Tue, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
सोलन : नगर परिषद सोलन के वार्ड नंबर 4 के उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी स्वाति ने भरा नामांकन,

सोलन: जिला का सियासी माहौल एक बार फिर गरमा चुका है  है। भाजपा और कांग्रेस  वार्ड नम्बर चार में  जीत कैसे हासिल करें इसके लिए रणनीति बनाई जा रही है  सोलन नगर परिषद में वार्ड नम्बर चार में ही उपचुनाव हो रहा है। यहां भले ही पार्टी सिंबल पर उपचुनाव नहीं होगा। लेकिन दोनों ही पार्टियां अधिकृत प्रत्याशी को मैदान में उतारने और उसके समर्थन में कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में जरूर जुटी हैं।

पार्टी का धन्यवाद करते हुए स्वाति ने कहा कि वार्ड के जो भी कार्य पूर्व पार्षद की अकस्मात मृत्यु के कारण  अधूरे रह गए है उन्हें पूरा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी | उन्होंने कहा कि एक बार फिर से भाजपा का समर्थन मिला है और उन्हें फिर से चुनाव लड़ने के लिए कहा गया है तो वह भी भाजपा नेताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगी | 
बता दें कि सोलन के वार्ड नंबर चार पर महिला आरक्षित सीट में अपनी पूर्व प्रत्याशी स्वाति पत्नी संजय तनवर को मैदान में उतारने का निर्णय लिया है। स्वाति के नाम पर भाजपा नेताओं ने एकजुटता से हामी भरी है। स्वाति नगर परिषद के मुख्य चुनाव में अपनी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस कृष्णा देवी से 45 मतों के अंतर से हार गई थीं।
नगर परिषद सोलन के वार्ड नंबर-4 में कुल 2012 मतदाता पंजीकृत हैं। इन्हें देखते हुए प्रशासन ने यहां दो मतदान केंद्र बनाने का निर्णय लिया है। इनमें पहले मतदान केंद्र उद्यान कार्यालय चंबाघाट में 1017 मतदाता मतदान करेंगे। दूसरे मतदान केंद्र पंचायत घर पड़ग में 995 मतदाताओं के मतदान की व्यवस्था रहेगी। एसडीएम रोहित राठौर ने बताया कि मतदाताओं की अधिक संख्या को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads