Sat, June 19
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : अनुराग ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन पर किया पलटवार।

ऊना: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150 वें जयंती वर्ष पर ऊना जिला के गगरेट और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा की। इस दौरान पदयात्रा के साथ-साथ अनुराग ने स्वच्छता अभियान भी चलाया। अनुराग ठाकुर ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के ब्यान पर पलटवार करते हुए उन्हें खिसियानी बिल्ली बताया है। उन्होंने कहा कि अर्थशास्त्री होने के बावजूद रघुराम राजन द्वारा अपने कार्यकाल में कुछ किया नहीं गया। अनुराग ने रघुराम राजन को खुलकर राजनीति में आकर राजनीति करने की चुनौती दी और विपक्ष में बहुत अवसर होने का दावा किया । वित्त राज्य मंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा सोने पर नीति सम्बन्धी विषय को समय पर प्रेस के समक्ष रखे जाने की बात कही। अनुराग ने विश्व भर में मंदी के दौर के बावजूद भारत द्वारा बेहतर किये जाने का दावा किया और ऑटो सेक्टर में पहले से अच्छा किये जाने का दावा किया।

केंद्रीय वित् राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना जिला के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन गगरेट और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान अनुराग ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150 वें जयंती वर्ष के दूसरे चरण के तहत पदयात्रा की। इसी दौरान अनुराग ने पदयात्रा के साथ-साथ आम लोगों के सहयोग से स्वच्छता अभियान चलाते हुए लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक भी किया। अनुराग ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के केंद्र द्वारा आर्थिक बेहतरी के लिए कोई कार्य नहीं किये जाने के बयान पर पलटवार किया। अनुराग ने कहा कि कुछ लोग अर्थशास्त्री होने के बावजूद अपने कार्यकाल में कुछ नहीं कर पाए और अब खिसयानी बिल्ली की तरह खम्बा नौंच रहे है। अनुराग ने रघुराम राजन को खुलकर राजनीति में आकर राजनीति करने की चुनौती दी और विपक्ष में बहुत अवसर होने की बात कहते हुए रघुराम राजन पर चुटकी ली।

वहीँ वित् राज्य मंत्री ने सोने पर केंद्र सरकार द्वारा नई नीति सम्बन्धी विषय पर कहा कि जब इस मामले पर कोई जानकारी देने लायक होगी तब जानकारी दी जाएगी। अनुराग ने कहा कि अफवाहों पर और हर अफवाह पर कोई ब्यान देना उचित नहीं है।  

वहीँ ऑटो सैक्टर में मंदी और ग्रोथ रेट काम होने पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि विश्व भर में मंदी के दौर के बावजूद भारत द्वारा बेहतर किया है। अनुराग ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने में केंद्र सरकार द्वारा बहुत अच्छे कदम उठाये गए है। उन्होंने अपनी बात के पक्ष में दुनिया के अन्य देशो द्वारा भारत के विकास बयानों का भी उदहारण दिया ।

Live Events

कांगड़ा लाइव : वेक्सिनेशन को लेकर क्या कह रहे हैं सीएमओ डॉ. गुरदर्शन गुप्ता।…
लाइव : जिला मुख्यालय नाहन से डीजीपी संजय कुडू की पत्रकार वार्ता। सुनिए क्या कह रहे है डीजीपी।

Latest Videos

कुल्लू : वोकेशनल कोर्स कर रहे छात्रों ने रखी प्रमोट करने की मांग।
18-Jun-2021
ननखड़ी : मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने किया ननखड़ी क्षेत्र का किया दौरा…
18-Jun-2021
सोलन : ब्रहमी द एटर्नल ट्रेजर किताब का सोलन में हुआ विमोचन।
18-Jun-2021
घुमारवीं : यूट्यूब पर छाया आईटीपीबी जवान विशाल चंदेल रैप गाना
18-Jun-2021
मंडी : चंद्रताल चैलेंज : साईक्लिंग भी की और सफाई अभियान भी चलाया
18-Jun-2021
सुंदरनगर : 22 वर्ष बाद शुरू हुआ शहीद नरेश कुमार की प्रतिमा का कार्य
18-Jun-2021
बिलासपुर : बिलासपुर में स्थापित होने जा रही है सिटी स्कैन मशीन।
18-Jun-2021
नालागढ़ : पानी की समस्या से जूझ रहे नालागढ़ बंसाई गांव के लोग
18-Jun-2021