Sun, April 18
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : सीएम के दो दिवसीय ऊना दौरे की रुपरेखा तैयार, कंवर ने कांग्रेस

24 और 25 नबंवर को सीएम जयराम ठाकुर के ऊना दौरे को लेकर प्रशासन और भाजपा नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। सीएम जयराम के दो दिवसीय दौरे लेकर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार सहित प्रशासनिक और विभिन्न विभागों के अधिकारीयों के साथ पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में सीएम के ऊना दौरे को लेकर रुपरेखा तैयार की गई। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि आज कांग्रेस के अंदर ही मातम की स्थिति बनी हुई है। कंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के विकास के दो बर्ष पूर्ण होने पर जश्न मनाएगी। 

 हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 24 और 25 नबंबर को ऊना जिला के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान जहाँ सीएम जयराम ठाकुर ऊना सदर, कुटलैहड़ और हरोली विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ो रुपये की विकासात्मक योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास करेंगे। वहीँ गुरू नानक देव जी की 550वें प्रकाशोत्सव पर गुरु नानक देव जी के वंशजों द्वारा ऊना में आयोजित होने वाले भव्य समारोह में भी शिरकत करेंगे। सीएम के ऊना दौरे को लेकर जहाँ पार्टी के वरिष्ठ नेता तैयारियों में जुटे है वहीँ जिला प्रशासन ने भी सीएम दौरे को लेकर कमर कस ली है। सीएम के दौरे के सफल आयोजन को लेकर ऊना के बचत भवन में पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर की अध्यक्षता में बैठक हुई। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर दो दिवसीय ऊना दौरे के दौरान करोड़ो की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे वहीँ सीएम जिला ऊना के विकास के लिए नई योजनाओं की घोषणाएं भी करेंगे। 

 
वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा भाजपा सरकार के दो साल पूरे होने पर मनाये जाने वाले जश्न को मातम के रूप में मनाये जाने वाले ब्यान को लेकर पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पलटवार किया। कंवर ने कहा कि जिसकी जैसी दृष्टि होती है उसे वैसी ही सृष्टि दिखाई देती है। कंवर ने कहा कि आज कांग्रेस में खुद ही मातम की स्थिति बनी हुई है। कंवर ने कहा कि कांग्रेस को हिमाचल में लगातार मिल रही हार के बाद मंडल स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक कार्यकारिणी भंग करनी पड़ गई। कंवर ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी चरमसीमा तक पहुँच चुकी है। कंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के दो साल पूरे होने पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं भी लाई जाएगी। 
 

Live Events

शिमला लाइव : कोरोना का बढ़ता कहर अधिकारी खुद उतरे सड़कों पर चालान काटने के लिए....
सिविल हॉस्पिटल नेरवा की सड़क का लेवलिंग कार्य प्रगति पर जल्द ही होनी है मैटलिंग टायरिंग देखे रिपोर्ट:-डी. डी. जस्टा .नेरवा।

Latest Videos

कोरोना को उसी के स्टाइल में हराना है। दूसरी लहर से खुद भी बचें औरो का भी बचाव करें। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हिमाचल के साथ हैं हम।
17-Apr-2021
हमीरपुर : किटपल पंचायत और पंचायत समिति को मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड पंचायतों में विकास कार्य करवाने के एवज मिलेगा पुरस्कार
17-Apr-2021
नूरपुर : बिजली की तार की चपेट में आने से मरी घोड़ी।
17-Apr-2021
कुल्लू : सड़क और स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में पंचायत के लोग बेहाल 3 किलोमीटर पहाड़ी रास्तों से कुर्सी पर उठाकर सड़क तक पहुंचाई मरीज
17-Apr-2021
नूरपुर : सरकार विकास कार्यों को लेकर करती है बड़े बड़े दावे।
17-Apr-2021
चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी में पसरा है सन्नाटा।
17-Apr-2021
इन्दौरा : 200 कनाल में कनक की फसल चढ़ी आग की भेंट।
17-Apr-2021
चम्बा : लाहडू मुख्य चौक पर बंद पड़े सार्वजनिक शौचालय को खोलने की मांग।
17-Apr-2021