Wed, January 27
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर के निजी अस्पताल में डाक्टर की गलती से हुई महिला की मौत के

हमीरपुर के निजी अस्पताल में डाक्टर की गलती से हुई महिला की मौत के मामले में एक महीना बीत जाने पर भी कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने डीसी हमीरपुर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। हमीरपुर डीसी कार्यालय में पहुंचे परिजनों ने डीसी हरिकेश मीणा को ज्ञापन सौंप कर मामले में दोषियों केखिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बता दे कि गांव ब्राहलडी की मृतक अमिता कुमारी पत्नी अरूण कुमार की नौ अक्तूबर को पक्का भरो स्थित निजी अस्पताल में डाक्टर की लापरवाही के चलते आपरेशन के दौरान गलत नस कट जाने के बाद मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने पक्का भरो चैक पर भीशव को रखकर प्रदर्शन किया था। जिस पर दो सप्ताहके भीतर दोषियों के खिलाफकार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अब महीना बीत जाने के बाद भी मामले में छानबीन होने पर परिजनों में गहरा रोष पनपा हुआ है।

प्रतिनिधिमंडल में आए हुए सुमन भारती ने बताया कि एक महीना बीत जाने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि डीसी ने मामले मे ंकार्रवाई अंतिम चरण में होेने की बात कही है और एक दो दिन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामले में सीएमओ हमीरपुर से भी मिलकर कार्रवाई न होने के कारण को पूछा जाएगा और अगर फिर भी दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो ग्रामीण दूसरा कदम उठाने के लिए भी बाध्य होंगे।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads