Tue, November 30
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
17वें हिमाचल उत्सव की छठी संध्या पंजाबी गायक सोनू सुरजीत और गायक सोहन सिंह सोनू के नाम रही

17वें हिमाचल उत्सव की छठी संध्या पंजाबी गायक सोनू सुरजीत और गायक सोहन सिंह सोनू के नाम रही। सोनू सुरजीत ने अपने बैंड के साथ जबरदस्त पंजाबी कार्यक्रम पेश किया। संध्या में हिमाचल के गायक सोहन सिंह सोनू ने हिंदी पहाड़ी नगमों से उपस्थित दर्शको को अपनी गायकी का मुरीद कर दिया। सोनू ने हिदी गानों के अलावा पहाडी गानों की लडी सुना कर युवाओं को खूब झूमाया। संध्या में गायक डिपंल ठाकुर का कार्यक्रम भी सराहा गया। इससे पहले संजय सहोटा ने भी कार्यक्रम पेश किया। मुख्य संध्या में डांस हिमाचल डांस के विजेता सौरभ और साक्षी का युगल नृत्य खास आकर्षण का केंद्र रहा। दोनो ही डासंर्ज ने अपने शानदार डांस से दशकों का दिल जीत लिया।
छठी संध्या में मशहूर लोककलाकार जिया लाल ठाकुर के लोक सांस्कृतिक दल ने बघाटी संस्कृति पर आधारित लोकगायन और लोकनृत्य पेश कर सोलन की प्राचीन संस्कृति का मंच पर जीवंत कर दिया। दल ने नाटियों और गिददे के साथ साथ ठोडा नृत्य की प्रस्तुती भी दी। शुक्रवार को हिमाचल की आवाज गायन प्रतियोगिता के विजेता कुमारी मनु शर्मा, राहुल कश्यप और शुभम शर्मा ने भी गीत पेश किए। नवोदित गायकों को खूब सराहना मिली। चंडीगढ से आए डांस गु्रप निप्पा के शानदार डांसेज के अलावा एसजे डांसिंग जोन, तानसेन विद्यालय, एलिट इंटरनेशनल स्कूल, टैगोर इंटरनेशन स्कूल, गल्र्स स्कूल, हैप्पी योगा गु्रप ने भी बेहतरीन कार्यक्रम पेश किए।
युवा मंडल के संस्थापक अध्यक्ष पंकज सूद, संस्थापक व उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा और संस्थापक महासचिव र्कीती कौशल ने छठी संध्या मंे पधारे मुख्यातिथी पुरूषोतम गुलेरिया, विशिष्ठ मेहमान विनोद गुप्ता और राजीव चोपड़ा व रश्मि चोपडा सहित अमित व मीनू आनंद, पवन गुप्ता, भरत साहनी, नरेंद्र ठाकुर, अरूण मेहता आदि मौजूद रहे।

Live Events

शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन
मंडी लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर जिला उपायुक्त अरिंदम चौधरी कर रहे हैं पत्रकारों को संबोधित

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021