Sun, January 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
सुंदरनगर में चिट्टे के खिलाफ पुलिस की स्ट्राइक जारी,
सुंदरनगर :
स्लग : 
सुंदरनगर में चिट्टे के खिलाफ पुलिस की स्ट्राइक जारी,
सुंदरनगर में 5.27 ग्राम चिट्टा सहित दो गिरफ्तार,
नेशनल हाइवे 21 पर  सलापड़ पुल पर मिली सफलता, 
दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में जुटी पुलिस,
थाना प्रभारी सुंदरनगर एसआई प्रकाश चंद मिश्रा ने की पुष्टि,
 
सुंदरनगर (नितेश सैनी)
 
एकर : जिला मंडी में चिट्टे के काले कारोबार को लेकर पुलिस की सर्जिकल स्ट्राईक लगातार जारी है। इस अभियान में पिछले 24 घंटों में जिला मंडी पुलिस ने चिट्टे का तीसरा मामला पकड़ने में सफलता प्राप्त कर 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है। ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर के सलापड़ पुल पर पुलिस ने 5.27 ग्राम चिट्टा सहित दो युवकों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत सलापड़ पुलिस चौकी टीम हेड कांस्टेबल हेम सिंह के नेतृत्व में ट्रैफिक चेकिंग के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित जिला के सलापड़ पुल पर स्थित बीबीएमबी फायर स्टेशन पर मौजूद थे। इसी दौरान बिलासपुर की ओर से सुंदरनगर की ओर एक बिना नंबर की स्कूटी पर सवार होकर दो युवक आए। पुलिस टीम द्वारा बिना नंबर के स्कूटी चालक से कागजात के बारे में पूछताछ की गई। इस पर स्कूटी पर पीछे बैठे व्यक्ति ने हड़बड़ाहट में सड़क के साथ कच्चे भाग पर एक पैकेट फैंका। इस पर सलापड़ पुलिस चौकी टीम ने उपरोक्त पैकेट को कब्जे में लेकर उसमें 5.27 ग्राम चिट्टा पाया। मामले में आरोपी की पहचान विपन(32 वर्ष) पुत्र रोशन लाल गांव लंगट,थाना बरमाणा,जिला बिलासपुर और सौरव पुत्र राकेश कुमार निवासी चतरोखड़ी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी  के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपीयों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 
 
बयान
थाना प्रभारी सुंदरनगर एसआई प्रकाश चंद मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए सलापड़ पुलिस चौकी टीम ने एनएच-21 पर 5.27 ग्राम चिट्टे की खेप सहित दो आरोपीयों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 व 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।आरोपीयों से पुलिस द्वारा नशे के कारोबार को लेकर मुख्य स्पलायर की धड़पकड़ के लिए कड़ी पूछताछ अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा की दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमाड पर भेजा गया है.

बाइट : एसआई प्रकाश चंद मिश्रा,एसएचओ सुंदरनगर।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads