Wed, January 27
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
शिमला :भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष बने कैलाश परिषद के उपाध्यक्ष रवि मेहता

जिला शिमला के अध्यक्ष पद पर कुल 10 कार्यकर्ताओं के नाम आए सामने आए थे जिसमें से 5 कार्यकर्ताओं को शॉर्टलिस्ट किया गया था उसके बाद सभी भाजपा नेताओं से संवाद किया गया और सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की सहमति से भाजपा शिमला जिला का अध्यक्ष कैलाश फेडरेशन के उपाध्यक्ष रवि मेहता को घोषित किया गया
नवनियुक्त अध्यक्ष रवि मेहता ने सभी प्रदेश ने नेतृत्व एवं उपस्थित नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा हमे पार्टी के नेतृत्व पर पूरा विश्वास है पार्टी का नेतृत्व जिस प्रकार की जिम्मेदारी देगा उसको पूर्ण रूप से हम पूरा करेंगे पूर्व में भी पार्टी ने मुझे विभिन्न दायित्व पर कार्य करने का अवसर दिया है और उन दायित्वों पर मैंने पूर्ण काम किया है ।
उन्होंने सहमति के लिए सभी उम्मीदवारों का धन्यवाद भी किया जिसमे प्रमोद ठाकुर , राजिंदर चौहान, विजय परमार, संजय सूद अध्यक्ष पद की दौड़ में थे ।
उन्होंने कहा भाजपा में सब काम सामूहिकता से किए जाते हैं और आने वाले समय में भी जो भी निर्णय भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला में लिए जाएंगे वह सामूहिक रूप में लिए जाएंगे । उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चला जाएगा और भाजपा के काम किए जाएंगे उन्होंने कहा की जिस प्रकार से पूर्व भाजपा जिला शिमला की कार्य करने में कार्य किया है उसी प्रकार से एक कदम बढ़कर हम कार्य करेंगे ।
चुनाव प्रक्रिया में प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त एवं रूपा शर्मा प्रदेश कोषाध्यक्ष कपिल सूद शिमला की महापौर कुसुम सदरेट, ग्रामीण से भाजपा प्रयताशी प्रमोद शर्मा , ठेयोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा एवं शिमला जिला के अध्यक्ष संजय सूद, राजेश शारदा, दिनेश ठाकुर, जितेंद्र भोटका उपस्थित रहे ।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads