Sat, January 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने लगाए आरोप।

हमीरपुर:धर्मशाला में हो रही इवेंस्टर मीट को लेकर बयानबाजी चरम पर है और इसी कडी में वरिष्ठ कांग्रेसी एवं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने सवाल उठाए है। पठानिया ने साफ तौर पर कहा है कि इवेंस्टर मीट के बहाने बीजेपी बाहरी लोगों को हिमाचल की जमीन बेचने की फिराक है और धारा 118 को दरकिनार करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि इवेंस्टर मीट के लिए पूर्व सीएम धूमल और अनुराग ठाकुर केा नहीं बुलाने के चलते प्रदेश में बीजेपी और सरकार दो हिस्सों में बंट गई है चाहे बीजेपी के नेता इस को नजर अंदाज कर बयान दे रहे है।


बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती के बयान पर पलटवार करते हुए कुलदीप पठानिया ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में प्रदेश में उद्योग लगवाए है और प्रदेश केनालागढ, बददी, सोलन और उना में उद्योग लगे हुए है। उन्हेांने कहा कि बीजेंपी का काम झूठ बोलना है और बीजेपी के नेता भी झूठ बोलने में माहिर है। उन्होंने कहा कि इंवेस्टर मीट का कांग्रेस विरोध नहीं करत ी है और बीजेपी पिछली बीजेपी सरकार के समय में भी सोलन में दस यूनिवसिर्टियों को बेचा गया था और अब कांगडा की जमीन को इवेंस्टर मीट के बहाने बेचने की तैयारी की जा रही है।

 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads