Tue, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
इंदौरा : सियाचिन में शहीद हुए 22 वर्षीय 3 पंजाब रेजिमेंट के सिपाही डिम्पल कुमार राजकीय सम्मान के
सियाचिन में सोमबार को बर्फीले तूफान के कारण कारण भारती सेना 3 पंजाब रेजिमेंट के चार जवान शहीद हो गए थे जिन में से एक हिमाचल की सीमा के साथ पड़ते  हाजीपुर ब्लॉक के अधीन आते गांव सेदो नौशहरा का 22 बर्षीय नौजवान सिपाही डिम्पल कुमार भी एक था जिसका बाद दुपहर करीव चार बजे पैतृक गांव सेदो नौशहरा में पर्थिव शरीर पंहुचा यहाँ भरी नाम आखो से गांव और क्षेत्र के लोगो ने शहीद के नाम के जयकारे लगे और भारत माता की जय गोश के नरो से पूरा गांव गूंज उठा,, जिला सिविल प्रसाशन और 3 पंजाब रेजिमेंट की मौजूगी राजकीय सामान के साथ शहीद की आत्म रसमे पूरी की गई शहीद के छोटे भाई हरविंदर कुमार ने अपने भाई को मुख्य अग्नि दी इस मोके पर जिला सिविल प्रसाशन के इलावा मुकेरिया से विधयाक इंदु बाला,संगत सिंह गिलजियां डीसी होशियारपुर ईशा कालिया, एसएसपी होशियारपुर गौरव गर्ग व हरविंदर सिंह रंधवा जिला सैनिक भलाई अधिकारी मौजूद थी।  
 
वही जिला सैनिक भलाई अधिकारी होशियारपुर हरविंदर सिंह रंधवा ने बताया की पंजाब सरकार की तरफ से शहीद के परिवार को हर सहायता दी जाएगी वही उनोने बताया की अभी 5 लाख का एसगरेशिया का चेक पंजाब सरकार की तरफ से 5 लाख रुपए पलट ख़रीदे के लिए और परिवार में से एक व्यक्ति को नौकरी दी जाएगी। 
 
वही पंजाब सरकार की तरफ से शहीद को श्रद्धांजि देने पहुंचे विधयाक संगत सिह गिलजियां ने यहाँ परिवार के साथ दुःख परगट किया वही उनोने कहा की पंजाब सरकार की तरफ से हर सम्भव मदद परिवार की जाएगी। 
 
वही हकला विधयाक मुकेरिया इंदु बाला ने यहाँ परिवार के साथ दुःख प्रगट किया वही शहीद परिवार को पंजाब सरकार की तरफ से पूरी मदद देने की बात केहि। 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads