Tue, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : नहीं थम रहा शव जलाने को लेकर उपजा विवाद,दलित शोषण
नाहन के सुरला में 2 समुदायों के लोगों के बीच शव जलाने को लेकर 14 नवंबर को उपजा विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है कार्रवाई से असंतुष्ट एक पक्ष के लोगों ने दलित शोषण मुक्ति मोर्चा के बैनर तले नाहन में प्रदर्शन किया।
पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगो ने जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर और एसपी आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। पूरे मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगो  का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले में उचित कार्रवाई नही की जा रही है और दोषी लोगो के खिलाफ कोई एक्शन पुलिस द्वारा नही लिया जा रहा है। दरअसल एक समुदाय के लोगों द्वारा जिस जगह पर शव को जलाया जा रहा था उस जगह को लेकर दूसरे पक्ष का कहना था की यहां पीने के पानी का स्त्रोत होने के साथ-साथ रिहायशी इलाका भी है।  ऐसे में यहां रहने वाले लोगों ने इसका विरोध किया और दोनों पक्षों में झड़प हो गयी थी जिसके बाद मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। पीड़ित पक्ष मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है।
दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने मामले को लेकर राज्यपाल और डीजीपी को ज्ञापन भेजा है और पूरे मामले में उचित कार्रवाई की माँग की है। दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने चेतावनी दी है कि यदि 1 दिन के भीतर उचित कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो दलित शोषण मुक्ति मोर्चा प्रदेश भर में  धरना प्रदर्शन करेगा।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads