Tue, April 13
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : राजदेई को थी उम्मीद कि सीएम मिलने आएँगे,नहीं मिले सीएम तो 17
सीएम हमीरपुर तो आए लेकिन राजदेई को मिलने के लिए वक़्त न निकाल पाए । शायद अफ़सरशाही को भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को यह बताने की फ़ुर्सत नहीं कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की बड़ा समाहल की 81 वर्षीय वृद्धा राजदेई पिछले 17 दिन से हमीरपुर में ही अपनी बेटी के पास पुलिस प्रोटेक्शन में रह रही है। इस मामले में हाईकोर्ट ने भी सख़्ती दिखाते हुए सरकार से जबाव माँगा है। बेशक 24 लोग गिरफ़्तार हो चुके हैं लेकिन राजदेई के ज़ख़्म अभी तक नहीं भरे हैं।
 
राजदेई को पता चला की सीएम जयराम ठाकुर हमीरपुर आ रहे हैं तो इन्हें उम्मीद बंधी कि हमारा मुख्यमंत्री  मुझसे ज़रूर मिलेगा । 
 
यह उम्मीद झूठी भी नहीं थी क्योंकि इससे पहले राजदेई को विधायक कर्नल इंद्रसिंह , महिला आयोग की चेयरपर्सन डेजी ठाकुर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री विधायक राजेंद्र राणा  जैसे लोग हमीरपुर में बेटी के घर आकर मिल चुके थे ।
मुख्यमंत्री शनिवार को हमीरपुर आए , ख़ूब ढोल बजे, फूल बरसे , नारे लगे और अफ़सरशाही भी चुस्तदुरुस्त दिखी लेकिन राजदेई को मिलने की बात किसी ने न कही । 
 
सीएम मंडी चले गये तो क्रूरता मामले की पीड़िता राजदेई भी  17 दिनों के बाद शनिवार को हमीरपुर छोड़ पुलिस प्रोटेक्शन में मंडी ज़िला के सरकाघाट अपनी बड़ी बेटी जमुना के पास चली गयी।

Live Events

लाइव बुलेटिन - हिमाचल में क्या है कोरोना की ताजा स्थिति ? 331 नए केस, 8 लोगों की मौत। सीएम ने जिलावार शुरू की कोविड 19 की समीक्षा। आयुर्वेद विभाग खूब बनाए काढ़ा। जानिए कहां जरूरी हुआ आरटीपीसीर टेस्ट। हाई लोड स्टेट से आने वाले होंगे होम क्वारन्टीन ! बिजली क
शिमला लाइव : शिमला जिला में बढ़ते कोविड मामलों को लेकर जिला प्रशासन हुआ सतर्क ...प्रशासन के क्या है इंतजाम जानिए उपायुक्त आदित्य नेगी से....

Latest Videos

ज्वाली : मस्तगढ़ के जंगल में आग का कहर
12-Apr-2021
ज्वालामुखी : राज्य सभा सांसद इंदु गौस्वामी ने किए माँ ज्वालामुखी के दर्शन जन्मदिन पर माँ से मांगी कोरोना महामारी से मुक्ति
12-Apr-2021
नाहन : नवरात्र मेले को लेकर प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन शक्तिपीठ में आने वालों को करना होगा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन
12-Apr-2021
करसोग : विशेषज्ञों, डॉक्टरों की कमी को लेकर हल्ला बोल,सरकार के खिलाफ नारेवाजी,सर्जन डांक्टर की ट्रासफर रद करने की मांग
12-Apr-2021
परवाणू : कुत्तों के इलाज को एनिमल एंड बर्ड्स वेल्फेयर सोसायटी आई आगे परिषद कर्मियों पर इलाज में अनियमितता बरतने का आरोप
12-Apr-2021
चिंतपूर्णी : नवरात्रों के उपलक्ष पर फूलों से सजा मां चिंतपूर्णी का दरबार।
12-Apr-2021
नाहन : पीएनबी ने मनाया 127वां स्थापना दिवस
12-Apr-2021
अर्की उपमंडल में पानी की समस्या को लेकर हर जगह हो रहा हा-हा कार
12-Apr-2021