Tue, September 22
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
शिमला : उपचुनाव में जीत कर आए भाजपा नवनिर्वाचित दोनों विधायकों ने ली शपथ

धर्मशाला व पच्छाद के उपचुनाव में जीत कर आए  नव निर्वाचित विधायक विशाल नेहरिया व रीना कश्यप ने आज पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण की। धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट से पहले विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने दोनों विधायकों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी  मौजुद रहे। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने इन्वेस्टर मीट के बाद प्रदेश मंत्रिमंडल में फेरबदल व विस्तार के संकेत दिए।

धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट के बाद  हिमाचल मंत्रिमंडल का विस्तार व फेरबदल किया जाएगा। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव में ही नही बल्कि ओवर आल परफॉर्मेंस के आधार पर मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया जाएगा साथ ही विस्तार का भी यही पैमाना रहेगा। मुख्यमंत्री ने विधानसभा में विधायकों के  शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से रूबरू बताया कि इन्वेस्टर मीट के बाद आला कमान से चर्चा के बाद मंत्रिमंडल फ़ेरबदल व विस्तार किया जाएगा। मुख्यमंत्री के मंत्रिमंडल फेरबदल के संकेत से कई मंत्री अब चिंता में पड़ गए हैं।

उधर दोनों नवनिर्वाचित विधानसभा सदस्यों ने खुशी जाहिर की ओर अपनी अपनी प्राथमिकताओं को गिनाया। नेहरिया ने कहा कि धर्मशाला में होने जा रही इन्वेस्टर मीट से प्रदेश के लोगों को लाभ मिलेगा। रीना कश्यप ने बताया कि पच्छाद के विकास को आगे बढ़ाया जाएगा जिसमें सरकार का पूरा सहयोग रहेगा।
 
 

Live Events

शिमला लाइव : शादी समारोह में अब कितने लोग हो सकते है शामिल और मास्क न पहनने वालों पर क्या बोले उपायुक्त अमित कश्यप
चम्बा लाइव : आखिरी खुल गया चम्बा चौगान, शाम 5 बजे तक टहल सकते हैं लोग

Latest Videos

पद्धर : एनसीसी एयर विंग मंडी के 10 कैडेट एनसीसी एयर विंग स्क्वाड्रन के निर्देश पर पदोन्नत।
22-Sep-2020
रिकांगपिओ : महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर किन्नौर में कई कार्यक्रम होंगे आयोजित।
22-Sep-2020
सोलन : कोरोना काल में सबसे ज्यादा मांग लहसुन की रही।
22-Sep-2020
नाहन : बद्दी की एक कंपनी ने छापी डिस्पोजेबल प्लेट पर वाल्मीकि भगवान की तस्वीर।
22-Sep-2020
Sponsored Ads