Sun, January 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : ऊना में 40 वें प्रान्त सम्मेलन की तैयारियों को लेकर जुटा विद्यार्थी परिषद

ऊना: ऊना  में आयोजित होने वाले प्रांत अधिवेशन को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। जिसको लेकर विद्यार्थी परिषद के प्रांत महामंत्री राहुल राणा ने ऊना प्रेसवार्ता की । राहुल राणा ने कहा अधिवेशन को सफल बनाने के लिये जिला ऊना के 195 कार्यकर्ता फील्ड में उतर चुके हैं। अधिवेशन में प्रदेश भर के एक हजार विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। जिसमें प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे कार्यकर्ता लघु हिमाचल की संस्कृतिक झलक पेश करेंगे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा एसएसआरवीएम स्कूल ऊना में 10 से 12 नवंबर को होने वाले 40वें प्रांत सम्मलेन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। इसके लिए जिला ऊना के 195 कार्यकर्ता फिल्ड में जुटे हुए है। फिल्ड में जुटे कार्यकर्ता अपनी पढ़ाई से समय निकालकर अधिवेशन की तैयारियां भाग ले रहे हैं। मंगलवार को ऊना के विश्रामगृह में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान राहुल राणा ने बताया कि विद्यार्थी परिषद 1949 से शिक्षा जगत में काम करने वाला जिम्मेदार, जुझारू एवं राष्ट्रभक्त छात्र संगठन है। विद्यार्थी परिषद हर वर्ष प्रदेश अधिवेशन आयोजित करता आ रहा है। इस वर्ष का प्रदेश अधिवेशन ऊना जिला में 10  से 12 नवंबर तक आयोजित होगा। इससे पहले जिला ऊना में 2013 प्रांत अधिवेशन । जबकि 2009 में राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ था। संस्कार युक्त, नशा मुक्त युवा पर आयोजित होने वाले अधिवेशन में प्रदेश के कोने-कोने से एक हजार कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। प्रदेश के विभिन्न सांस्कृतिक क्षेत्रों से पहुंचे कार्यकर्ताओं के चलते ऊना में लघु हिमाचल भी देखने को मिलेगा। राहुल राणा ने बताया कि प्रांत सम्मलेन के शुभांरभ को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी निमंत्रण पत्र भेजा गया है। अधिवेशन में तीन प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे, जिनमें नशा मुक्त समाम, हिमाचल प्रदेश का वर्तमान परिदृश्य व प्रदेश का वर्तमान शैक्षणिक परिदृश्य शामिल रहेगा।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads