Sun, February 28
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हमीरपुर कांग्रेस ने इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

हमीरपुर: हमीरपुर में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के द्वारा स्व इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि के अवसरपर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें ब्लाक कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेश पटियाल ने शिरकत की। कार्यक्रम में स्वं इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए गए। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अनीता वर्मा, कुलदीप पठानिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, सुमन भारती इत्यादि मौजूद रहे।

ब्लाक अध्यक्ष सुरेश पटियाल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर बैठक का आयोजन किया गया और बैठक में स्व इंदिरा गांधी के दिखाए मार्ग चलने का संकल्प लिया गया। कांग्रेस को एकजुट करने पर पटियालने कहा कि कांग्रेस के संगठन को एकजुट करने के लिए प्रयास किया ा रहा है ताकि आगामी दिनो में अच्छे परिणाम मिल सके।

पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि स्व इंदिरा गांधी को याद किया जा रहा है और आज बडे दुख की बात है कि बीजेपी इंदिरा गांधीको भूल कर पटेल को याद कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज हमीरपुर में अनुराग ठाकुर आए हुए थे और बडे दुख कीबात है कि स्व इंदिरा गांधी के नाम को भी याद नहीं रखा गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को याद रखना चाहिए कि सरदार पटेल और इंदिरा गांधी कांग्रेस के ही नेता थे और नेता रहेंगे।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads