Sun, April 18
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : ऊना में 40 वें प्रान्त सम्मेलन की तैयारियों को लेकर जुटा विद्यार्थी परिषद

ऊना: ऊना  में आयोजित होने वाले प्रांत अधिवेशन को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। जिसको लेकर विद्यार्थी परिषद के प्रांत महामंत्री राहुल राणा ने ऊना प्रेसवार्ता की । राहुल राणा ने कहा अधिवेशन को सफल बनाने के लिये जिला ऊना के 195 कार्यकर्ता फील्ड में उतर चुके हैं। अधिवेशन में प्रदेश भर के एक हजार विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। जिसमें प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे कार्यकर्ता लघु हिमाचल की संस्कृतिक झलक पेश करेंगे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा एसएसआरवीएम स्कूल ऊना में 10 से 12 नवंबर को होने वाले 40वें प्रांत सम्मलेन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। इसके लिए जिला ऊना के 195 कार्यकर्ता फिल्ड में जुटे हुए है। फिल्ड में जुटे कार्यकर्ता अपनी पढ़ाई से समय निकालकर अधिवेशन की तैयारियां भाग ले रहे हैं। मंगलवार को ऊना के विश्रामगृह में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान राहुल राणा ने बताया कि विद्यार्थी परिषद 1949 से शिक्षा जगत में काम करने वाला जिम्मेदार, जुझारू एवं राष्ट्रभक्त छात्र संगठन है। विद्यार्थी परिषद हर वर्ष प्रदेश अधिवेशन आयोजित करता आ रहा है। इस वर्ष का प्रदेश अधिवेशन ऊना जिला में 10  से 12 नवंबर तक आयोजित होगा। इससे पहले जिला ऊना में 2013 प्रांत अधिवेशन । जबकि 2009 में राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ था। संस्कार युक्त, नशा मुक्त युवा पर आयोजित होने वाले अधिवेशन में प्रदेश के कोने-कोने से एक हजार कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। प्रदेश के विभिन्न सांस्कृतिक क्षेत्रों से पहुंचे कार्यकर्ताओं के चलते ऊना में लघु हिमाचल भी देखने को मिलेगा। राहुल राणा ने बताया कि प्रांत सम्मलेन के शुभांरभ को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी निमंत्रण पत्र भेजा गया है। अधिवेशन में तीन प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे, जिनमें नशा मुक्त समाम, हिमाचल प्रदेश का वर्तमान परिदृश्य व प्रदेश का वर्तमान शैक्षणिक परिदृश्य शामिल रहेगा।

Live Events

शिमला लाइव : कोरोना का बढ़ता कहर अधिकारी खुद उतरे सड़कों पर चालान काटने के लिए....
सिविल हॉस्पिटल नेरवा की सड़क का लेवलिंग कार्य प्रगति पर जल्द ही होनी है मैटलिंग टायरिंग देखे रिपोर्ट:-डी. डी. जस्टा .नेरवा।

Latest Videos

कोरोना को उसी के स्टाइल में हराना है। दूसरी लहर से खुद भी बचें औरो का भी बचाव करें। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हिमाचल के साथ हैं हम।
17-Apr-2021
हमीरपुर : किटपल पंचायत और पंचायत समिति को मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड पंचायतों में विकास कार्य करवाने के एवज मिलेगा पुरस्कार
17-Apr-2021
नूरपुर : बिजली की तार की चपेट में आने से मरी घोड़ी।
17-Apr-2021
कुल्लू : सड़क और स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में पंचायत के लोग बेहाल 3 किलोमीटर पहाड़ी रास्तों से कुर्सी पर उठाकर सड़क तक पहुंचाई मरीज
17-Apr-2021
नूरपुर : सरकार विकास कार्यों को लेकर करती है बड़े बड़े दावे।
17-Apr-2021
चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी में पसरा है सन्नाटा।
17-Apr-2021
इन्दौरा : 200 कनाल में कनक की फसल चढ़ी आग की भेंट।
17-Apr-2021
चम्बा : लाहडू मुख्य चौक पर बंद पड़े सार्वजनिक शौचालय को खोलने की मांग।
17-Apr-2021