Sun, January 24
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर : राज्य स्तरीय हमीर उत्सव मनाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने, 6 और 7 दिसंबर
पहली सितंबर 1971 को अस्तित्व में आए हमीरपुर जिला का अपना उत्सव को मनाने के लिए दिख रही बेरूखी पर राजनीति शुरू हो गई है। राज्य स्तरीय हमीर उत्सव को मनाने को लेकर हमीरपुर में बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने दिख रही है जिसकारण बयानबाजी का दौर जारी हो गया है। राज्य स्तरीय हमीर उत्सव कोलेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने हमीर उत्सव की आड में लोगों की रसीदे काट कर धन कमाने का जरिया करार दिया है तो बीजेपी विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने इस बार हमीर उत्सव 6 और 7 दिसंबर को आयोजित होगा और इसके लिए तैयारियां पूरी की जा रही है।

राज्य स्तरीय हमीर उत्सव कोलेकर काग्रेस पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने आरोप लगाया कि हमीर उत्सव के नाम पर लोगों की पैसोंकी पर्चिंया काटी जा रही है लेकिन हमीर उत्सव करवाने के लिए प्रशासन हामी नहीं भर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में हमीर उत्सव बडे धूमधाम से समय पर मनाया जाता था लेकिन पहली सिंतबर की बजाए हमीर उत्सव को नवंबर में भी नहीं मनाया गया है जिससे जिला के स्थापना दिवस को मनाने केलिए भी प्रश्नचिन्ह बना हुआ है।

वहीं बीजेपी हमीरपुर विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि हमीर उत्सव इस बार छह और सात दिसंबर को मनाया जाएगा । उन्होंने कहा कि हमीर उत्सव को मनाने के लिए देरी हुई है लेकिन हमीर उत्सव के लिए खर्चा रेड क्रास के माध्यम से एकत्रित किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार बाहरी कलाकारों को ज्यादा पैसा देने से समस्या पेश आती है लेकिन इस बार बढिया तरीके से उत्सव मनाया जाएगा।
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads