Thu, September 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : युवा कांग्रेस कर रही डिबेट कार्यक्रम का आयोजन,

नाहन : युवा कांग्रेस द्वारा नाहन में यंग इंडिया के बोल डिबेट कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें 2 दर्जन से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया।

जिला मुख्यालय नाहन में भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित यंग इंडिया के बोल तीसरे चरण की डिबेट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डिबेट कार्यक्रम में जिला के 2 दर्जन से अधिक युवाओं ने हिस्सा लिया। युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित डिबेट कार्यक्रम को हिमाचल में चार चरणों में बांटा गया । पहले चरण की प्रतियोगिता चंबा में हुई दूसरे चरण की प्रतियोगिता धर्मशाला में जबकि तीसरे चरण की प्रतियोगिता  जिला सिरमौर के नाहन में  आयोजित की गई तथा चौथे और अंतिम चरण की प्रतियोगिता शिमला में आयोजित होगी।

भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा संचालित यंग इंडिया के बोल का मकसद युवाओं में प्रतिभा को तलाशना है यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम के राष्ट्रीय समन्वयक अमित बाबा ने बताया कि भारत युवाओं का देश है यहां युवाओं में अनेक प्रतिभाएं छुपी है  जिस प्रकार टीवी चैनल  डांस या फिर गायन के क्षेत्र में  प्रतिभाओं को तलाश रहे हैं  उसी कड़ी में  युवा कांग्रेस ने राजनीति के क्षेत्र में इस डिबेट कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को मंच प्रदाान करने काम कर रही है। उन्होंने बताया कि विजेता युवाओं को नगद पुरस्कार दिया जाएगा साथ ही इच्छुक युवा को क्षमता के आधार पर सक्रिय राजनीति में आने का मौका भी दिया जाएगा।

भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा संचालित इस डिबेट कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए गए थे जिसमें 18 से 35 वर्ष तक के युवक-युवतियों ने आवेदन किया था इस कार्यक्रम को पायलट प्रोजेक्ट कहते हैं थे 3 राज्यों में चलाया जा रहा है जिसमें हिमाचल बिहार और छत्तीसगढ़ शामिल है।

Live Events

लाइव : सोलन के नए अस्पताल के भूमि पूजन और शिलान्यास के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री कथेड़, देखें लाइव तस्वीरेँ, भाग 2
LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चम्बाघाट, सोलन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सोलन और बिलासपुर जिला के ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण करने के उपरांत संबोधित कर रहे हैं।

Latest Videos

गम है या ख़ुशी है, जबरदस्त गजल गायक अकबर अली
16-Sep-2021
शाहपुर : कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तार के लिये 4 सौ करोड़ की राशि मंजूर - किशन कपूर।
16-Sep-2021
शिमला : 4 दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, हिमाचल सवर्ण जयंती पर बुलाए विशेष सत्र में लेंगे भाग,मुख्यमंत्री ने अनाडेल में किया स्वागत।
16-Sep-2021
साहिल कपूर का हिमाचली गाना " VIAH " हुआ रिलीज। Label Owner : Kumar Sahil…
16-Sep-2021
पांवटा साहिब : ऊर्जा मंत्री ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में कैंटीन का किया शिलान्यास
16-Sep-2021
रजत विज और सीमा का गाना " CHUNKUYA " हुआ रिलीज
16-Sep-2021
शिमला : 5 दिवसीय अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला शिमला में आज से, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया शुभारंभ,
16-Sep-2021
वैष्णो देवी : माता वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के केस के बीच में दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा
16-Sep-2021