Thu, April 15
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना:भाजपाध्यक्ष सत्ती ने कुलदीप राठौर पर साधा निशाना

 कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा भाजपा के दो साल पूरे होने पर मनाये जाने वाले जश्न पर की टिप्पणी को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पलटवार किया है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ समय से सुर्ख़ियों में रहने के लिए बिना मतलब की टिप्पणियां कर रहे है। सत्ती ने कहा कांग्रेस लोकसभा चुनाव और विधानसभा के उपचुनाव में हुई करारी हार पर मातम मनाये। वहीँ पत्र बम मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम सामने आने के बाद सत्ती ने साफ़ कर दिया है कि उन्होंने पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है और जो भी इस मामले में दोषी पाया जायेगा संगठन उसमें कार्रवाई करेगा। वहीँ सत्ती ने कहा कि पहले भी भाजपा सरकारों में अपने ही लोग सरकार को बदनाम करने का काम करते रहे है लेकिन अब ऐसे लोगों के खिलाफ आर-पार की कार्रवाई होगी।

जयराम सरकार द्वारा दो साल का कार्यकाल पूरा होने पर जश्न मनाने की घोषणा के बाद से ही कांग्रेस भाजपा सरकार को घेरने में जुटी है वहीँ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर के ब्यान पर तीखा हमला बोला है। सत्ती ने कहा कि कुलदीप राठौर किसी न किसी तरह का बयान देकर अखबारों की सुर्खियां बटौरने में लगे हुए हैं। सत्ती ने कहा कि मातम वो मनाए, जिनकी धर्मशाला में जमानत जब्त हुई है। मातम वो मनाएं, जिनके चारों एमपी चार-चार लाख वोटों से हारे हैं। हम तो पूरे देश के अंदर मोदी के नेतृत्व में अच्छी सरकार चला रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के अंदर जयराम ठाकुर के नेतृत्व में अच्छी सरकार चल रही है। दो वर्ष पूरे हो रहे है, हम उपलब्धियां लेकर जनता के बीच जाएंगे। कोई जश्न बिना काम किए हुए नहीं मना रहे हैं। सत्ती ने कहा कि कुशासन तो कांग्रेस के समय था। कुलदीप राठौर उस समय राजनीति में थे नहीं। वीरभद्र सिंह राठौर को कुछ मानते नहीं थे। उस समय कुलदीप राठौर वकालत करते थे। समय बदलने के नाते अध्यक्ष बने है, तो ऐसे में कोई न कोई प्रतिक्रिया देकर हंसी के पात्र भी बनते हैं। 

 वहीँ भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पत्र बम को लेकर कहा कि मामले में जांच रिपोर्ट आ गई, जिसमें कुछ लोगों के नाम शामिल है। जिसमें भाजपा के कार्यकर्ता और लीडर भी हो सकते हैं। सत्ती ने कहा कि जांच रिपोर्ट में जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ संगठन कार्रवाई करेगा। इसमें सरकार क्या करेगी, ये मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तय करेंगे। सत्ती ने कहा कि भाजपा में कुछ लोगों को बहुत लंबे समय से आदत पड़ी हुई है। जब शांता कुमार मुख्यमंत्री होते थे, तो उनके विरोध में भी काफी लोग षडयंत्र रचते थे। जब प्रेम कुमार धूमल मुख्यमंत्री रहे, तो उस समय कुछ लोगों ने हो हल्ला मचा के सरकार को बदनाम करने की कोशिश की। समय-समय पर समझौते के चलते परिस्थितियां बदलती रही। सत्ती ने कहा कि आज भी विरोध करने वाले लोग अच्छा काम कर रहे हैं। कई बार आदमी को गलतफेमियां भी हो जाती है। ऐसे ही अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समय भी कुछ लोगों को गलतफेमियां हुई है। लेकिन अब जो भी षडयंत्रकारी नितियां करेगा, उसके खिलाफ आर-पार की कार्रवाई की जाएगी।

Latest Videos

चम्बा : प्रदेश के सभी मुख्यालयों में हिमाचल दिवस समारोह का आयोजन
14-Apr-2021
अर्की : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बैठक आयोजित
14-Apr-2021
शिमला : टीएमसी नेता के अमर्यादित बोल के खिलाफ बीजेपी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, कार्यवाही की मांग
14-Apr-2021
कुल्लू : घूमने आए रोहन बन गए उद्यमी, कुल्लू में चला रहे चॉकलेट का बिज़नेस।
14-Apr-2021
शिलाई : ऊंचाई वाले क्षेत्रों को पर्यटन की दृष्टि से किया जा रहा विकसित
14-Apr-2021
बिलासपुर : नैना देवी माता मंदिर में श्रद्धालुओं का आना जारी
14-Apr-2021
सोलन :लॉकडाउन के पक्ष में नहीं दिखे सोलन वासी ,लॉकडाउन देशवासियों के हित में नहीं
14-Apr-2021
नूरपुर : राजनीतिक संरक्षण में फलफूल रहा ईंट माफिया।
14-Apr-2021