Tue, March 02
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : खस्ता हालत सड़को को लेकर राजेंद्र राणा ने सरकार पर बोला हल्ला

हमीरपुर: प्रदेश में खस्ता हाल सडकों की हालत को लेकर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने हमीरपुर उपायुक्त कार्यालय के बाहर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस अवसर पर राजेन्द्र राणा ने प्रदेश सरकार पर हमीरपुर की अनदेखी करने का आरोप लगाया और डीसी हमीरपुर के माध्यम से राज्यपाल को सडकों की हालत सुधारने केलिए ज्ञापन सौंपा।
कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि प्रदेश कुंभकरणी नींद मंे सो रही जयराम सरकार को जगाने के लिए डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के खस्ताहाल राष्ट्रीय राजमार्ग की हालत को सुधारने के लिए राज्यपाल के माध्यम से हस्तक्षेप करने की मांग की जा रही है।

प्रदेश में हो रही इंवेस्टर मीट पर भी राजेन्द्र राणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि इंवेस्टर मीट के लिए भी सभी लोग हैलीकाप्टर से आ रहे है क्येांकि जमीन पर प्रदेश की हालत खस्ता है। राणा ने कहा कि चुनावों से एक साल पहले नितिन गडकरी ने प्रदेश में आकर 65 हजार करोड में 69 नेशनल हाइवें की घोषणाएं कर गए थे लेकिन बाद में कुछ नहीं हुआ था इसलिए इस बार की इवेंस्टर मीट भी सैर सपाटे वाली ही रह जाएगी।

राजेन्द्र राणा ने प्रदेश सरकार के द्वारा सबसिडी बंद किए जाने पर कहा कि कई गरीबी रेखा से नीचे रहने वालों को भी प्रताडित किया है। उन्हेांने कहा कि बीजेपी सरकार बताना चाहती है कि देश अमीर हो रहा हैलेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था , बेरोजगारी ,गरीबी की हालत बदतर हो रही है।

वहीं एनआईटी हमीरपुर में नौकरियों में हो रही धांधलियों पर केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का राजेन्द्र राणा को सुर्खियों में रहने वाले बयान पर राणा ने जबाव देते हुए कहा कि स्वयं अनुराग ठाकुर जब भी हमीरपुर आते है तो केवल सेल्फी लेकर चले जाते है, अनुराग ठाकुर को हमीरपुर से कोई लेना देना नही ंहै। उन्होंने कहा कि एनआईटी में 95 लोग बाहरी राज्यों के रखे जा रहे है इसलिए यह लडाई जारी रहेगी।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads