Sun, May 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : राफेल डील फैसले से बीजेपी गदगद, राहुल गांधी के खिलाफ किया प्रदर्शन।
राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए जिला सिरमौर भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी का पुतला जलाकर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।
जिला मुख्यालय नाहन में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया तथा राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिंदू आश्रम से बड़ा चौक, गुन्नूघाट, मालरोड होते हुए दिल्ली गेट तक रैली के माध्यम से रोष प्रदर्शन किया तथा दिल्ली गेट के समीप राहुल गांधी का पुतला जलाया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव जीतने के मकसद से राफेल डील का दुष्प्रचार किया था जिसके लिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी सुखराम चौधरी ने कहा कि राफेल डील में कोई घोटाला नहीं हुआ है जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने अपनी मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि राफेल की पूरे देश को जरूरत है। कांग्रेस पार्टी ने जो राफेल डील के बारे में दुष्प्रचार करके देश की सुरक्षा व्यवस्था को बदनाम करने की कोशिश की है वह निंदनीय है जिसके लिए राहुल गांधी के साथ साथ कांग्रेस पार्टी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए।
जिला स्तरीय भाजपा के इस विरोध प्रदर्शन में है शिमला संसदीय सीट के सांसद सुरेश कश्यप,पच्छाद विधानसभा क्षेत्र है से नवनिर्वाचित विधायक रीना कश्यप समेत जिला के कई नेता मौजूद रहे।
 
 
 

Live Events

कुल्लु लाइव - कुल्लु जिला की दिन भर की खबरेकुल्लु सब जेल के अंदर भी आया कोरोना गरीब की मदद को कौन आया आगे रेन बसेरा बन कर तैयार, विधायक ने किया दौर, आइसोलेशन सेंटर बनाने की मांग गांव गांव जाकर युवा कर रहे मास्क वितरण बीमार की मदद को नगर परिषद अध्यक्ष आये
शिमला लाइव: कोरोना संकट के बीच कोरोना संक्रमितों की मदद करने वाले ये लोग कौन हैं...क्या कर रहे हैं मदद...सुनिए

Latest Videos

कुल्लू : खौलते पानी से पैर जलने पर कार सेवा दल ने करवाया इलाज, सैंज निवासी तेजबहादुर के चूल्हे में जल गए थे दोनों पैर।
15-May-2021
सराहां : सराहां कोविड अस्पताल में 32 लाख की लागत से लगाया जाएगा ऑक्सीजन प्लांट।
15-May-2021
मंडी : 17 मई से मंडी में 18-44 साल के लोगों को लगेगा कोरोनारोधी टीका। मंडी जिला में पांच चरणों में पुरा किया जाएगा टीकाकरण अभियान... जिला टास्क फोर्स मंडी की बैठक उपरांत उपायुक्त ने दी जानकारी...
15-May-2021
सराहां : 85 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान हुई मौत
15-May-2021
धर्मशाला : चंगर क्षेत्र में गांधी हेल्पलाइन के लोगों को बांटे सेनेटाइजर, मास्क, ऑक्सीमीटर, और स्प्रे पंप।
15-May-2021
कुल्लू : विधायक सुंदर ठाकुर ने किया रेन बसेरे का निरीक्षण।
15-May-2021
पांवटा साहिब : आशा वर्करों ने एसडीएम व स्वास्थ्य विभाग को सौंपा ज्ञापन, सुरक्षा दो, तभी होगा काम - आशा वर्कर्स।
15-May-2021
सोलन : बिना रजिस्ट्रेशन नहीं लग पाएगी वैक्सीन - राजन उप्पल
15-May-2021