Sun, February 28
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : हजारों टन कूड़े को खुले में जलाने से लोग परेशान,

हमीरपुर शहर से हजारों टन कूडे को नगर परिषद के कूडा संयत्र बजूरी में इस्तेमाल किए जाने की बजाए खुले में जलाया जा रहा है। जिस कारण बजूरी के आसपास के गांवों के लोगांे का जीवन नरक बना हुआ है। इसी समस्या को लेकर दगनेडी गांव के सभी गांववासियों ने आज उपायुक्त के माध्यम सेे प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा। बहीं महिलाओं ने मुख्यमंत्री के हमीरपुर दौरे के दौरान घेराब की चेतावनी दी।
आपको बता दें कि चैनल ने पिछले कुछ दिनों से कूडा संयत्र के बाहर खुले में कूडे को जलाया जाने से पूरा वातावरण दूषित होने की खबर को प्रमुखता से दिखया था  और अब समस्या से दुखी गांववासियों ने एनजीटी के पास मुकदमा करने और मुख्यमंत्री के घेराव तक की बात कही है।
रीता शास्त्री ने बताया कि इस समस्या के बारे में कई बार हमीरपुर उपायुक्त को अवगत करवाया गया है लेकिन समस्या जैसी की तैसी बनी हुई है जिसके चलते आज उन्होंने उपायुक्त के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा और कहा कि अगर अब भी इस समस्या को हल नहीं किया गया तो एनजीटी के पास मुकदमा दर्ज करवाएंगे।
रूको देवी ने कहा कि अगर अब भी इस समस्या को हल नहीं किया गया तो वे धरना प्रदर्शन करेंगे और हमीरपुर दौरे के दौरान इस समस्या को लेकर मुख्यमंत्री का घेराब भी करंेगे। उन्होंने बताया कि कूडा संयत्र से इतनी बदबू आती है कि वहां से निकलना भी मुश्किल हो जाता है और पशुओं के लिए चारा लाने में भी दिक्कतें पेश आती हैं
उन्होंने सरकार से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द कूडा संयत्र को यहां से हटाकर कहीं और शिफट किया जाए।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads