Thu, April 15
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : लोक निर्माण विभाग की भूमि पर बसे 58 खोखाधारकों को नोटिस

हमीरपुर बस अडडा के सामने लोक निर्माण विभाग की भूमि पर बसे 58 खोखाधारकों को नोटिस कर खाली करने का पन्द्रह दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है। नोटिस मिलने पर खोखाधारकों में गुस्सा है और ख्,ाोखा धारकों ने जिला प्रशासन से खोखों को न हटाने की गुहार लगाइ्र है। हमीरपुर के बाल स्कूल परिसर में खोखाधारकों ने बैठक करके आगामी रणनीति तैयार की है। खोखा यूनियन के पदाधिकारियों ने प्रशासन से मांग की है कि पहले बढिया दुकानें बनाई जाए और 1998 से पहले जमा करवाई गई पचास हजार की राशि भी वापिस दी जाए।

खोखाधारक विजय कुमारी का कहना है कि खोखों के बाहर फुटपाथ बनाना है तो बनाने के लिए सहमत है। उन्होंने कहा कि इतने सालों से खोखे लगाकर अपना गुजारा कर रहे है इसलिए खोखों को न उजाडा जाए।खोखा यूनियन के प्रधान किशोरी का कहना है कि साल 1982 से खोखा चला रहे है इसलिए खोखों को न उजाडा जाए। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पहले खोखाधारको ंके लिए बढिया दुकानें बनाई जाए उसके बाद पूरी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि 1998 में जिला प्रशासन को दिए गए 50 हजार रूपये की दी गई राशि भी वापिस की जाए।  

गौरतलब है कि बस अडडा के सामने खोखाधारकों के लिए बाल खेल मैदान के साथ पक्की दुकानें बनाई गई है लेकिन कई सालों से खोखाधरको के द्वारा कब्जा नहीं छोडे जाने के चलते पक्की दुकानें भी खंडहर बनती जा रही है। अब जिला प्रशासन के बस अडडा के सामने वाले खोखों को हटाने के निर्देश पर खोखाधारकों में हडंकप मचा हुआ है।

Latest Videos

चम्बा : प्रदेश के सभी मुख्यालयों में हिमाचल दिवस समारोह का आयोजन
14-Apr-2021
अर्की : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बैठक आयोजित
14-Apr-2021
शिमला : टीएमसी नेता के अमर्यादित बोल के खिलाफ बीजेपी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, कार्यवाही की मांग
14-Apr-2021
कुल्लू : घूमने आए रोहन बन गए उद्यमी, कुल्लू में चला रहे चॉकलेट का बिज़नेस।
14-Apr-2021
शिलाई : ऊंचाई वाले क्षेत्रों को पर्यटन की दृष्टि से किया जा रहा विकसित
14-Apr-2021
बिलासपुर : नैना देवी माता मंदिर में श्रद्धालुओं का आना जारी
14-Apr-2021
सोलन :लॉकडाउन के पक्ष में नहीं दिखे सोलन वासी ,लॉकडाउन देशवासियों के हित में नहीं
14-Apr-2021
नूरपुर : राजनीतिक संरक्षण में फलफूल रहा ईंट माफिया।
14-Apr-2021