Sun, May 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : नेता विपक्ष ने इन्वेस्टर मीट को लेकर सरकार पर साधा निशाना
ऊना :नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार की इन्वेस्टर मीट को विफल करार दिया है। मुकेश ने पीएम मोदी द्वारा औद्योगिक पैकेज पर दिए ब्यान को हिमाचल के साथ भेदभाव बताया।  मुकेश ने कहा कि सरकार ने इन्वेस्टर मीट को राजनितिक पालने में झूला दिया बाबजूद इसके सरकार केंद्र से न ही कर्ज माफ़ करवा पाई और न ही औद्योगिक पैकेज ले पाई जोकि सरकार की बहुत बड़ी नाकामी है। मुकेश ने कहा कि सरकार इन्वेस्टर मीट के जरिये प्रदेश में भू माफिया का प्रवेश करवाना चाहती है और कांग्रेस ऐसा कभी नहीं होने देगी। 
हिमाचल प्रदेश में इन्वेस्टर मीट को लेकर सियासी पारा चढ़ना शुरू हो गया है, इन्वेस्टर मीट के पहले दिन को नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विफल करार दिया है। मुकेश ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह कहना कि अब औद्योगिक पैकेज का दौर चला गया है यह हिमाचल के परिपेक्ष में सही नहीं है। मुकेश ने कहा कि जम्मू कश्मीर और नार्थ ईस्ट में केंद्र सरकार औद्योगिक पैकेज दे रही है और हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य की अनदेखी भाजपा का भेदभाव प्रदर्शित करता है। मुकेश ने पीएम मोदी को आमंत्रित करने के लिए अधिकारीयों को भेजने पर भी सवाल उठाये। मुकेश ने कहा कि क्या हिमाचल के राजनितिक नेतृत्व का दिवालिया पीट गया है जो पीएम के समक्ष अपनी बात रखने नहीं जा सके। मुकेश ने कहा कि पीएम को आमंत्रित करने के समय अगर राजनितिक नेतृत्व साथ होता तो आज पीएम की सोच कुछ और होती। 
मुकेश ने कहा कि सरकार ने यह इन्वेस्टर मीट राजनितिक पालने में झूला दी और आरोप विपक्ष पर लगा रही है। मुकेश ने इन्वेस्टर मीट को इवेंट मैनेजमेंट करार देते हुए कहा कि सरकार इवेंट मनेजमेंट करके अपने आप को बड़ा दिखाने की कोशिश कर रही है। मुकेश ने कहा कि यह मीट निवेशकों और प्रदेश सरकार के बीच होनी थी लेकिन इन बातों का उल्लेख आने वाले दिनों में किया जायेगा। मुकेश ने कहा 60 हजार करोड़ का कर्जा सरकार पर है और 10-10 करोड़ के शामियाने लगवाए जा रहे है। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में भाजपा उधार का घी पीकर शासन करने की बातें करती थी और अब खुद भाजपा बताएं उनकी सरकार क्या पी रही है।
मुकेश ने कहा कि सरकार इन्वेस्टर मीट के नाम पर भू माफिया को प्रदेश में प्रवेश करवाना चाहती है। मुकेश ने उद्योग लगाने के लिए पंचायतों और फायर विभाग की एनओसी की शर्त हटाने को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। मुकेश ने कहा कि जयराम सरकार पीएम मोदी से न ही कर्जा माफ़ करवा सकी, न ही औद्योगिक पैकेज ले सके, न ही सड़कों का मामला हल करवा सकी और न ही कोई सौगात ले पाए जोकि राजनितिक नेतृत्व की बहुत बड़ी विफलता है। 
 

Live Events

कुल्लु लाइव - कुल्लु जिला की दिन भर की खबरेकुल्लु सब जेल के अंदर भी आया कोरोना गरीब की मदद को कौन आया आगे रेन बसेरा बन कर तैयार, विधायक ने किया दौर, आइसोलेशन सेंटर बनाने की मांग गांव गांव जाकर युवा कर रहे मास्क वितरण बीमार की मदद को नगर परिषद अध्यक्ष आये
शिमला लाइव: कोरोना संकट के बीच कोरोना संक्रमितों की मदद करने वाले ये लोग कौन हैं...क्या कर रहे हैं मदद...सुनिए

Latest Videos

कुल्लू : खौलते पानी से पैर जलने पर कार सेवा दल ने करवाया इलाज, सैंज निवासी तेजबहादुर के चूल्हे में जल गए थे दोनों पैर।
15-May-2021
सराहां : सराहां कोविड अस्पताल में 32 लाख की लागत से लगाया जाएगा ऑक्सीजन प्लांट।
15-May-2021
मंडी : 17 मई से मंडी में 18-44 साल के लोगों को लगेगा कोरोनारोधी टीका। मंडी जिला में पांच चरणों में पुरा किया जाएगा टीकाकरण अभियान... जिला टास्क फोर्स मंडी की बैठक उपरांत उपायुक्त ने दी जानकारी...
15-May-2021
सराहां : 85 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान हुई मौत
15-May-2021
धर्मशाला : चंगर क्षेत्र में गांधी हेल्पलाइन के लोगों को बांटे सेनेटाइजर, मास्क, ऑक्सीमीटर, और स्प्रे पंप।
15-May-2021
कुल्लू : विधायक सुंदर ठाकुर ने किया रेन बसेरे का निरीक्षण।
15-May-2021
पांवटा साहिब : आशा वर्करों ने एसडीएम व स्वास्थ्य विभाग को सौंपा ज्ञापन, सुरक्षा दो, तभी होगा काम - आशा वर्कर्स।
15-May-2021
सोलन : बिना रजिस्ट्रेशन नहीं लग पाएगी वैक्सीन - राजन उप्पल
15-May-2021