Sat, March 06
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
सोलन में इंडोर स्‍टेडियम न होने से खिलाड़ी निराश, पैसा आने के बावजूद नहीं बन पा रहा अदद स्‍टेडियम,

 सोलन में इंडोर स्‍टेडियम न होने से खिलाड़ी निराश, पैसा आने के बावजूद नहीं बन पा रहा अदद स्‍टेडियम,

सोलन : जिला मुख्‍यालय सोलन में इंडोर स्टेडियम की कमी की वजह से यहां खिलाड़ियों की प्रतिभा दम तोड़ रही है। सोलन में खेल विभाग के पास अपना कोई भी मैदान नहीं है और खिलाडि़यों को नगर परिषद के ठोडो मैदान में ही अभ्‍यास करना पड़ रहा है। ठोडो में भी आए समय धार्मिक-सांस्‍क्रतिक व राजनीतिक कार्यक्रम चले रहते हैं और खेल पिछड़ रहा है। इसे लेकर यहां के खिलाड़ी निराश हैं और आरोप लगा रहे हैं कि ठोडो मैदान के समीप ही इंडोर स्टेडियम बनना प्रस्तावित है, जिसका पैसा भी आ चुका है लेकिन स्‍थानीय राजनीति के कारण इसका निर्माण शुरु नहीं हो पा रहा है। गौर हो कि सोलन जिला ने राष्‍ट्रीय व अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर विभिन्‍न खेलों में कई पदक विजेता खिलाड़ी दिए हैं और यहां हर वर्ष राष्‍ट्रीय स्‍तर की अनेक प्रतियोगिताएं होती हैं। बावजूद इसके भी सरकार व स्‍थानीय प्रशासन यहां खेल सुविधाएं प्रदान करने के नाम पर कोई रुचित नहीं दिखा रहे। इसके चलते सोलन शहर की खेल प्रतिभाओं को अभ्‍यास करने के बेहतर मौके नहीं मिल पा रहे और यही कारण है कि यहां बहुत सी खेलों के प्रशिक्षक भी नहीं है।

10 राज्यपाल कलराज‍ मिश्र को दी विदाई, राजभवन में हुआ कार्यक्रम,

शिमला : राज्‍यपाल कलराज मिश्र को प्रदेश्‍ से विदाई दे दी गई, जिसके लिए शिमला स्‍थति राजभवन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित अन्‍य नेताओं और अधिकारियों ने राज्यपाल दी विदाई देते हुए नई जगह के लिए शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर सीएम की पत्नि साधना ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित अन्‍य भी उपस्थित रहे। कलराज मिश्र 9 सितंबर को राज्यस्थान के नए राज्यपाल के तौर पर शपथ लेंगे।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads