Sun, September 20
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : धूमल की कांग्रेस को नसीहत,कहा सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना न करे विपक्ष।

ऊना: इन्वेस्टर मीट को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार पर की जा रही बयानबाजी को लेकर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस को सिर्फ आलोचना के आलोचना न करने की नसीहत दी है। ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए धूमल ने पूर्व अटल सरकार द्वारा हिमाचल को दिए गए औद्योगिक पैकेज को समय से पहले ही खत्म करने को कांग्रेस का पाप बताया है। धूमल ने कहा कि कांग्रेस अपने पापो का प्रायश्चित करे। 

ऊना में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल ने कहा कि हिमाचल में इन्वेस्टर मीट होने से प्रदेश के हालात बदलेंगे। उन्होंने कहा के हिमाचल में अगर निवेश आएगा तो सरकार को कर्ज नहीं लेना पड़ेगा और युवाओं को रोजगार भी मिलेगा। वहीँ कांग्रेस की ब्यानबाजी से पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल खासे खफा दिखे। धूमल ने कांग्रेस को सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना ना करने की नसीहत दी है। धूमल ने कहा कहा कि विपक्ष को आंकड़ों और तथ्यों के आधार पर ही ब्यानबाजी करनी चाहिए। 
वहीँ हिमाचल के लिए औद्योगिक पैकेज की मांग के सवाल पर धूमल ने अटल सरकार द्वारा दिए गए औद्योगिक पैकेज को समय से पहले ही खत्म करने को कांग्रेस का पाप करार दिया है। धूमल ने कहा कि  जो कांग्रेसी आज हिमाचल के लिए औद्योगिक पैकेज लाने की बात कर रहे है दरअसल वो भूल गए है कि अटल सरकार के समय हिमाचल को 10 साल के लिए औद्योगिक पैकेज मिला था लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद 2006 में ही औद्योगिक पैकेज को खत्म कर दिया था। धूमल ने कहा कि कांग्रेस को अपने पापो के लिए प्रायश्चित करना चाहिए।

Live Events

जोगिंदर नगर लाइव - भराड़ू पंचायत अलगावाड़ी वार्ड में सिंचाई और पानी भंडारण से वंचित किसानों की सरकार स…
शिमला लाइव : बॉर्डर्स खुलने के साथ ही वीकएंड पर पहाड़ों की रानी का रुख कर रहे पर्यटक...

Latest Videos

कांगड़ा : शक्तिपीठ ज्वालामुखी में बार्डर खुलने से बढ़ी भक्तो की तादात प्रतिदिन 500 पार पहुँचने लगा आंकड़ा, श्रद्धालु व्यवस्थाओं से खुश
19-Sep-2020
हमीरपुर : एचपीटीयू के द्वितीय, चतुर्थ और छठे समेस्टर के छात्रों को किया जाएगा प्रमोट, री अपीयर वाले
19-Sep-2020
सुंदरनगर : नगर परिषद सुंदरनगर के सफाई कर्मचारियों की दादागिरी आई सामने बुजुर्ग दुकानदार दंपति से कूड़े की गाड़ी में चौराहे उठवा कर डलवाया कूड़ा
19-Sep-2020
लड़भडोल : लड़भडोल बाजार में पसरे सनाटे से व्यापारी वर्ग परेशान
19-Sep-2020
Sponsored Ads