Sat, October 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : राज्य स्तरीय हमीर उत्सव मनाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने, 6 और 7 दिसंबर
पहली सितंबर 1971 को अस्तित्व में आए हमीरपुर जिला का अपना उत्सव को मनाने के लिए दिख रही बेरूखी पर राजनीति शुरू हो गई है। राज्य स्तरीय हमीर उत्सव को मनाने को लेकर हमीरपुर में बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने दिख रही है जिसकारण बयानबाजी का दौर जारी हो गया है। राज्य स्तरीय हमीर उत्सव कोलेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने हमीर उत्सव की आड में लोगों की रसीदे काट कर धन कमाने का जरिया करार दिया है तो बीजेपी विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने इस बार हमीर उत्सव 6 और 7 दिसंबर को आयोजित होगा और इसके लिए तैयारियां पूरी की जा रही है।

राज्य स्तरीय हमीर उत्सव कोलेकर काग्रेस पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने आरोप लगाया कि हमीर उत्सव के नाम पर लोगों की पैसोंकी पर्चिंया काटी जा रही है लेकिन हमीर उत्सव करवाने के लिए प्रशासन हामी नहीं भर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में हमीर उत्सव बडे धूमधाम से समय पर मनाया जाता था लेकिन पहली सिंतबर की बजाए हमीर उत्सव को नवंबर में भी नहीं मनाया गया है जिससे जिला के स्थापना दिवस को मनाने केलिए भी प्रश्नचिन्ह बना हुआ है।

वहीं बीजेपी हमीरपुर विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि हमीर उत्सव इस बार छह और सात दिसंबर को मनाया जाएगा । उन्होंने कहा कि हमीर उत्सव को मनाने के लिए देरी हुई है लेकिन हमीर उत्सव के लिए खर्चा रेड क्रास के माध्यम से एकत्रित किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार बाहरी कलाकारों को ज्यादा पैसा देने से समस्या पेश आती है लेकिन इस बार बढिया तरीके से उत्सव मनाया जाएगा।
 

Live Events

लाइव: हिमाचल की बात महंगाई व बेरोजगारी कांग्रेस की देन : जयराम सरकार व सीएम के लिए अस्तित्व की लड़ाई है यह उपचुनाव : राठौर भाजपा को सबक सिखाने की जरूरत : प्रतिभा सिंह विकास के लिए भाजपा को ही चुनेंगे लोग : अविनाश राय खन्ना भाजपा की शायद मति मारी गई, जो बल
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्र के नाम सम्बोधन।

Latest Videos

धर्मशाला : एफसीआई के तीन खरीद केंद्रों में 2604 क्विंटल धान की हुई खरीद
18-Oct-2021
हर हिमाचली पर 79 हजार का है कर्ज। विकास से ज्यादा हर साल ब्याज में खर्च हो जाता है पैसा।
10-Oct-2021
बिलासपुर : अभिषेक सोनी का ज्वाला माई का भजन हुआ रिलीज।
07-Oct-2021
मंडी : अनिल शर्मा बोले- अब एक ही दल में रहेंगे पिता और पुत्र।
07-Oct-2021
सोलन : अतिक्रमण को प्रोत्साहन न दें व्यापारी अन्यथा उठाने पड़ेगें सख्त कदम : एलआर वर्मा।
07-Oct-2021
सोलन : ठेका लेकर कार्य न करने वाले ठेकेदारों का लाइसेंस होगा रद्द।
07-Oct-2021
कांगड़ा : शक्तिपीठ ज्वालामुखी में नवरात्रों का भव्य आगाज।
07-Oct-2021
बिलासपुर : शक्तिपीठों में आरती और मंत्रोच्चारण के साथ नवरात्रे शुरू ।
07-Oct-2021