Fri, August 14
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हिमाचल में कोरोना काल में एकत्रित करोड़ों रुपए का लेखा-जोखा जनता के सामने रखे सरकार : राठौर।

 

लाइव टाइम्स ब्यूरो


शिमला हिमाचल में लगातार कोरोना मामले बढ़ रहे है, अब तो सचिवालय भी इससे बच नहीं पाया है। कोरोना से बचने के लिए सचिवालय तक के कर्मियों को आंदोलन करना पड़ा रहा है। कांग्रेस सचिवालय कर्मियों की मांगों का समर्थन करती है। सरकार कोरोना से निबटने के लिए पूरी तरह नाकाम रही। लोगों को राहत देने के बजाए सरकार ने कर पर कर लगाए, बस किराया बढ़ा दिया। मज़बूरन कांग्रेस को सड़कों पर उतरना पड़ा। केन्द्र ने जो 20 हज़ार करोड़ जारी किए उसमें से हिमाचल को कितना हिस्सा मिला जयराम बताएं। ये बात कांग्रेस पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने शिमला में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि सरकार हिमाचल में कोरोना काल में एकत्रित किए करोड़ों रुपए का लेखा-जोखा जनता के सामने रखे। भाजपा सरकार कोरोना काल में लूट का अवसर ढूंढ रही है। जिसका ताज़ा उदाहरण  कारोना काल में हुए घोटाले हैं।

राठौर ने कहा कि कांग्रेस जब सरकार की जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाती है तो उनके ऊपर मामले दर्ज होते है। जबकि सरकार लगातार समारोह कर सोशल डिस्टनसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। भाजपा के प्रवक्ता मंडी से आकर शिमला में सचिवालय से लेकर हाइकोर्ट तक में संक्रमण फैलाते है। नादौन के नेता दूसरे लोगों को संक्रमित करते हैं। शिक्षा मंत्री के बेटे रोहड़ू में क्रिकेट आयोजन में पंहुँच जाते है जहां उनका सहयोगी संक्रमित पाया जाता है ऐसे नेताओं पर सरकार एफआईआर दर्ज़ करे। भाजपा अनुसूचित भाजपा अध्यक्ष बनाकर इतराने का काम न करे व जाति, धर्म व क्षेत्र के नाम पर राजनीति न करे क्योंकि हिमाचल कांग्रेस में 3 अध्यक्ष अनुसूचित जाति के रह चुके हैं। भाजपा के नए मांत्रियों के शपथ ग्रहण के दौरान कई परम्पराओं को तोड़ा है। एक तो मांत्रियों ने सोशल मीडिया में मंत्री पद की शपथ लेने से पहले ही पत्र डाल दिए। दूसरा शपथ में विपक्ष के नेता तक को न्यौता नहीं दिया गया।

Live Events

बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मामलों को लेकर मुख्यमन्त्री की प्रदेशवासियों से अपील
LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने कुल्लू प्रवास के तहत शमशी में विभिन्न विकास कार्यों के शुभारंभ के बाद जनता को सम्बोधित कर रहे है।

Latest Videos

धर्मशाला : गग्गल थाने में निकले एक साथ 21 किंग कोबरा
14-Aug-2020
नगरोटा : नगरोटा सूरियां में खुलेगी उप सब्जी मंडी
14-Aug-2020
बैजनाथ : बलबंत सिंह बबलू का गाना सोनी सज गई एसडीएम छवि नांटा द्वारा रिलीज किया
14-Aug-2020
नाहन : स्वास्थ्य मंत्री बोले तय सीमा में बनेगा नाहन मेडिकल कॉलेज
14-Aug-2020
Sponsored Ads