Wed, January 27
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
होटल लीज पर गर्माया सदन

होटल लीज पर गर्माया सदन

लाइव टाइम्स ब्यूरो
शिमला : हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम के होटलों को लीज पर देने का मामला आज एक बार फिर मॉनसून सत्र में गर्माया रहा। विपक्षी सदस्य इस पर चर्चा के लिए अड़े रहे, जबकि सरकार का तर्क था कि ऐसा कोई विचार है ही नहीं। इस दौरान पक्ष-विपक्ष की ओर से एक-दूसरे पर आरोप भी लगे और जमकर नारेबाजी भी हुई। अंत में विपक्ष ने सदन का वॉकआउट कर दिया।
मंगलवार को मॉनसून सत्र में कार्यवाही शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने पर्यटन निगम के होटलों को बेचे जाने का मामला उठाते हुए चर्चा की मांग की। इस पर विस अध्यक्ष का कहना था कि यह मामला गैरसरकारी दिवस में लगा है, इसलिए 67 में लगाने की जरूरत नहीं है। ऐसे में विपक्ष भड़क गया और हो-हल्ला करने लगा। अग्निहोत्री के मुताबिक मुख्यमंत्री इसे गलती से वैबसाइट पर डालना बता रहे हैं, जबकि साजिश के तहत निगम की संपत्तियों को बेचने का काम हो रहा है। 
दूसरी तरफ विपक्ष की नारेबाजी के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहने लगे कि होटलों को बेचने का सवाल ही नहीं है। सरकार ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर सवाल दागा कि वाइल्ड फ्लावर हॉल किसने बेचा, जिससे हिमाचल को आज तक एक पैसा नहीं मिला? उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव की अध्यक्षता में इसकी जांच करवाई जा रही है, जिसकी रिपोर्ट तीन दिन के भीतर मांगी गई है। ठाकुर का यह भी कहना था कि कांग्रेस इन्वेस्टर मीट से पहले माहौल को खराब करने का प्रयास कर रही है। इस बीच सदन में पक्ष-विपक्ष की तरफ से नारेबाजी चली रही।

 
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads