Thu, September 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : युवा सेवा एवं खेल विभाग ने किया दौड़ का आयोजन,विजेताओं को दिए नगद पुरस्कार।

नाहन: खेलों को प्रोत्साहन देने के मकसद से युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा लंबी दूरी की दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें विजेता खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार दिए गए।

जिला मुख्यालय नाहन में युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा जिला स्तरीय लंबी दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों बच्चों ने हिस्सा लिया। दौड़ को दो वर्गों में बांटा गया। जिसमें 13 वर्ष से 16 वर्ष तक के प्रतिभागियों के लिए 3 किलोमीटर जबकि 16 से 19 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के लिए 5 किलोमीटर की दौड़ पूरी करने का लक्ष्य रखा गया। दौड़ में प्रथम द्वितीय और तीसरा स्थान पर रहने वाले खिलाड़ियों को 6 हजार 5 हजार तथा 4 हजार रुपए नगद पुरस्कार के तौर पर दिए गए।

युवा सेवा एवं खेल विभाग के जिला अधिकारी सुशील शर्मा ने बताया कि इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता  से चयनित बच्चे  राज्य स्तरीय  लंबी दूरी की दौड़ में हिस्सा लेंगे  जो कि 27 दिसंबर को चंबा में होगी। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम विभाग समय-समय पर कराता रहता है  ताकि  खेलों को बढ़ावा दिया जा सके और बच्चों में छुपी प्रतिभा को बाहर निकाला जा सके। उन्होंने बताया कि खेलों की तरफ रुझान होने से बच्चे नशे से भी दूर रहते हैं।

Live Events

लाइव : सोलन के नए अस्पताल के भूमि पूजन और शिलान्यास के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री कथेड़, देखें लाइव तस्वीरेँ, भाग 2
LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चम्बाघाट, सोलन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सोलन और बिलासपुर जिला के ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण करने के उपरांत संबोधित कर रहे हैं।

Latest Videos

शाहपुर : कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तार के लिये 4 सौ करोड़ की राशि मंजूर - किशन कपूर।
16-Sep-2021
शिमला : 4 दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, हिमाचल सवर्ण जयंती पर बुलाए विशेष सत्र में लेंगे भाग,मुख्यमंत्री ने अनाडेल में किया स्वागत।
16-Sep-2021
साहिल कपूर का हिमाचली गाना " VIAH " हुआ रिलीज। Label Owner : Kumar Sahil…
16-Sep-2021
पांवटा साहिब : ऊर्जा मंत्री ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में कैंटीन का किया शिलान्यास
16-Sep-2021
रजत विज और सीमा का गाना " CHUNKUYA " हुआ रिलीज
16-Sep-2021
शिमला : 5 दिवसीय अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला शिमला में आज से, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया शुभारंभ,
16-Sep-2021
वैष्णो देवी : माता वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के केस के बीच में दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा
16-Sep-2021
जानिए किस भाव बिक रहा आज सेब
16-Sep-2021