Tue, September 22
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
ठियोग : पानी की समस्या से परेशान लोगों की विधायक के साथ बैठक।


ठियोग में पानी की समस्याओं को लेकर विधायक राकेश सिंघा की अगुवाई में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पानी की समस्याओं से परेशान लोंगो ने भाग लिया।ठियोग में आयोजित इस बैठक में लोगों ने अपनी समस्याओं को सांझा किया और उसके समाधान को लेकर आगामी रणनीति तैयार की गई। अलग अलग पँचायत से आये लोगों का कहना है कि पानी की सप्लाई दो से तीन महीने बाद भी नही आ रही है और हालात ऐसे है कि कई बार लोग बिना नहाने के कई दिन बिताते हैं।पीने और पशुओं के लिए पानी बड़ी दूर से लाना पड़ता है।वन्ही संधू से आई एक महिला का आरोप है कि उसके घर तक पानी की पाईप को बिछे बड़ा समय हो गया है लेकिन उसमें विभाग पानी देने के लिये आनाकानी कर रहा है।
वन्ही कराना गांव से आये लोगों कहा कहना है कि 1986 से लेकर पानी की जो स्किम चली थी जिसमे उस समय मात्र 65 लोगो को पानी मिलता था आज वँहा पर 300 से अधिक नल लगे हुए हैं और पानी 15 से 20 दिन के बाद मिल रहा है।लोगो का कहना है कि 30 सालों से उस लाइनों को एक बार भी नही बदला गया और हर तीसरे दिन उसमे बैल्डिंग करके पानी छोड़ा जाता जिससे लोगो को पानी की सप्लाई नही हो पाती।

पानी की समस्याओं को सुनने के बाद विधायक राकेश सिंघा ने कहा की ठियोग में जितनी भी पेयजल की योजना है वो सुचारू रूप से नही चल रही है और लोगों को 15 दिन के बाद पानी मिल रहा है लेकिन सरकार इसकी ओर कोई ध्यान नही दे रही है। और अब ऐसे में लोगों के साथ मिलकर शिमला में 3 दिसंबर से अनिश्चित काल के लिए धरना दिया जाएगा और जब तक सरकार ने लोगों की समस्याओं का हल नही किया तब तक धरना जारी रहेगा।
आपको बता दे कि इन दिनों अपनी की समस्याओं को लेकर लोग विधायक के पास अपनो शिकायत लेकर आ रहे थे ओर विभाग भी स्टाफ की कमी और पाइपों की कमी का हवाला देकर अपना पल्ला झाड़ रहा है ऐसे में अब लोग धरने पर बैठने को मजबूर हो गए है।
 

Live Events

शिमला लाइव : शादी समारोह में अब कितने लोग हो सकते है शामिल और मास्क न पहनने वालों पर क्या बोले उपायुक्त अमित कश्यप
चम्बा लाइव : आखिरी खुल गया चम्बा चौगान, शाम 5 बजे तक टहल सकते हैं लोग

Latest Videos

कुनिहार : बखालग पंचायत के विभाजन को लेकर सौंपा मांग पत्र।
22-Sep-2020
नादौन : स्कूल तो खुले पर बच्चे नहीं पहुंचे स्कूल।
22-Sep-2020
रिकांगपिओ : कोरोना से मृत व्यक्ति की अंत्येष्टि संपूर्ण प्रशासनिक निगरानी में।
22-Sep-2020
धर्मपुर-मंडी : भाजयुमो ने सेवा सप्ताह के रूप में संधोल में चलाया सफाई अभियान।
22-Sep-2020
Sponsored Ads