Sun, July 25
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : राफेल डील फैसले से बीजेपी गदगद, राहुल गांधी के खिलाफ किया प्रदर्शन।
राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए जिला सिरमौर भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी का पुतला जलाकर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।
जिला मुख्यालय नाहन में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया तथा राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिंदू आश्रम से बड़ा चौक, गुन्नूघाट, मालरोड होते हुए दिल्ली गेट तक रैली के माध्यम से रोष प्रदर्शन किया तथा दिल्ली गेट के समीप राहुल गांधी का पुतला जलाया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव जीतने के मकसद से राफेल डील का दुष्प्रचार किया था जिसके लिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी सुखराम चौधरी ने कहा कि राफेल डील में कोई घोटाला नहीं हुआ है जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने अपनी मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि राफेल की पूरे देश को जरूरत है। कांग्रेस पार्टी ने जो राफेल डील के बारे में दुष्प्रचार करके देश की सुरक्षा व्यवस्था को बदनाम करने की कोशिश की है वह निंदनीय है जिसके लिए राहुल गांधी के साथ साथ कांग्रेस पार्टी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए।
जिला स्तरीय भाजपा के इस विरोध प्रदर्शन में है शिमला संसदीय सीट के सांसद सुरेश कश्यप,पच्छाद विधानसभा क्षेत्र है से नवनिर्वाचित विधायक रीना कश्यप समेत जिला के कई नेता मौजूद रहे।
 
 
 

Live Events

पालमपुर लाइव: भारी बारिश के अलर्ट के बीच पालमपुर में मूसलाधार बारिश हुई शुरू
हमीरपुर लाइव: विदेश जाने वालों के लिए स्वास्थ्य विभाग का विशेष कैंप। बचत भवन हमीरपुर से देखें लाइव तस्वीरें।

Latest Videos

एपीएमसी शिमला-किन्नौर के चेयरमैन नरेश शर्मा लाइव टाइम्स टीवी के साथ एक्सक्लुसिव सेब सीजन के लिए क्या हैं तैयारियां... कौन से बड़े घराने आ रहे सेब खरीदने... कहां बन रहे हैं कोल्ड स्टोर... सुनिए पूरी बातचीत...
24-Jul-2021
बिलासपुर : नैना देवी मंदिर जाने वालों का किया जा रहा कोविड टेस्ट।
24-Jul-2021
ओलिंपिक में भारत को सिल्वर मेडल। मणिपुर की मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में रच दिया इतिहास
24-Jul-2021
सोलन : अव्यवस्थाओं के चलते ड्राइविंग टेस्ट देना बना चुनौती। बसाल हैलीपैड में ड्राइविंग टेस्ट माह में दो बार लिए जाते हैं
24-Jul-2021
आनी : बुछैर पँचायत में बादल फटने जैसी घटना से हुआ नुकसान...
24-Jul-2021
शारीरिक शिक्षको की भर्ती कराने हेतु सतपाल शर्मा ने सरकार से लगाई गुहार
24-Jul-2021
बिलासपुर : एचआरटीसी के प्रशिक्षित परिचालकों के लिए बनाई जाए स्थाई रोजगार नीति
24-Jul-2021
सुजानपुर : गौशाला के नाम पर हो रहा गोरखधंधा, तड़प तड़प कर मर रहे दर्जनों पशु
24-Jul-2021