Mon, January 25
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नूरपुर : धनेटी भुरियाँ में रविवार रात एक व्यक्ति की संदिग्द परिस्थितियों में हुई मौत

नूरपुर: थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत आती पंचायत धनेटी भुरियाँ में रविवार रात्रि एक व्यक्ति की सन्दिग्द परिस्थितियों में हुई मौत का मामला सामने आया है । वारदात में मृतक की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ दीपा उम्र करीब 55 बर्ष पंचायत धनेटी भुरियाँ तहसील नूरपर के तौर पर हुई है । पुलिस ने मौके वारदात से शव को कब्जे में लेकर और मौके से मिले साक्ष्यों को जुटाकर जांच शुरू कर दी है ।

 मृतक के बेटी कल्पना और भतीजे मुनीश कुमार ने आरोप लगाया है कि कुलदीप की हत्या की गई है । परिजनों अनुसार मौके पर खून से लथपथ पड़ा पत्थर , शराब की खाली बोतलें और ताश आदि सुराग भी इसी ओर पुख्ता इशारा कर रहा है कि मृतक की निर्मम हत्या की गई है । प्राप्त जानकारी अनुसार वारदात दीवाली वाली शाम के सात बजे के करीब की बताई जा रही है जब कुछ लोग गांव में एक जगह ताश खेल रहे थे और उक्त व्यक्ति भी इस दौरान उधर से गुजर रहा था । इस दौरान कुछ लोग जो कि जुआ हार गए थे उनकी मृतक से मामूली बात पर कहासुनी हो गई । इसके कुछ देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि कुलदीप उक्त जगह बेसुध पड़ा हुआ है जब परिजन उक्त जगह पहुंचे तो उक्त व्यक्ति की मौत हो चुकी थी । मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि कुलदीप की हत्या की गई है क्योंकि उसके सिर पर जोरदार प्रहार किया गया था और मौके पर खून से सना पत्थर भी हत्या का साफ इशारा कर रहा है ।
 मामले की सूचना मिलने पर नूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कुछ लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है । डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटना के सारे साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है ।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads