Tue, November 30
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है।

हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है। गत दिनों सोलन मे ंसंपन्न हुई प्रदेश स्तरीय मल्टी टैंलेट रियालटी शो हिमाचल गाॅट टेलेंट में जूनियर कैटागिरी में योग में विजेता बनी है। साथ प्रतियोगिता में आल राउंडर का खिताब भी जीता है। हमीरपुर पहुंची निधि ने अपनी जीत पर खुशी जताई है और जीत का श्रेय अपने पापा शशि कुमार को दिया है। निधि के पिता शशि कुमार ने बताया कि सोलन में आयोजित हुई प्रतियोगिता 10 नवंबर को संपन्न हुई है जिसमें निधि डोगरा ने योग कैटागिरी में पहला स्थान हासिल किया है। उन्होंने बताया कि आल राउंडर ट्राफी भी निधि डोगरा ने जीता है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहाकि निधि की मेहनत रंग लाई है।
निधि ने बताया कि हिमाचल गाॅट टेलेंट में योग में बढिया प्रदर्शन करके पहले स्थान पर रही हूं और इसके लिए मैने काफी प्रेक्टिस की थी। उन्होंने बताया कि अपने पापा से योग सीख कर प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हूं। निधि ने बताया कि रोजाना तीन घंटे तक योग की प्रेक्टिस करती हूं। गौरतलब है कि निधि डोगरा ने नन्हीं सी उम्र में दर्जनों पुरस्कार योग कैटागिरी में जीत लिए है और स्टेज पर निधि डोगरा के योग क्रियाओं को देख कर लोग हैरान हो जाते है। निधि डोगरा के मल्टी टेलेंटेंड शो को जीतने के बाद गांव में भीखुशी की लहर है।

 

Live Events

शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन
मंडी लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर जिला उपायुक्त अरिंदम चौधरी कर रहे हैं पत्रकारों को संबोधित

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021