Fri, August 14
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
मनाली में कंगना के घर के बाहर चली गोली
लाइव टाइम्स नेटवर्क
मनाली : बॉलीवुड स्टार कंगना रणोत कल  गोली चलने की आवाज सुनने से रात भर सहमी रही। हालांकि मौके पर पहुंची मनाली पुलिस को गोली चलने व चलाने का कोई सुराग हाथ नही लगा है लेकिन पुलिस ने कंगना के घर के आसपास चौकसी बढ़ा दी है। कंगना मार्च 17 को अपना जन्मदिन मनाने मनाली आई थी। कोविड 19 के कारण लोक डाउन लग जाने के बाद कंगना मुंबई बापस नही लौट पाई है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत की टीम पूरी तरह सतर्क है। मनाली पुलिस की माने तो जांच में पुलिस को कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। कंगना ने पुलिस को बताया की वह अपने बेडरूम में थी और रात लगभग साढे 11 बजे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो सचेत हो गई।  यह गोली चलने की आवाज थी। इसलिए तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। कंगना ने कहा कि कोई चाहता है कि इस तरह की हरकत से वह डर जाएगी तो वो भूल जाए।
कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि वह दोनों बहनें घर मे साथ थी। रात को गोली चलने की उन्होंने आवाज सुनी है। रंगोली ने बताया कि उनका बेटा पृथ्वी व कंगना सभी साथ थे। एसपी गौरव ने कंगना द्वारा गोली चलाने की शिकायत करने की पुष्टि की है। एसपी ने बताया कि कंगना के घर एक टीम तुरंत पहुंची थी। फरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची थी लेकिन उन्हें कोई कारतूस का खाली खोखा या बारूद के निशान नहीं मिले हैं। कंगना के घर के आसपास वालों से भी पूछताछ की गई है। पुलिस ने कंगना के घर के आसपास गश्त बढ़ा दी है।

Live Events

बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मामलों को लेकर मुख्यमन्त्री की प्रदेशवासियों से अपील
LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने कुल्लू प्रवास के तहत शमशी में विभिन्न विकास कार्यों के शुभारंभ के बाद जनता को सम्बोधित कर रहे है।

Latest Videos

धर्मशाला : गग्गल थाने में निकले एक साथ 21 किंग कोबरा
14-Aug-2020
नगरोटा : नगरोटा सूरियां में खुलेगी उप सब्जी मंडी
14-Aug-2020
बैजनाथ : बलबंत सिंह बबलू का गाना सोनी सज गई एसडीएम छवि नांटा द्वारा रिलीज किया
14-Aug-2020
नाहन : स्वास्थ्य मंत्री बोले तय सीमा में बनेगा नाहन मेडिकल कॉलेज
14-Aug-2020
Sponsored Ads