Thu, October 01
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
मंडी : अविनाश की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने उठाए पुलिस जांच पर सवाल

सुंदरनगर क्षेत्र के एक निजी कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अविनाश की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं। परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि हत्या के इस मामले को सड़क हादसे का रूप दिया जा रहा है। इसे लेकर आज परिजनों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर से मिला और सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेज निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई। उन्होंने पुलिस पर मामला दबाने का भी आरोप लगाया है।
मृतक अविनाश के कजिन मनोज कुमार ने बताया कि वह पुलिस जांच कत्तई संतुष्ट नहीं है। अविनाश की मौत को लेकर पेश किए जा रहे तथ्य व बयान किसी तरह आपस में मेल नहीं खा रहे हैं। परिजनों ने आरोप लगाया है कि अविनाश की हत्या को बाइक हादसा दिखाने की कोशिश की जा रही है। मनोज का कहना है कि यदि यह बाइक हादसा होता तो अविनाश के शव में चोटों के निशान होने थे। बाइक में उसके साथ बैठे युवकों को चोट तक नहीं आई है और न ही उनका कोई मेडिकल करवाया गया है। कहा कि मौके पर पहुंचे परिजनों से पुलिस ने श्निाख्त तक नहीं करवाई। करीब आठ घंटे के बाद शिनाख्त करवाना भी पुलिस जांच पर खुद सवाल उठा रहा है। उन्हांेने कहा कि कॉलेज प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज को लेकर पूछने पर प्रबंधन सीसीटीवी खराब होने का तर्क दे रहा है। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है कि मामले में एसआईटी का गठन किया जाए और मामले की सही तरीके से तहकीकात की जाए। ताकि इंसाफ मिल सके।

बता दें कि बीते 21 अक्तूबर रात को अविनाश निजी कॉलेज के हॉस्टल में दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने गया था। इसी रात को अविनाश की मौत हो गई। दोस्तों के मुताबिक अविनाश की मौत बाइक हादसे में हुई है, लेकिन परिजन इसे कत्तई मानने को तैयार नहीं है। परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर हैं और पुलिस जांच पर सवाल उठा रहे है।

Live Events

शिमला लाइव : यूपी में जघन्य अपराध के विरोध में वाल्मीकि सभा के सदस्य उतरे सड़कों पर...
शिमला लाइव : प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर क्या बोले पत्रकार वार्ता के दौरान

Latest Videos

ज्वालामुखी : केसीसी बैंक निदेशक मंडल चुनाव में भाजपा को लगा करारा झटका
01-Oct-2020
मंडी : नगर निगम में शामिल गांवों से नहीं लिया जाएगा 5 वर्षों तक टैक्स |
01-Oct-2020
कोटखाई में करोना नहीं ले रहा थमने का नाम
01-Oct-2020
कुनिहार : वरिष्ठ समाज सेवी राजकुमार ने गरीबों को बांटे कम्बल।
01-Oct-2020
Sponsored Ads