Mon, October 19
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
महेंद्र सिंह धोनी के पूर्व मुख्य सुरक्षा अधिकारी मुकेश ठाकुर उनके संन्यास से हैरान
 
लाइव टाइम्स नेटवर्क 
सुंदरनगर :  भारत के क्रिकेट को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम 7 बज कर 29 मिनट पर सन्यास की घोषणा कर अपने फैन्स को अचंभे में डाल दिया। धोनी के एकदम संयास लेने से जहां क्रिकेट प्रेमियों में मायूसी थी तो खेल प्रेमी भारतीय क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी का शुक्रिया भी अदा करते हुए नजर आए। आज हम आपको हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर से महेंद्र सिंह धोनी की कुछ जुड़ी हुई यादें साझा करने जा रहे हैं। कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की घोषणा पर उनके पूर्व में रहे मुख्य सुरक्षा अधिकारी रहे मुकेश ठाकुर भी हैरान हैं। मुकेश कहते हैं कि जिस धोनी ने उनके एक आग्रह पर सुंदरनगर में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करवाया था, आज उन्होंने एक दम से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया। मंडी जिला के नलसर निवासी मुकेश पहले एनएसजी (नेशनल सिक्योरिटी गार्ड) कमांडो थे और दो साल तक धोनी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी रहे थे। वर्तमान में बतौर टीजीटी शिक्षक मंडी जिला के शिकावरी स्कूल में सेवाएं दे रहे हैं।
वह 2013-15 तक धोनी के साथ रहे। धोनी अपने धोनी चैरिटेबल फाउंडेशन के जरिए देशभर में उभरते खिलाड़ियों के लिए टूर्नामेंट करवाते हैं और उसमें ए-क्लास सुविधाएं देते हैं। उन्होंने जब उनसे हिमाचल की क्रिकेट प्रतिभा की बात की थी तो धोनी ने तुरंत एक टूर्नामेंट हिमाचल में करवाने की बात कही और सुंदरनगर के एमएलएसएम मैदान में वर्तमान विधायक राकेश जम्वाल, क्रिकेट अंपायर अनिल गुलेरिया व कोच दिव्य प्रकाश के सहयोग से यह टूर्नामेंट हुआ और इसका खर्च धोनी ने उठाया था और सभी खिलाड़ियों को ए-क्लास सुविधा दी गई थी।
 
मुकेश ठाकुर महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी को हिमाचल टोपी कर चुके हैं भेट :
मुकेश ठाकुर ने बताया कि उन्होंने 2013 से 2015 तक धोनी के साथ रहे हैं इसी दौरान उन्होंने हिमाचली संस्कृति की शान कही जाने वाली पहाड़ी टोपी महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी को भेट कर चुके है उन्होंने कहा कि धोनी नेक दिल इंसान हैं और ग्रामीण स्तर की प्रतिभा को उभारने के लिए ग्रामीण स्तर पर कई बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट भी करवा चुके हैं।

Live Events

शिमला लाइव : नवरात्रों को लेकर क्या रहेगी व्यवस्था जानिए उपायुक्त अमित कश्यप से.....
देखें रेलवे कैसे कर रहा ट्रैक और फाटक की मुरम्मत, ऊना-हमीरपुर रोड पूरी तरह हुआ बन्द

Latest Videos

हमीरपुर : खैरी में 200 कनाल भूमि में कउ सेंन्युचरी की जा रही तैयार |
13-Oct-2020
एनएच पर और बाजार में ई-रिक्शा नहीं रहेंगे खड़े सोना चौहान |
13-Oct-2020
शिमला : दीपावली पर हिमाचल के गौ सदनों में बनाएं जाएंगे 2 करोड़ दीये
13-Oct-2020
बिलासपुर : अग्निशमन विभाग ने श्री नैना देवी क्षेत्र का निरीक्षण किया और प्रबंधों का जायजा लिया
13-Oct-2020
Sponsored Ads