Thu, September 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ऊना : अनुराग ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन पर किया पलटवार।

ऊना: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150 वें जयंती वर्ष पर ऊना जिला के गगरेट और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा की। इस दौरान पदयात्रा के साथ-साथ अनुराग ने स्वच्छता अभियान भी चलाया। अनुराग ठाकुर ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के ब्यान पर पलटवार करते हुए उन्हें खिसियानी बिल्ली बताया है। उन्होंने कहा कि अर्थशास्त्री होने के बावजूद रघुराम राजन द्वारा अपने कार्यकाल में कुछ किया नहीं गया। अनुराग ने रघुराम राजन को खुलकर राजनीति में आकर राजनीति करने की चुनौती दी और विपक्ष में बहुत अवसर होने का दावा किया । वित्त राज्य मंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा सोने पर नीति सम्बन्धी विषय को समय पर प्रेस के समक्ष रखे जाने की बात कही। अनुराग ने विश्व भर में मंदी के दौर के बावजूद भारत द्वारा बेहतर किये जाने का दावा किया और ऑटो सेक्टर में पहले से अच्छा किये जाने का दावा किया।

केंद्रीय वित् राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना जिला के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन गगरेट और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान अनुराग ने राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150 वें जयंती वर्ष के दूसरे चरण के तहत पदयात्रा की। इसी दौरान अनुराग ने पदयात्रा के साथ-साथ आम लोगों के सहयोग से स्वच्छता अभियान चलाते हुए लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक भी किया। अनुराग ने RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के केंद्र द्वारा आर्थिक बेहतरी के लिए कोई कार्य नहीं किये जाने के बयान पर पलटवार किया। अनुराग ने कहा कि कुछ लोग अर्थशास्त्री होने के बावजूद अपने कार्यकाल में कुछ नहीं कर पाए और अब खिसयानी बिल्ली की तरह खम्बा नौंच रहे है। अनुराग ने रघुराम राजन को खुलकर राजनीति में आकर राजनीति करने की चुनौती दी और विपक्ष में बहुत अवसर होने की बात कहते हुए रघुराम राजन पर चुटकी ली।

वहीँ वित् राज्य मंत्री ने सोने पर केंद्र सरकार द्वारा नई नीति सम्बन्धी विषय पर कहा कि जब इस मामले पर कोई जानकारी देने लायक होगी तब जानकारी दी जाएगी। अनुराग ने कहा कि अफवाहों पर और हर अफवाह पर कोई ब्यान देना उचित नहीं है।  

वहीँ ऑटो सैक्टर में मंदी और ग्रोथ रेट काम होने पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि विश्व भर में मंदी के दौर के बावजूद भारत द्वारा बेहतर किया है। अनुराग ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने में केंद्र सरकार द्वारा बहुत अच्छे कदम उठाये गए है। उन्होंने अपनी बात के पक्ष में दुनिया के अन्य देशो द्वारा भारत के विकास बयानों का भी उदहारण दिया ।

Live Events

शिमला लाइव : डीडीयू की व्यवस्थाओं के बारे में क्या बोले कांग्रेस नेता हरीश जनारथा व स्थानीय लोग..
चम्बा : चम्बा जिले से इन रूटों पर रात के समय दौड़ना शुरु हुई बसें

Latest Videos

कुल्लू : किसान बिल से धन्नासेठ होंगे मालामाल बढ़ेगी काली मार्किट : नवनीत सूद
23-Sep-2020
नाहन : पुण्यतिथि पर याद किए पूर्व स्वर्गीय विधायक डॉ. प्रेम सिंह।
23-Sep-2020
करसोग में एक महीने से नायब तहसीलदार का पद खाली, कोरोना काल में परेशानियां झेल रहे हैं लोग
23-Sep-2020
हमीरपुर शहर में फुटपाथ बनाए जाने के बाद वार्ड 6 और 7 के कई घरों में वाहन आवाजाही हुई बंद
23-Sep-2020
Sponsored Ads