Thu, October 01
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
हमीरपुर के निजी अस्पताल में डाक्टर की गलती से हुई महिला की मौत के

हमीरपुर के निजी अस्पताल में डाक्टर की गलती से हुई महिला की मौत के मामले में एक महीना बीत जाने पर भी कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने डीसी हमीरपुर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। हमीरपुर डीसी कार्यालय में पहुंचे परिजनों ने डीसी हरिकेश मीणा को ज्ञापन सौंप कर मामले में दोषियों केखिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बता दे कि गांव ब्राहलडी की मृतक अमिता कुमारी पत्नी अरूण कुमार की नौ अक्तूबर को पक्का भरो स्थित निजी अस्पताल में डाक्टर की लापरवाही के चलते आपरेशन के दौरान गलत नस कट जाने के बाद मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने पक्का भरो चैक पर भीशव को रखकर प्रदर्शन किया था। जिस पर दो सप्ताहके भीतर दोषियों के खिलाफकार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अब महीना बीत जाने के बाद भी मामले में छानबीन होने पर परिजनों में गहरा रोष पनपा हुआ है।

प्रतिनिधिमंडल में आए हुए सुमन भारती ने बताया कि एक महीना बीत जाने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि डीसी ने मामले मे ंकार्रवाई अंतिम चरण में होेने की बात कही है और एक दो दिन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामले में सीएमओ हमीरपुर से भी मिलकर कार्रवाई न होने के कारण को पूछा जाएगा और अगर फिर भी दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो ग्रामीण दूसरा कदम उठाने के लिए भी बाध्य होंगे।

Live Events

शिमला लाइव : यूपी में जघन्य अपराध के विरोध में वाल्मीकि सभा के सदस्य उतरे सड़कों पर...
शिमला लाइव : प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर क्या बोले पत्रकार वार्ता के दौरान

Latest Videos

ज्वालामुखी : केसीसी बैंक निदेशक मंडल चुनाव में भाजपा को लगा करारा झटका
01-Oct-2020
मंडी : नगर निगम में शामिल गांवों से नहीं लिया जाएगा 5 वर्षों तक टैक्स |
01-Oct-2020
कोटखाई में करोना नहीं ले रहा थमने का नाम
01-Oct-2020
कुनिहार : वरिष्ठ समाज सेवी राजकुमार ने गरीबों को बांटे कम्बल।
01-Oct-2020
Sponsored Ads