Fri, October 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : राजदेई को थी उम्मीद कि सीएम मिलने आएँगे,नहीं मिले सीएम तो 17
सीएम हमीरपुर तो आए लेकिन राजदेई को मिलने के लिए वक़्त न निकाल पाए । शायद अफ़सरशाही को भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को यह बताने की फ़ुर्सत नहीं कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की बड़ा समाहल की 81 वर्षीय वृद्धा राजदेई पिछले 17 दिन से हमीरपुर में ही अपनी बेटी के पास पुलिस प्रोटेक्शन में रह रही है। इस मामले में हाईकोर्ट ने भी सख़्ती दिखाते हुए सरकार से जबाव माँगा है। बेशक 24 लोग गिरफ़्तार हो चुके हैं लेकिन राजदेई के ज़ख़्म अभी तक नहीं भरे हैं।
 
राजदेई को पता चला की सीएम जयराम ठाकुर हमीरपुर आ रहे हैं तो इन्हें उम्मीद बंधी कि हमारा मुख्यमंत्री  मुझसे ज़रूर मिलेगा । 
 
यह उम्मीद झूठी भी नहीं थी क्योंकि इससे पहले राजदेई को विधायक कर्नल इंद्रसिंह , महिला आयोग की चेयरपर्सन डेजी ठाकुर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री विधायक राजेंद्र राणा  जैसे लोग हमीरपुर में बेटी के घर आकर मिल चुके थे ।
मुख्यमंत्री शनिवार को हमीरपुर आए , ख़ूब ढोल बजे, फूल बरसे , नारे लगे और अफ़सरशाही भी चुस्तदुरुस्त दिखी लेकिन राजदेई को मिलने की बात किसी ने न कही । 
 
सीएम मंडी चले गये तो क्रूरता मामले की पीड़िता राजदेई भी  17 दिनों के बाद शनिवार को हमीरपुर छोड़ पुलिस प्रोटेक्शन में मंडी ज़िला के सरकाघाट अपनी बड़ी बेटी जमुना के पास चली गयी।

Live Events

मिलिए ऊना के नए डीसी राघव शर्मा से, पहली बार उपायुक्त का कार्यभार संभाल रहे आईएएस अधिकारी, क्या रहेंगी ऊना में प्राथमिकताएं
शिमला लाइव : त्यौहारी सीजन में सब्जियों के दाम छू रहे आसमान,बाज़ार में बढ़ी लीगों की भीड़

Latest Videos

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठों पर आज अष्टमी पूजन की धूम
23-Oct-2020
शिमला : आसमान छू रहे आलू-प्याज के दाम, अभी दिवाली तक कीमतें और बढ़ने की आशंका
23-Oct-2020
भाजपा जो बोलती है वह करके दिखाती है: अनुराग ठाकुर
23-Oct-2020
ऊना : सीमेंट के दामों को लेकर सरकार पर हमलावर हुई आप, कोर कमेटी सदस्य अनूप केसरी ने की पत्रकारवार्ता
23-Oct-2020
Sponsored Ads