Fri, February 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन : राफेल डील फैसले से बीजेपी गदगद, राहुल गांधी के खिलाफ किया प्रदर्शन।
राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए जिला सिरमौर भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी का पुतला जलाकर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।
जिला मुख्यालय नाहन में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राफेल डील मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया तथा राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिंदू आश्रम से बड़ा चौक, गुन्नूघाट, मालरोड होते हुए दिल्ली गेट तक रैली के माध्यम से रोष प्रदर्शन किया तथा दिल्ली गेट के समीप राहुल गांधी का पुतला जलाया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव जीतने के मकसद से राफेल डील का दुष्प्रचार किया था जिसके लिए राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी सुखराम चौधरी ने कहा कि राफेल डील में कोई घोटाला नहीं हुआ है जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने अपनी मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि राफेल की पूरे देश को जरूरत है। कांग्रेस पार्टी ने जो राफेल डील के बारे में दुष्प्रचार करके देश की सुरक्षा व्यवस्था को बदनाम करने की कोशिश की है वह निंदनीय है जिसके लिए राहुल गांधी के साथ साथ कांग्रेस पार्टी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए।
जिला स्तरीय भाजपा के इस विरोध प्रदर्शन में है शिमला संसदीय सीट के सांसद सुरेश कश्यप,पच्छाद विधानसभा क्षेत्र है से नवनिर्वाचित विधायक रीना कश्यप समेत जिला के कई नेता मौजूद रहे।
 
 
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads