Tue, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : लोक निर्माण विभाग की भूमि पर बसे 58 खोखाधारकों को नोटिस

हमीरपुर बस अडडा के सामने लोक निर्माण विभाग की भूमि पर बसे 58 खोखाधारकों को नोटिस कर खाली करने का पन्द्रह दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है। नोटिस मिलने पर खोखाधारकों में गुस्सा है और ख्,ाोखा धारकों ने जिला प्रशासन से खोखों को न हटाने की गुहार लगाइ्र है। हमीरपुर के बाल स्कूल परिसर में खोखाधारकों ने बैठक करके आगामी रणनीति तैयार की है। खोखा यूनियन के पदाधिकारियों ने प्रशासन से मांग की है कि पहले बढिया दुकानें बनाई जाए और 1998 से पहले जमा करवाई गई पचास हजार की राशि भी वापिस दी जाए।

खोखाधारक विजय कुमारी का कहना है कि खोखों के बाहर फुटपाथ बनाना है तो बनाने के लिए सहमत है। उन्होंने कहा कि इतने सालों से खोखे लगाकर अपना गुजारा कर रहे है इसलिए खोखों को न उजाडा जाए।खोखा यूनियन के प्रधान किशोरी का कहना है कि साल 1982 से खोखा चला रहे है इसलिए खोखों को न उजाडा जाए। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पहले खोखाधारको ंके लिए बढिया दुकानें बनाई जाए उसके बाद पूरी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि 1998 में जिला प्रशासन को दिए गए 50 हजार रूपये की दी गई राशि भी वापिस की जाए।  

गौरतलब है कि बस अडडा के सामने खोखाधारकों के लिए बाल खेल मैदान के साथ पक्की दुकानें बनाई गई है लेकिन कई सालों से खोखाधरको के द्वारा कब्जा नहीं छोडे जाने के चलते पक्की दुकानें भी खंडहर बनती जा रही है। अब जिला प्रशासन के बस अडडा के सामने वाले खोखों को हटाने के निर्देश पर खोखाधारकों में हडंकप मचा हुआ है।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads