Thu, July 29
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
मंडी : अविनाश की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने उठाए पुलिस जांच पर सवाल

सुंदरनगर क्षेत्र के एक निजी कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अविनाश की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं। परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि हत्या के इस मामले को सड़क हादसे का रूप दिया जा रहा है। इसे लेकर आज परिजनों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर से मिला और सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेज निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई। उन्होंने पुलिस पर मामला दबाने का भी आरोप लगाया है।
मृतक अविनाश के कजिन मनोज कुमार ने बताया कि वह पुलिस जांच कत्तई संतुष्ट नहीं है। अविनाश की मौत को लेकर पेश किए जा रहे तथ्य व बयान किसी तरह आपस में मेल नहीं खा रहे हैं। परिजनों ने आरोप लगाया है कि अविनाश की हत्या को बाइक हादसा दिखाने की कोशिश की जा रही है। मनोज का कहना है कि यदि यह बाइक हादसा होता तो अविनाश के शव में चोटों के निशान होने थे। बाइक में उसके साथ बैठे युवकों को चोट तक नहीं आई है और न ही उनका कोई मेडिकल करवाया गया है। कहा कि मौके पर पहुंचे परिजनों से पुलिस ने श्निाख्त तक नहीं करवाई। करीब आठ घंटे के बाद शिनाख्त करवाना भी पुलिस जांच पर खुद सवाल उठा रहा है। उन्हांेने कहा कि कॉलेज प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज को लेकर पूछने पर प्रबंधन सीसीटीवी खराब होने का तर्क दे रहा है। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है कि मामले में एसआईटी का गठन किया जाए और मामले की सही तरीके से तहकीकात की जाए। ताकि इंसाफ मिल सके।

बता दें कि बीते 21 अक्तूबर रात को अविनाश निजी कॉलेज के हॉस्टल में दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने गया था। इसी रात को अविनाश की मौत हो गई। दोस्तों के मुताबिक अविनाश की मौत बाइक हादसे में हुई है, लेकिन परिजन इसे कत्तई मानने को तैयार नहीं है। परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर हैं और पुलिस जांच पर सवाल उठा रहे है।

Live Events

लाइव: देर रात से जारी मद्धम बारिश ने पकड़ी रफ्तार, जलमग्न होने की ओर ऊना…
मौसम अपडेट: राज्य भर में भारी बारिश का कहर, जानिए किस जिले में क्या है हालात जानिए राज्य भर की मौसम अपडेट वर्षा महंत के साथ

Latest Videos

1 की मौत ,9 लापता और एक घायल ,लहौल स्पीती के टोजिंग Nullah में फ़्लैश फ़्लड आने से तबाही का मंजर,रेस्क्यू जारी
28-Jul-2021
ठियोग की क्यारा पंचायत और छैला में बारिश के कारण भारी तबाही ,बह गई गाड़ियाँ.
28-Jul-2021
NH-21 मंडी से कुल्लू रोड दबाड़ा,जोलोजी और खोती नाला के समीप भूस्खलन के कारण भारी तबाही
28-Jul-2021
विकासनगर में शिवमंदिर के समीप हुआ भूस्खलन वाहन दबा
28-Jul-2021
लाहौल में फटा बादल ,जाहलमा नाले मे बाढ़ आने से पुल बह गया
27-Jul-2021
सोलन : टीबी एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान तेज़ ,जानिए कृतिका कुलहरि की रणनीति
27-Jul-2021
नाहन : भारी भूस्खलन से रेणुका हरिपुरधार मार्ग अवरूद्ध...
27-Jul-2021
देखिए दिनभर की बड़ी ख़बरें तेज़ रफ़्तार से .... मुकेश अग्निहोत्री ने लगाए सरकार पर गंभीर आरोप... अब प्रशासन बनेगा शत प्रतिशत अक्षमों का सहारा... हिंदुओ के खिलाफ षड्यंत्र बर्दाश्त नहीं करेगी विश्व हिंदू परिषद... दहकते अंगारों पर नाचे माता नैणा भद्रकाली के गुर
27-Jul-2021