Sun, April 18
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है।

हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है। गत दिनों सोलन मे ंसंपन्न हुई प्रदेश स्तरीय मल्टी टैंलेट रियालटी शो हिमाचल गाॅट टेलेंट में जूनियर कैटागिरी में योग में विजेता बनी है। साथ प्रतियोगिता में आल राउंडर का खिताब भी जीता है। हमीरपुर पहुंची निधि ने अपनी जीत पर खुशी जताई है और जीत का श्रेय अपने पापा शशि कुमार को दिया है। निधि के पिता शशि कुमार ने बताया कि सोलन में आयोजित हुई प्रतियोगिता 10 नवंबर को संपन्न हुई है जिसमें निधि डोगरा ने योग कैटागिरी में पहला स्थान हासिल किया है। उन्होंने बताया कि आल राउंडर ट्राफी भी निधि डोगरा ने जीता है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहाकि निधि की मेहनत रंग लाई है।
निधि ने बताया कि हिमाचल गाॅट टेलेंट में योग में बढिया प्रदर्शन करके पहले स्थान पर रही हूं और इसके लिए मैने काफी प्रेक्टिस की थी। उन्होंने बताया कि अपने पापा से योग सीख कर प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हूं। निधि ने बताया कि रोजाना तीन घंटे तक योग की प्रेक्टिस करती हूं। गौरतलब है कि निधि डोगरा ने नन्हीं सी उम्र में दर्जनों पुरस्कार योग कैटागिरी में जीत लिए है और स्टेज पर निधि डोगरा के योग क्रियाओं को देख कर लोग हैरान हो जाते है। निधि डोगरा के मल्टी टेलेंटेंड शो को जीतने के बाद गांव में भीखुशी की लहर है।

 

Live Events

शिमला लाइव : कोरोना का बढ़ता कहर अधिकारी खुद उतरे सड़कों पर चालान काटने के लिए....
सिविल हॉस्पिटल नेरवा की सड़क का लेवलिंग कार्य प्रगति पर जल्द ही होनी है मैटलिंग टायरिंग देखे रिपोर्ट:-डी. डी. जस्टा .नेरवा।

Latest Videos

कोरोना को उसी के स्टाइल में हराना है। दूसरी लहर से खुद भी बचें औरो का भी बचाव करें। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हिमाचल के साथ हैं हम।
17-Apr-2021
हमीरपुर : किटपल पंचायत और पंचायत समिति को मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड पंचायतों में विकास कार्य करवाने के एवज मिलेगा पुरस्कार
17-Apr-2021
नूरपुर : बिजली की तार की चपेट में आने से मरी घोड़ी।
17-Apr-2021
कुल्लू : सड़क और स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में पंचायत के लोग बेहाल 3 किलोमीटर पहाड़ी रास्तों से कुर्सी पर उठाकर सड़क तक पहुंचाई मरीज
17-Apr-2021
नूरपुर : सरकार विकास कार्यों को लेकर करती है बड़े बड़े दावे।
17-Apr-2021
चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी में पसरा है सन्नाटा।
17-Apr-2021
इन्दौरा : 200 कनाल में कनक की फसल चढ़ी आग की भेंट।
17-Apr-2021
चम्बा : लाहडू मुख्य चौक पर बंद पड़े सार्वजनिक शौचालय को खोलने की मांग।
17-Apr-2021