Sun, January 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : धौंस जमाकर गोलगप्पे गटके और बाद में ईओ के कार्यालय में प्रवासी व्यक्ति को

हमीरपुर नगर परिषद ईओ का गोलगप्पे बेचने वाले प्रवासी व्यक्ति के साथ मारपीट करने और धमकाने का मामले ने तूल पकड लिया है। जानकारी के अनुसार बाल स्कूल के बाहर सालों से गोलगप्पे बेचने वाले प्रवासी के साथ पहले ईओ के रिश्तेदार ने ईओ के नाम की धौंस जमाकर गोलगप्पे गटके और बाद में ईओ के कार्यालय में थप्पड मारने का मामला सामने आया है। सारे मामले में प्रवासी हेमराज ने षिकायत नगर परिषद अध्यक्ष के अलावा पुलिस थाना हमीरपुर में भी दी है। मामले को लेकर सीटू संगठन ने प्रवासी के साथ हुई घटना के बाद भी मामले में संलिप्त ईओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

बता दें कि हमीरपुर शहर में गोलगप्पे बेचने वाले एक प्रवासी व्यक्ति ने एक ग्राहक से गोलगप्पे खाने के बाद पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से इंकार कर दिया जिसपर पैसों को लेकर बहसबाजी हो गई। इसके बाद ग्राहक नगर परिषद के अधिकारी के पास पहुंच गया। बताया जा रहा है कि ग्राहक नगर परिषद के अधिकारी का रिश्तेदार है। इसके बाद अधिकारी ने गोलगप्पे बेचने वाले व्यक्ति को नगर परिषद के कार्यालय में बुलाया और वहां पर भी बदमीजी करने के बाद थप्पड जड दिए।

गोलगप्पे बेचने वाले हेमराम ने बताया कि नगर परिषद कार्यालय में अधिकारी ने मारपीट की और धमकाया है। ईओ  कार्यालय में पत्नी भी साथ दी और ईओ ने पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार किया है । साथ ही ईओ ने रेहडी भी हटाने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि नगर परिषद अध्यक्ष और पुलिस थाना हमीरपुर में षिकायत दी है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

सीटू जिला संयुक्त सचिव सुरेश राठौर ने कहा कि सीटू के पास प्रवासी रेहडी वाले ने शिकायत की है कि ईओ हमीरपुर ने मारपीट करने के साथ रेहडी हटाने की धमकी दीहै। जिस पर सीटू ने कडा संज्ञान लेते हुए निर्णय लिया है कि इस मामले में जलद कार्रवाई नहीं होती है तो सीटू सडको ंपर उतर कर प्रदर्षन करेगी।

 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads