Tue, September 29
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है।

हमीरपुर की योगा गर्ल निधि डोगरा ने एक बार फिर से योग में नाम चमकाया है। गत दिनों सोलन मे ंसंपन्न हुई प्रदेश स्तरीय मल्टी टैंलेट रियालटी शो हिमाचल गाॅट टेलेंट में जूनियर कैटागिरी में योग में विजेता बनी है। साथ प्रतियोगिता में आल राउंडर का खिताब भी जीता है। हमीरपुर पहुंची निधि ने अपनी जीत पर खुशी जताई है और जीत का श्रेय अपने पापा शशि कुमार को दिया है। निधि के पिता शशि कुमार ने बताया कि सोलन में आयोजित हुई प्रतियोगिता 10 नवंबर को संपन्न हुई है जिसमें निधि डोगरा ने योग कैटागिरी में पहला स्थान हासिल किया है। उन्होंने बताया कि आल राउंडर ट्राफी भी निधि डोगरा ने जीता है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहाकि निधि की मेहनत रंग लाई है।
निधि ने बताया कि हिमाचल गाॅट टेलेंट में योग में बढिया प्रदर्शन करके पहले स्थान पर रही हूं और इसके लिए मैने काफी प्रेक्टिस की थी। उन्होंने बताया कि अपने पापा से योग सीख कर प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हूं। निधि ने बताया कि रोजाना तीन घंटे तक योग की प्रेक्टिस करती हूं। गौरतलब है कि निधि डोगरा ने नन्हीं सी उम्र में दर्जनों पुरस्कार योग कैटागिरी में जीत लिए है और स्टेज पर निधि डोगरा के योग क्रियाओं को देख कर लोग हैरान हो जाते है। निधि डोगरा के मल्टी टेलेंटेंड शो को जीतने के बाद गांव में भीखुशी की लहर है।

 

Live Events

सोलन लाइव : नौणी यूनिवर्सिटी में 1985 से लगा खट्टी-मिट्टी रसीली किवी का बगीचा।
स्वारघाट LIVE:-- भाजपा किसान मोर्चा बिलासपुर के जिला प्रवक्ता भूपेन्द्र सिंह ठाकुर कृषि बिल के बारे दे रहे है जानाकरी...देखें लाईव with विक्रम ठाकुर

Latest Videos

धर्मशाला : रोटरी क्लब ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, लोगों को स्वस्थ रहने के दिए टिप्स।
29-Sep-2020
कुनिहार : राजकीय छात्र वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुनिहार में बनेगा 81 लाख रुपये की लागत से साइंस ब्लॉक।
29-Sep-2020
बिलासपुर : खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने घुमारवीं में ग्रामीणों की सुनी समस्याएं
29-Sep-2020
सोलन : मिठाइयों पर एक्सपायरी तिथि लिखना अनिवार्य।
29-Sep-2020
Sponsored Ads