Tue, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है।

हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है। गत दिनों सोलन मे ंसंपन्न हुई प्रदेश स्तरीय मल्टी टैंलेट रियालटी शो हिमाचल गाॅट टेलेंट में जूनियर कैटागिरी में योग में विजेता बनी है। साथ प्रतियोगिता में आल राउंडर का खिताब भी जीता है। हमीरपुर पहुंची निधि ने अपनी जीत पर खुशी जताई है और जीत का श्रेय अपने पापा शशि कुमार को दिया है। निधि के पिता शशि कुमार ने बताया कि सोलन में आयोजित हुई प्रतियोगिता 10 नवंबर को संपन्न हुई है जिसमें निधि डोगरा ने योग कैटागिरी में पहला स्थान हासिल किया है। उन्होंने बताया कि आल राउंडर ट्राफी भी निधि डोगरा ने जीता है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहाकि निधि की मेहनत रंग लाई है।
निधि ने बताया कि हिमाचल गाॅट टेलेंट में योग में बढिया प्रदर्शन करके पहले स्थान पर रही हूं और इसके लिए मैने काफी प्रेक्टिस की थी। उन्होंने बताया कि अपने पापा से योग सीख कर प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हूं। निधि ने बताया कि रोजाना तीन घंटे तक योग की प्रेक्टिस करती हूं। गौरतलब है कि निधि डोगरा ने नन्हीं सी उम्र में दर्जनों पुरस्कार योग कैटागिरी में जीत लिए है और स्टेज पर निधि डोगरा के योग क्रियाओं को देख कर लोग हैरान हो जाते है। निधि डोगरा के मल्टी टेलेंटेंड शो को जीतने के बाद गांव में भीखुशी की लहर है।

 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads