Wed, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : खस्ता हालत सड़को को लेकर राजेंद्र राणा ने सरकार पर बोला हल्ला

हमीरपुर: प्रदेश में खस्ता हाल सडकों की हालत को लेकर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने हमीरपुर उपायुक्त कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस अवसर पर राजेन्द्र राणा ने प्रदेश सरकार पर हमीरपुर की अनदेखी करने का आरोप लगाया और डीसी हमीरपुर के माध्यम से राज्यपाल को सडकों की हालत सुधारने केलिए ज्ञापन सौंपा।
कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि प्रदेश कुंभकरणी नींद मंे सो रही जयराम सरकार को जगाने के लिए डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के खस्ताहाल राष्ट्रीय राजमार्ग की हालत को सुधारने के लिए राज्यपाल के माध्यम से हस्तक्षेप करने की मांग की जा रही है।

प्रदेश में हो रही इंवेस्टर मीट पर भी राजेन्द्र राणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि इंवेस्टर मीट के लिए भी सभी लोग हैलीकाप्टर से आ रहे है क्येांकि जमीन पर प्रदेश की हालत खस्ता है। राणा ने कहा कि चुनावों से एक साल पहले नितिन गडकरी ने प्रदेश में आकर 65 हजार करोड में 69 नेशनल हाइवें की घोषणाएं कर गए थे लेकिन बाद में कुछ नहीं हुआ था इसलिए इस बार की इवेंस्टर मीट भी सैर सपाटे वाली ही रह जाएगी।

राजेन्द्र राणा ने प्रदेश सरकार के द्वारा सबसिडी बंद किए जाने पर कहा कि कई गरीबी रेखा से नीचे रहने वालों को भी प्रताडित किया है। उन्हेांने कहा कि बीजेपी सरकार बताना चाहती है कि देश अमीर हो रहा हैलेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था , बेरोजगारी ,गरीबी की हालत बदतर हो रही है।

वहीं एनआईटी हमीरपुर में नौकरियों में हो रही धांधलियों पर केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का राजेन्द्र राणा को सुर्खियों में रहने वाले बयान पर राणा ने जबाव देते हुए कहा कि स्वयं अनुराग ठाकुर जब भी हमीरपुर आते है तो केवल सेल्फी लेकर चले जाते है, अनुराग ठाकुर को हमीरपुर से कोई लेना देना नही ंहै। उन्होंने कहा कि एनआईटी में 95 लोग बाहरी राज्यों के रखे जा रहे है इसलिए यह लडाई जारी रहेगी।

Live Events

हिमाचल अपडेट : पुलिस जवानों को मुख्यमंत्री ने दी हिदायत, नए वैरिएंट के भारत में दो मामले, सहमे लोग
शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021