Sun, January 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला की जनता बदलाव और कांग्रेस पार्टी के लिए करेगी वोट : विजय इंद्र कर्ण

धर्मशाला उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी विजय इन्द्र कर्ण ने अपनी पत्नी डॉ दीपिका ठाकुर और बड़े भाई के साथ बूथ नम्बर 36 सिद्धपुर में मतदान दिया । मीडिया से बातचीत में विजय इन्द्र कर्ण ने कहा कि हमने मेहनत की है और हम जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त है। विजय ने कहा कि धर्मशाला की जनता बदलाव और कांग्रेस पार्टी के लिए वोट करेगी। विजय ने कहा कि प्रचार के दौरान सीएम ओर उनकी मंत्रियों की फौज यहां एक ऐसे कैंडिडेट के खिलाफ बैठी रही जो कि आम घर से निकला है। ऐसे में स्पष्ट है कि भाजपा में कितनी बौखलाहट है। हम सौ फीसदी जीत दर्ज करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी विजय इन्द्र कर्ण की पत्नी डॉ दीपिका ठाकुर ने वोट डालने के बाद कहा कि मेरे तो पति का नाम ही विजय है और इनकी जीत निश्चित है। डॉ दीपिका ठाकुर भजन सुनते हुए पति के साथ वोट डालने पहुंची थी।
पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा बूथ नम्बर 67 रक्कड़ में मतदान किया। मीडिया से बातचीत करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि धर्मशाला में कांग्रेस मजबूत स्थिति में रही है। पार्टी ने युवा को प्रत्याशी बनाया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रचार के यहां आए थे। कांग्रेस मजबूत है और परिणाम कांग्रेस के पक्ष में होगा, ऐसी उम्मीद है।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads