Sun, April 18
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
मंडी : चैलचैक में सिक्किम निवासी काॅलेज स्टूडेंट की रहस्यमयी मौत,

मंडी :सिक्किम से परीक्षा देने चैलचैक आए 23 वर्षीय सामतेन नामज्ञान भूटिया की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। बीती रात सामतेन अपने दोस्तों के पास उनके क्वार्टर में ठहरा हुआ था जहां वह बेहोशी की हालत में मिला। अस्पताल ले जाने पर डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार सामतेन नामज्ञान भूटिया ने चैलचैक स्थित अभिलाषी यूनिवर्सिटी से बी फार्मेसी की पढ़ाई गत वर्ष ही पूरी कर ली थी लेकिन एक परीक्षा में उतीर्ण न होने के कारण वह उस परीक्षा को देने दोबारा यहां आया हुआ था। यूनिवर्सिटी के पास उसके कुछ साथियों ने क्वार्टर ले रखा है। सामतेन भी वहीं पन उनके साथ ठहरा हुआ था। बीती रात को उसके साथी रसोई में खाना बनाने गए और जब वापिस कमरे में आए तो सामतेन बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। उसके साथी उसे तुरंत प्रभाव से सिविल हास्पिटल गोहर लग गए जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस गोहर थाना से पुलिस टीम ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए जोनल हास्पिटल मंडी भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है। परिजनों ने जिला पुलिस से उनके मंडी पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाने की गुहार लगाई है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि छात्र की मौत का क्या कारण रहा इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

Live Events

शिमला लाइव : कोरोना का बढ़ता कहर अधिकारी खुद उतरे सड़कों पर चालान काटने के लिए....
सिविल हॉस्पिटल नेरवा की सड़क का लेवलिंग कार्य प्रगति पर जल्द ही होनी है मैटलिंग टायरिंग देखे रिपोर्ट:-डी. डी. जस्टा .नेरवा।

Latest Videos

कोरोना को उसी के स्टाइल में हराना है। दूसरी लहर से खुद भी बचें औरो का भी बचाव करें। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हिमाचल के साथ हैं हम।
17-Apr-2021
हमीरपुर : किटपल पंचायत और पंचायत समिति को मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड पंचायतों में विकास कार्य करवाने के एवज मिलेगा पुरस्कार
17-Apr-2021
नूरपुर : बिजली की तार की चपेट में आने से मरी घोड़ी।
17-Apr-2021
कुल्लू : सड़क और स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में पंचायत के लोग बेहाल 3 किलोमीटर पहाड़ी रास्तों से कुर्सी पर उठाकर सड़क तक पहुंचाई मरीज
17-Apr-2021
नूरपुर : सरकार विकास कार्यों को लेकर करती है बड़े बड़े दावे।
17-Apr-2021
चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी में पसरा है सन्नाटा।
17-Apr-2021
इन्दौरा : 200 कनाल में कनक की फसल चढ़ी आग की भेंट।
17-Apr-2021
चम्बा : लाहडू मुख्य चौक पर बंद पड़े सार्वजनिक शौचालय को खोलने की मांग।
17-Apr-2021