Mon, January 25
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : सीएम के दो दिवसीय ऊना दौरे की रुपरेखा तैयार, कंवर ने कांग्रेस

24 और 25 नबंवर को सीएम जयराम ठाकुर के ऊना दौरे को लेकर प्रशासन और भाजपा नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। सीएम जयराम के दो दिवसीय दौरे लेकर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार सहित प्रशासनिक और विभिन्न विभागों के अधिकारीयों के साथ पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में सीएम के ऊना दौरे को लेकर रुपरेखा तैयार की गई। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि आज कांग्रेस के अंदर ही मातम की स्थिति बनी हुई है। कंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के विकास के दो बर्ष पूर्ण होने पर जश्न मनाएगी। 

 हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 24 और 25 नबंबर को ऊना जिला के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान जहाँ सीएम जयराम ठाकुर ऊना सदर, कुटलैहड़ और हरोली विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ो रुपये की विकासात्मक योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास करेंगे। वहीँ गुरू नानक देव जी की 550वें प्रकाशोत्सव पर गुरु नानक देव जी के वंशजों द्वारा ऊना में आयोजित होने वाले भव्य समारोह में भी शिरकत करेंगे। सीएम के ऊना दौरे को लेकर जहाँ पार्टी के वरिष्ठ नेता तैयारियों में जुटे है वहीँ जिला प्रशासन ने भी सीएम दौरे को लेकर कमर कस ली है। सीएम के दौरे के सफल आयोजन को लेकर ऊना के बचत भवन में पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर दो दिवसीय ऊना दौरे के दौरान करोड़ो की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे वहीँ सीएम जिला ऊना के विकास के लिए नई योजनाओं की घोषणाएं भी करेंगे। 

 
वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा भाजपा सरकार के दो साल पूरे होने पर मनाये जाने वाले जश्न को मातम के रूप में मनाये जाने वाले ब्यान को लेकर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पलटवार किया। कंवर ने कहा कि जिसकी जैसी दृष्टि होती है उसे वैसी ही सृष्टि दिखाई देती है। कंवर ने कहा कि आज कांग्रेस में खुद ही मातम की स्थिति बनी हुई है। कंवर ने कहा कि कांग्रेस को हिमाचल में लगातार मिल रही हार के बाद मंडल स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक कार्यकारिणी भंग करनी पड़ गई। कंवर ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी चरमसीमा तक पहुँच चुकी है। कंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के दो साल पूरे होने पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं भी लाई जाएगी। 
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads