Sun, January 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
मंडी : इन्वेस्टर मीट करवाने के लिए कर्ज ले रही है राज्य सरकार

मंडी:   पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर का कहना है कि राज्य सरकार इन्वेस्टर मीट करवाने के लिए करोड़ों का कर्ज लेकर प्रदेश को कर्ज के बोझ तले दबाने में लगी हुई है। मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि इन्वेस्टर मीट में जो उद्योगपति आ रहे हैं वह किसी आईआरडीपी या बीपीएल परिवारों से संबंध नहीं रखते बल्कि धनाड्डय परिवारों के लोग हैं। ऐसे लोगों के आने जाने का खर्च राज्य सरकार उठाकर फिजूलखर्ची को बढ़ावा दे रही है। इन लोगों को यदि हिमाचल में इन्वेस्ट करना है तो अपने खर्चे पर आना चाहिए न कि सरकार को कर्ज लेकर इनका खर्च उठाना चाहिए।

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अधिक से अधिक निवेश आए इसके वह भी पक्षधर हैं लेकिन निवेश लाने का जो तरीका सरकार अपना रही है वह फिजूलखर्ची वाला है। यहां पर होटल बनाने के लिए बाहरी लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है जिसके लिए यहां की जमीन भी उन्हें दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होटलों की कोई कमी नहीं। उन्होंने कहा कि यह कारोबार स्थानीय लोगों को ही दिया जाना चाहिए और ऐसे इन्वेस्टर आमंत्रित किए जाने चाहिए जो यहां पर ईको फ्रेंडली उद्योग लगाएं ताकि यहां अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिल सके।
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads