Thu, September 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : नहीं थम रहा शव जलाने को लेकर उपजा विवाद,दलित शोषण
नाहन के सुरला में 2 समुदायों के लोगों के बीच शव जलाने को लेकर 14 नवंबर को उपजा विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है कार्रवाई से असंतुष्ट एक पक्ष के लोगों ने दलित शोषण मुक्ति मोर्चा के बैनर तले नाहन में प्रदर्शन किया।
पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगो ने जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर और एसपी आफिस के बाहर प्रदर्शन किया। पूरे मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगो  का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले में उचित कार्रवाई नही की जा रही है और दोषी लोगो के खिलाफ कोई एक्शन पुलिस द्वारा नही लिया जा रहा है। दरअसल एक समुदाय के लोगों द्वारा जिस जगह पर शव को जलाया जा रहा था उस जगह को लेकर दूसरे पक्ष का कहना था की यहां पीने के पानी का स्त्रोत होने के साथ-साथ रिहायशी इलाका भी है।  ऐसे में यहां रहने वाले लोगों ने इसका विरोध किया और दोनों पक्षों में झड़प हो गयी थी जिसके बाद मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। पीड़ित पक्ष मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है।
दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने मामले को लेकर राज्यपाल और डीजीपी को ज्ञापन भेजा है और पूरे मामले में उचित कार्रवाई की माँग की है। दलित शोषण मुक्ति मोर्चा ने चेतावनी दी है कि यदि 1 दिन के भीतर उचित कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई तो दलित शोषण मुक्ति मोर्चा प्रदेश भर में  धरना प्रदर्शन करेगा।

Live Events

लाइव : सोलन के नए अस्पताल के भूमि पूजन और शिलान्यास के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री कथेड़, देखें लाइव तस्वीरेँ, भाग 2
LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चम्बाघाट, सोलन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सोलन और बिलासपुर जिला के ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण करने के उपरांत संबोधित कर रहे हैं।

Latest Videos

शाहपुर : कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तार के लिये 4 सौ करोड़ की राशि मंजूर - किशन कपूर।
16-Sep-2021
शिमला : 4 दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, हिमाचल सवर्ण जयंती पर बुलाए विशेष सत्र में लेंगे भाग,मुख्यमंत्री ने अनाडेल में किया स्वागत।
16-Sep-2021
साहिल कपूर का हिमाचली गाना " VIAH " हुआ रिलीज। Label Owner : Kumar Sahil…
16-Sep-2021
पांवटा साहिब : ऊर्जा मंत्री ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में कैंटीन का किया शिलान्यास
16-Sep-2021
रजत विज और सीमा का गाना " CHUNKUYA " हुआ रिलीज
16-Sep-2021
शिमला : 5 दिवसीय अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला शिमला में आज से, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया शुभारंभ,
16-Sep-2021
वैष्णो देवी : माता वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के केस के बीच में दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा
16-Sep-2021
जानिए किस भाव बिक रहा आज सेब
16-Sep-2021