Thu, September 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
अब विधायकों को चंदे पर भड़के शिक्षा मंत्री,

अब विधायकों को चंदे पर भड़के शिक्षा मंत्री,

शिमला : विधानसभा के मॉनसून सत्र में प्रदेश सरकार की ओर से बढ़ाई गई यात्रा भत्ते की राशि को लेकर आम लोगों का रोष दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है।राजधानी शिमला सहित प्रदेश के विभिन्‍न क्षेत्रों में लोग इसके विरोध स्वरूप विधायकों के लिए चंदा इक्कठा कर रहे हैं। इसे लेकर बीते दिनों ही उधोग मंत्री ने बड़बोला बयान दिया था और आज शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज को भी यह रास नहीं आया। शिमला में सामाजिक कार्यकर्ता रवि कुमार दलित व अन्‍य चंद एकत्र कर रहे हैं और इसे लेकर जब शिक्षा मंत्री से प्रति‍क्रिया चाही तो उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोग सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं, जिन्हें असल में पता ही नहीं है कि हुआ क्या है। भारक्द्वाज ने कहा कि जब कोई विधायक किसी कार्यक्रम के लिए कहीं जाता है तो उसको मिलने वाले यात्रा भत्ते में बढ़ोतरी की गई है और वह भी तब मिलेगा जब, उसका बिल सरकार को भेजा जाएगा। उन्‍होंने कहा कि जिनके पास करने के लिए कुछ काम नहीं है, वह बेवजह यात्रा भत्ते को लेकर मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो सही नहीं है।

Live Events

LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चम्बाघाट, सोलन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सोलन और बिलासपुर जिला के ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण कर रहे हैं।
धर्मशाला लाइव: धर्मशाला के सेनथेंटिक ट्रैक में वन विभाग द्वारा करवाई जा रही वनरक्षक की भर्ती देखिए लाइव मिलन सिंह व राजेश कुमार के साथ।

Latest Videos

साहिल कपूर का हिमाचली गाना " VIAH " हुआ रिलीज। Label Owner : Kumar Sahil…
16-Sep-2021
पांवटा साहिब : ऊर्जा मंत्री ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में कैंटीन का किया शिलान्यास
16-Sep-2021
रजत विज और सीमा का गाना " CHUNKUYA " हुआ रिलीज
16-Sep-2021
शिमला : 5 दिवसीय अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला शिमला में आज से, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया शुभारंभ,
16-Sep-2021
वैष्णो देवी : माता वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के केस के बीच में दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा
16-Sep-2021
जानिए किस भाव बिक रहा आज सेब
16-Sep-2021
कुल्लू : नेहरुकुण्ड में पहाड़ी से हुआ भूस्खलन, मनाली लेह सड़क मार्ग बंद।
16-Sep-2021
डलहौजी : हिलटॉप स्कूल ने किया हॉकी खिलाडी वरुण शर्मा का स्वागत।…
16-Sep-2021