Wed, September 30
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : युवा कांग्रेस कर रही डिबेट कार्यक्रम का आयोजन,

नाहन : युवा कांग्रेस द्वारा नाहन में यंग इंडिया के बोल डिबेट कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें 2 दर्जन से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया।

जिला मुख्यालय नाहन में भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित यंग इंडिया के बोल तीसरे चरण की डिबेट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डिबेट कार्यक्रम में जिला के 2 दर्जन से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया। युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित डिबेट कार्यक्रम को हिमाचल में चार चरणों में बांटा गया । पहले चरण की प्रतियोगिता चंबा में हुई दूसरे चरण की प्रतियोगिता धर्मशाला में जबकि तीसरे चरण की प्रतियोगिता  जिला सिरमौर के नाहन में  आयोजित की गई तथा चौथे और अंतिम चरण की प्रतियोगिता शिमला में आयोजित होगी।

भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा संचालित यंग इंडिया के बोल का मकसद युवाओं में प्रतिभा को तलाशना है यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम के राष्ट्रीय समन्वयक अमित बाबा ने बताया कि भारत युवाओं का देश है यहां युवाओं में अनेक प्रतिभाएं छुपी है  जिस प्रकार टीवी चैनल  डांस या फिर गायन के क्षेत्र में  प्रतिभाओं को तलाश रहे हैं  उसी कड़ी में  युवा कांग्रेस ने राजनीति के क्षेत्र में इस डिबेट कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को मंच प्रदाान करने काम कर रही है। उन्होंने बताया कि विजेता युवाओं को नगद पुरस्कार दिया जाएगा साथ ही इच्छुक युवा को क्षमता के आधार पर सक्रिय राजनीति में आने का मौका भी दिया जाएगा।

भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा संचालित इस डिबेट कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए गए थे जिसमें 18 से 35 वर्ष तक के युवक-युवतियों ने आवेदन किया था इस कार्यक्रम को पायलट प्रोजेक्ट कहते हैं थे 3 राज्यों में चलाया जा रहा है जिसमें हिमाचल बिहार और छत्तीसगढ़ शामिल है।

Live Events

दो लावारिस लाशों ने बढ़ाई खाकी की टेंशन, बहडाला और ऊना शहर में मिले दो शव
सोलन लाइव : नौणी यूनिवर्सिटी में 1985 से लगा खट्टी-मिट्टी रसीली किवी का बगीचा।

Latest Videos

सोलन : कोरोना पॉज़िटिव महिला ने बच्चे को जन्म देने के बाद तोडा दम।
29-Sep-2020
धर्मशाला : रोटरी क्लब ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, लोगों को स्वस्थ रहने के दिए टिप्स।
29-Sep-2020
कुनिहार : राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुनिहार में बनेगा 81 लाख रुपये की लागत से साइंस ब्लॉक।
29-Sep-2020
बिलासपुर : खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने घुमारवीं में ग्रामीणों की सुनी समस्याएं
29-Sep-2020
Sponsored Ads