Mon, January 18
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : राजदेई को थी उम्मीद कि सीएम मिलने आएँगे,नहीं मिले सीएम तो 17
सीएम हमीरपुर तो आए लेकिन राजदेई को मिलने के लिए वक़्त न निकाल पाए । शायद अफ़सरशाही को भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को यह बताने की फ़ुर्सत नहीं कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की बड़ा समाहल की 81 वर्षीय वृद्धा राजदेई पिछले 17 दिन से हमीरपुर में ही अपनी बेटी के पास पुलिस प्रोटेक्शन में रह रही है। इस मामले में हाईकोर्ट ने भी सख़्ती दिखाते हुए सरकार से जबाव माँगा है। बेशक 24 लोग गिरफ़्तार हो चुके हैं लेकिन राजदेई के ज़ख़्म अभी तक नहीं भरे हैं।
 
राजदेई को पता चला की सीएम जयराम ठाकुर हमीरपुर आ रहे हैं तो इन्हें उम्मीद बंधी कि हमारा मुख्यमंत्री  मुझसे ज़रूर मिलेगा । 
 
यह उम्मीद झूठी भी नहीं थी क्योंकि इससे पहले राजदेई को विधायक कर्नल इंद्रसिंह , महिला आयोग की चेयरपर्सन डेजी ठाकुर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री विधायक राजेंद्र राणा  जैसे लोग हमीरपुर में बेटी के घर आकर मिल चुके थे ।
मुख्यमंत्री शनिवार को हमीरपुर आए , ख़ूब ढोल बजे, फूल बरसे , नारे लगे और अफ़सरशाही भी चुस्तदुरुस्त दिखी लेकिन राजदेई को मिलने की बात किसी ने न कही । 
 
सीएम मंडी चले गये तो क्रूरता मामले की पीड़िता राजदेई भी  17 दिनों के बाद शनिवार को हमीरपुर छोड़ पुलिस प्रोटेक्शन में मंडी ज़िला के सरकाघाट अपनी बड़ी बेटी जमुना के पास चली गयी।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads