Sat, January 29
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
शिमला :भाजपा जिला शिमला के अध्यक्ष बने कैलाश परिषद के उपाध्यक्ष रवि मेहता

जिला शिमला के अध्यक्ष पद पर कुल 10 कार्यकर्ताओं के नाम आए सामने आए थे जिसमें से 5 कार्यकर्ताओं को शॉर्टलिस्ट किया गया था उसके बाद सभी भाजपा नेताओं से संवाद किया गया और सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की सहमति से भाजपा शिमला जिला का अध्यक्ष कैलाश फेडरेशन के उपाध्यक्ष रवि मेहता को घोषित किया गया
नवनियुक्त अध्यक्ष रवि मेहता ने सभी प्रदेश ने नेतृत्व एवं उपस्थित नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा हमे पार्टी के नेतृत्व पर पूरा विश्वास है पार्टी का नेतृत्व जिस प्रकार की जिम्मेदारी देगा उसको पूर्ण रूप से हम पूरा करेंगे पूर्व में भी पार्टी ने मुझे विभिन्न दायित्व पर कार्य करने का अवसर दिया है और उन दायित्वों पर मैंने पूर्ण काम किया है ।
उन्होंने सहमति के लिए सभी उम्मीदवारों का धन्यवाद भी किया जिसमे प्रमोद ठाकुर , राजिंदर चौहान, विजय परमार, संजय सूद अध्यक्ष पद की दौड़ में थे ।
उन्होंने कहा भाजपा में सब काम सामूहिकता से किए जाते हैं और आने वाले समय में भी जो भी निर्णय भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला में लिए जाएंगे वह सामूहिक रूप में लिए जाएंगे । उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चला जाएगा और भाजपा के काम किए जाएंगे उन्होंने कहा की जिस प्रकार से पूर्व भाजपा जिला शिमला की कार्य करने में कार्य किया है उसी प्रकार से एक कदम बढ़कर हम कार्य करेंगे ।
चुनाव प्रक्रिया में प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त एवं रूपा शर्मा प्रदेश कोषाध्यक्ष कपिल सूद शिमला की महापौर कुसुम सदरेट, ग्रामीण से भाजपा प्रयताशी प्रमोद शर्मा , ठेयोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा एवं शिमला जिला के अध्यक्ष संजय सूद, राजेश शारदा, दिनेश ठाकुर, जितेंद्र भोटका उपस्थित रहे ।

Live Events

हिमाचल अपडेट : पुलिस जवानों को मुख्यमंत्री ने दी हिदायत, नए वैरिएंट के भारत में दो मामले, सहमे लोग
शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021