Thu, October 21
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हमीरपुर कांग्रेस ने इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

हमीरपुर: हमीरपुर में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के द्वारा स्व इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि के अवसरपर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें ब्लाक कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेश पटियाल ने शिरकत की। कार्यक्रम में स्वं इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए गए। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अनीता वर्मा, कुलदीप पठानिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, सुमन भारती इत्यादि मौजूद रहे।

ब्लाक अध्यक्ष सुरेश पटियाल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि के अवसर पर बैठक का आयोजन किया गया और बैठक में स्व इंदिरा गांधी के दिखाए मार्ग चलने का संकल्प लिया गया। कांग्रेस को एकजुट करने पर पटियालने कहा कि कांग्रेस के संगठन को एकजुट करने के लिए प्रयास किया ा रहा है ताकि आगामी दिनो में अच्छे परिणाम मिल सके।

पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि स्व इंदिरा गांधी को याद किया जा रहा है और आज बडे दुख की बात है कि बीजेपी इंदिरा गांधीको भूल कर पटेल को याद कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज हमीरपुर में अनुराग ठाकुर आए हुए थे और बडे दुख कीबात है कि स्व इंदिरा गांधी के नाम को भी याद नहीं रखा गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को याद रखना चाहिए कि सरदार पटेल और इंदिरा गांधी कांग्रेस के ही नेता थे और नेता रहेंगे।

Live Events

हिमाचल अपडेट With प्रदीप ठाकुर ...एचआरटीसी कर्मचारियों के साथ सचिवालय में बैठक शुरू ...आज निकल सकता गतिरोध का हल ...हिमाचल उपचुनाव: प्रचार अभियान ने पकड़ी रफ्तार उपचुनाव: बॉर्डर पर बढ़ेगी निगरानी, 10 लाख से ज्यादा निकासी-जमा पर नजर ...उपचुनाव: सरकार ने शिक्
शिमला लाइव : शिमला में बढ़ता नशे का कारोबार , पुलिस ने कहां से पकड़े चिट्टा और चरस तस्कर जानिए डीएसपी कमल वर्मा से...

Latest Videos

धर्मशाला : एफसीआई के तीन खरीद केंद्रों में 2604 क्विंटल धान की हुई खरीद
18-Oct-2021
हर हिमाचली पर 79 हजार का है कर्ज। विकास से ज्यादा हर साल ब्याज में खर्च हो जाता है पैसा।
10-Oct-2021
बिलासपुर : अभिषेक सोनी का ज्वाला माई का भजन हुआ रिलीज।
07-Oct-2021
मंडी : अनिल शर्मा बोले- अब एक ही दल में रहेंगे पिता और पुत्र।
07-Oct-2021
सोलन : अतिक्रमण को प्रोत्साहन न दें व्यापारी अन्यथा उठाने पड़ेगें सख्त कदम : एलआर वर्मा।
07-Oct-2021
सोलन : ठेका लेकर कार्य न करने वाले ठेकेदारों का लाइसेंस होगा रद्द।
07-Oct-2021
कांगड़ा : शक्तिपीठ ज्वालामुखी में नवरात्रों का भव्य आगाज।
07-Oct-2021
बिलासपुर : शक्तिपीठों में आरती और मंत्रोच्चारण के साथ नवरात्रे शुरू ।
07-Oct-2021