Thu, January 28
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
शिमला : उपचुनाव में जीत कर आए भाजपा नवनिर्वाचित दोनों विधायकों ने ली शपथ

धर्मशाला व पच्छाद के उपचुनाव में जीत कर आए  नव निर्वाचित विधायक विशाल नेहरिया व रीना कश्यप ने आज पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण की। धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट से पहले विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने दोनों विधायकों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी  मौजुद रहे। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने इन्वेस्टर मीट के बाद प्रदेश मंत्रिमंडल में फेरबदल व विस्तार के संकेत दिए।

धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट के बाद  हिमाचल मंत्रिमंडल का विस्तार व फेरबदल किया जाएगा। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि उपचुनाव में ही नही बल्कि ओवर आल परफॉर्मेंस के आधार पर मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया जाएगा साथ ही विस्तार का भी यही पैमाना रहेगा। मुख्यमंत्री ने विधानसभा में विधायकों के  शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से रूबरू बताया कि इन्वेस्टर मीट के बाद आला कमान से चर्चा के बाद मंत्रिमंडल फ़ेरबदल व विस्तार किया जाएगा। मुख्यमंत्री के मंत्रिमंडल फेरबदल के संकेत से कई मंत्री अब चिंता में पड़ गए हैं।

उधर दोनों नवनिर्वाचित विधानसभा सदस्यों ने खुशी जाहिर की ओर अपनी अपनी प्राथमिकताओं को गिनाया। नेहरिया ने कहा कि धर्मशाला में होने जा रही इन्वेस्टर मीट से प्रदेश के लोगों को लाभ मिलेगा। रीना कश्यप ने बताया कि पच्छाद के विकास को आगे बढ़ाया जाएगा जिसमें सरकार का पूरा सहयोग रहेगा।
 
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads