाला जिम्मेदार, जुझारू एवं राष्ट्रभक्त छात्र संगठन है। विद्यार्थी परिषद हर वर्ष प्रदेश अधिवेशन आयोजित करता आ रहा है। इस वर्ष का प्रदेश अधिवेशन ऊना जिला में 10  से 12 नवंबर तक आयोजित होगा। इससे पहले जिला ऊना में 2013 प्रांत अधिवेशन । जबकि 2009 में राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ था। संस्कार युक्त, नशा मुक्त युवा पर आयोजित होने वाले अधिवेशन में प्रदेश के कोने-कोने से एक हजार कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। प्रदेश के विभिन्न सांस्कृतिक क्षेत्रों से पहुंचे कार्यकर्ताओं के चलते ऊना में लघु हिमाचल भी देखने को मिलेगा। राहुल राणा ने बताया कि प्रांत सम्मलेन के शुभांरभ को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी निमंत्रण पत्र भेजा गया है। अधिवेशन में तीन प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे, जिनमें नशा मुक्त समाम, हिमाचल प्रदेश का वर्तमान परिदृश्य व प्रदेश का वर्तमान शैक्षणिक परिदृश्य शामिल रहेगा।

Live Events

हिमाचल अपडेट : पुलिस जवानों को मुख्यमंत्री ने दी हिदायत, नए वैरिएंट के भारत में दो मामले, सहमे लोग
शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021