Tue, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ठियोग में पानी की समस्या को लेकर आज ग्रमीणों ने एनएच 5 पर किया चक्का जाम ।
ठियोग में पानी की समस्या को लेकर आज सरिवन में ग्रमीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पर चक्का जाम कर दिया है।जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पर सभी वाहनों के पहिए थम गए हैं। और सड़क पर लम्बी कतार लग गयी है ।और लोग अपने गंतव्य तक पहुंचने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।ग्रामीणों का कहना है कि पानी की समस्या इतनी गम्भीर है प्रशासन लोगो की कोई सुध नही ले रहा है। लोगों का कहना है कि जब तक प्रशासन का कोई अधिकारी मौके पर आकर ठोस आश्वासन नहि देता चक्का जाम जारी रहेगा। लगातार 2 घण्टे तक राष्ट्रीय राजमार्ग 5 पूरी तरह थम गया इस दौरान नायब तहसीलदार ओर तहसीलदार ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन प्रदर्शकारी पानी विभाग और बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर आने के लिए अड़े रहे इस दौरान अधिकारियों के साथ लोगो की खूब बहस हुई। लोगो ने अधिकारियों से जल्द समस्या का समाधान करने को कहा उसके बाद ठोस आश्वासन मिलने के बाद चक्का जाम खोल दिया गया।
 
वन्ही ठियोग से पूर्व में रहे बीडीसी चेयरमैन राजेंद्र वर्मा का कहना है बड़े समय से प्रशासन लोगों को गुमराह कर रहा है।बिजली वाले पानी वालो पर अपनी जिमेदारी थोप देते हैं और पानी वाले बिजली विभाग को दोष देते हैं। और इसके बीच लोग पीस रहे हैं।उन्होंने कहा कि जब तक लोगों को कोई ठोस आश्वासन निहि मिलता धरना जारी रहेगा।
 
चक्का जाम के दौरान सड़क पर कई मरीज भी परेशान होते रहे लोगों ने चक्का जाम खुलवाने के प्रयास किया लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोग तस से मस न हुए हालांकि मरीजो को देखकर बाद में उन्हें रास्ता दिया गया। इस दौरान जाम में कुल्लू के आनी से विधायक किशोरी लाल भी जाम में फसे रहें।उन्होंने कहा कि वे भी एक घण्टे से जाम में फंसे हैं लोगो को सड़क को बंद नहीं करना चाहिए विधायक किशोरी लाल ने कहा कि पानी की समस्या को लेकर लोगों को विभाग के पास जाना चाहिए उन्होंने कहा कि सरकार अच्छे से अपना काम कर रही है और लोगो की जो भी समस्या होगी उसे दूर किया जाएगा।
 
आपको बता दे कि पानी की समस्या को लेकर बीते दिनों पहले विधायक राकेश सिंघा के पास कई पँचायत के लोग गए थे।ओर अब लोगो ने सड़क पर चक्का जाम कर प्रशासन को घरने का प्रयास किया जिससे लोगों को सही समय पर पानी मिल सके।
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads