Wed, January 27
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : युवा सेवा एवं खेल विभाग ने किया दौड़ का आयोजन,विजेताओं को दिए नगद पुरस्कार।

नाहन: खेलों को प्रोत्साहन देने के मकसद से युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा लंबी दूरी की दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें विजेता खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार दिए गए।

जिला मुख्यालय नाहन में युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा जिला स्तरीय लंबी दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों बच्चों ने हिस्सा लिया। दौड़ को दो वर्गों में बांटा गया। जिसमें 13 वर्ष से 16 वर्ष तक के प्रतिभागियों के लिए 3 किलोमीटर जबकि 16 से 19 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों के लिए 5 किलोमीटर की दौड़ पूरी करने का लक्ष्य रखा गया। दौड़ में प्रथम द्वितीय और तीसरा स्थान पर रहने वाले खिलाड़ियों को 6 हजार 5 हजार तथा 4 हजार रुपए नगद पुरस्कार के तौर पर दिए गए।

युवा सेवा एवं खेल विभाग के जिला अधिकारी सुशील शर्मा ने बताया कि इस जिला स्तरीय प्रतियोगिता  से चयनित बच्चे  राज्य स्तरीय  लंबी दूरी की दौड़ में हिस्सा लेंगे  जो कि 27 दिसंबर को चंबा में होगी। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम विभाग समय-समय पर कराता रहता है  ताकि  खेलों को बढ़ावा दिया जा सके और बच्चों में छुपी प्रतिभा को बाहर निकाला जा सके। उन्होंने बताया कि खेलों की तरफ रुझान होने से बच्चे नशे से भी दूर रहते हैं।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads