Tue, January 19
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
सुंदरनगर : नगर परिषद सुंदरनगर के कार्यकारी अधिकारी पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप।

 सुंदरनगर में नगर परिषद सुंदरनगर की तानाशाही का एक मामला सामने आया है। सुंदरनगर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी पर रेहड़ी लगाने वाली महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिला के नगर परिषद ने बीते रविवार को जब्त की गई रेहड़ी और सामान देने की मांग कर रही थी। जिसे लेकर अधिकारी उखड़ गए और उसे कार्यालय से बाहर खदेड़ दिया है। महिला ने एसडीएम सुंदरनगर को लिखित में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। सुंदरनगर शहर का है जहां नगर परिषद ने सोमवार को अस्पताल के सामने से नप के रेहडियां हटाने गई टीम ने आधा दर्जन रेहडियों में एक दो रेहडिय़ां ही जब्त की है। आरोप है कि नप द्वार चाहतों को और प्रवासी रेहड़ी वालों को छोड़ दिया गया है। पीड़ित महिला शमशाद, खुरशीद और संजय ने आरोप लगाया कि नप की टीम ने सोमवार सुबह के समय लोकल लोगों को प्रताड़ित किया है।

जबकि प्रवासी लोगों की रेहडियां खास खास जगह पर लगाने की विशेष छूट दी गई है। उन्होंने इस संबंध में जिला अधिकारी और प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी शिकायत कर कार्रवाई की मांग है।

यूनियन के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि सुंदरनगर नप की हालत बहुत खराब है। हर दिन प्रवासी लोगों की नई रेहड़ी शहर में लग रही है। जबकि यूनियन के स्थानीय पंजीकृत सदस्यों को विभिन्न रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।

नगर परिषद सुंदरनगर के नोड़ल अधिकारी बलबीर सोनी ने कहा कि नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी के द्वारा आदेश दिए गए है, जिसके तहत काम किया जा रहा है।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads