Wed, September 30
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : नहीं थम रहा शव जलाने को लेकर उपजा विवाद,दलित शोषण
नाहन के सुरला में 2 समुदायों के लोगों के बीच शव जलाने को लेकर 14 नवंबर को उपजा विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है कार्रवाई से असंतुष्ट एक पक्ष के लोगों ने दलित शोषण मुक्ति मोर्चा के बैनर तले नाहन में प्रदर्शन किया।
पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगो ने जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर और एसपी आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। पूरे मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगो  का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले में उचित कार्रवाई नही की जा रही है और दोषी लोगो के खिलाफ कोई एक्शन पुलिस द्वारा नही लिया जा रहा है। दरअसल एक समुदाय के लोगों द्वारा जिस जगह पर शव को जलाया जा रहा था उस जगह को लेकर दूसरे पक्ष का कहना था की यहां पीने के पानी का स्त्रोत होने के साथ-साथ रिहायशी इलाका भी है।  ऐसे में यहां रहने वाले लोगों ने इसका विरोध किया और दोनों पक्षों में झड़प हो गयी थी जिसके बाद मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। पीड़ित पक्ष मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है।
दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने मामले को लेकर राज्यपाल और डीजीपी को ज्ञापन भेजा है और पूरे मामले में उचित कार्रवाई की माँग की है। दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने चेतावनी दी है कि यदि 1 दिन के भीतर उचित कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो दलित शोषण मुक्ति मोर्चा प्रदेश भर में  धरना प्रदर्शन करेगा।

Live Events

दो लावारिस लाशों ने बढ़ाई खाकी की टेंशन, बहडाला और ऊना शहर में मिले दो शव
सोलन लाइव : नौणी यूनिवर्सिटी में 1985 से लगा खट्टी-मिट्टी रसीली किवी का बगीचा।

Latest Videos

सोलन : कोरोना पॉज़िटिव महिला ने बच्चे को जन्म देने के बाद तोडा दम।
29-Sep-2020
धर्मशाला : रोटरी क्लब ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, लोगों को स्वस्थ रहने के दिए टिप्स।
29-Sep-2020
कुनिहार : राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुनिहार में बनेगा 81 लाख रुपये की लागत से साइंस ब्लॉक।
29-Sep-2020
बिलासपुर : खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने घुमारवीं में ग्रामीणों की सुनी समस्याएं
29-Sep-2020
Sponsored Ads