Sat, March 06
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला :निर्धारित टारगेट से कम जीत की होगी समीक्षा

काँगड़ा: धर्मशाला उपचुनाव में निर्धारित टारगेट से कम वोटों से जीत की समीक्षा की जाएगी। उपचुनाव में भाजपा की जीत में प्रदेश सरकार की गुड गनर्वेंस का असर साफ नजर आया। पार्टी ने जो 20 हजार से जीत का लक्ष्य तय किया था, उस तक क्यों नही पहुंचे इनकी समीक्षा की जाएगी। हम सम्मानजनक जीत से संतुष्ट है। चुनाव को चुनौती के रूप में देखते हैं भाजपा वाले। पार्टी में हार-जीत की समीक्षा की जाती है। यह बात धर्मशाला उपचुनाव प्रभारी एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में संगठन की योजना अनुसार काम करते हुए जीत दर्ज की। भाजपा ने युवा विशाल नैहरिया को प्रत्याशी बनाया जो आज जीते हैं, धर्मशाला का प्रतिनिधित्व करेंगे। चुनाव में आरोप प्रत्यारोप लगते हैं उन्हें हम स्वीकार करते हैं। परमार ने कहा कि कई योजनायें  सरकार ने शुरू की उनका जनता को लाभ मिला है। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लिए अद्भुत योजनाएं शुरू की। भाजपा ने धर्मशाला और पच्छाद में जीत की सीएम जयराम ठाकुर को बधाई। उपचुनाव में हर नेता  ने कार्यकर्ता के रूप में काम किया। नवनिर्वाचित विधायक विशाल राजनीतिक पृष्ठभूमि से नहीं है आम परिवार से जीत भाजपा का विधयक। हम धन नहीं विकास और विश्वास बांटते हैं।
धर्मशाला उपचुनाव प्रभारी विपिन सिंह परमार ने कहा कि हम साढ़े छह हजार से अधिक मतों से विजय, सुनहरी जीत है। जीत और हार के बाद समीक्षा होती है, राजनीति में कुछ कमी रह गई है, इसके लिए समीक्षा जरूरी है, ताकि कमियों को दूर किया जा सके। अच्छी जीत के लिए सीएम जय राम ठाकुर को बधाई देता हूं।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads