Thu, April 15
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
होटल लीज पर गर्माया सदन

होटल लीज पर गर्माया सदन

लाइव टाइम्स ब्यूरो
शिमला : हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम के होटलों को लीज पर देने का मामला आज एक बार फिर मॉनसून सत्र में गर्माया रहा। विपक्षी सदस्य इस पर चर्चा के लिए अड़े रहे, जबकि सरकार का तर्क था कि ऐसा कोई विचार है ही नहीं। इस दौरान पक्ष-विपक्ष की ओर से एक-दूसरे पर आरोप भी लगे और जमकर नारेबाजी भी हुई। अंत में विपक्ष ने सदन का वॉकआउट कर दिया।
मंगलवार को मॉनसून सत्र में कार्यवाही शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने पर्यटन निगम के होटलों को बेचे जाने का मामला उठाते हुए चर्चा की मांग की। इस पर विस अध्यक्ष का कहना था कि यह मामला गैरसरकारी दिवस में लगा है, इसलिए 67 में लगाने की जरूरत नहीं है। ऐसे में विपक्ष भड़क गया और हो-हल्ला करने लगा। अग्निहोत्री के मुताबिक मुख्यमंत्री इसे गलती से वैबसाइट पर डालना बता रहे हैं, जबकि साजिश के तहत निगम की संपत्तियों को बेचने का काम हो रहा है। 
दूसरी तरफ विपक्ष की नारेबाजी के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहने लगे कि होटलों को बेचने का सवाल ही नहीं है। सरकार ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर सवाल दागा कि वाइल्ड फ्लावर हॉल किसने बेचा, जिससे हिमाचल को आज तक एक पैसा नहीं मिला? उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव की अध्यक्षता में इसकी जांच करवाई जा रही है, जिसकी रिपोर्ट तीन दिन के भीतर मांगी गई है। ठाकुर का यह भी कहना था कि कांग्रेस इन्वेस्टर मीट से पहले माहौल को खराब करने का प्रयास कर रही है। इस बीच सदन में पक्ष-विपक्ष की तरफ से नारेबाजी चली रही।

 
 

Latest Videos

चम्बा : प्रदेश के सभी मुख्यालयों में हिमाचल दिवस समारोह का आयोजन
14-Apr-2021
अर्की : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बैठक आयोजित
14-Apr-2021
शिमला : टीएमसी नेता के अमर्यादित बोल के खिलाफ बीजेपी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, कार्यवाही की मांग
14-Apr-2021
कुल्लू : घूमने आए रोहन बन गए उद्यमी, कुल्लू में चला रहे चॉकलेट का बिज़नेस।
14-Apr-2021
शिलाई : ऊंचाई वाले क्षेत्रों को पर्यटन की दृष्टि से किया जा रहा विकसित
14-Apr-2021
बिलासपुर : नैना देवी माता मंदिर में श्रद्धालुओं का आना जारी
14-Apr-2021
सोलन :लॉकडाउन के पक्ष में नहीं दिखे सोलन वासी ,लॉकडाउन देशवासियों के हित में नहीं
14-Apr-2021
नूरपुर : राजनीतिक संरक्षण में फलफूल रहा ईंट माफिया।
14-Apr-2021