Sat, October 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला : इन्वेस्टर मीट को स्वास्थ्य विभाग अलर्ट ।

धर्मशाला: जिला मुख्यालय धर्मशाला में आगामी माह होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के लिए स्वास्थ्य विभाग ने तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। इन्वेस्टर मीट में आने वाले वीआईपी को स्वास्थ्य विभाग की ओर से मेडिकल एसिस्टेंट उपलब्ध करवाई जाएगी। कांगड़ा एयरपोर्ट सहित प्रशासन द्वारा चिन्हित हैलीपैडस पर मेडिकल टीमें और एंबुलेंस उपलब्ध रहेंगी। वहीं जोनल अस्पताल धर्मशाला और टांडा मेडिकल कालेज में इन्वेस्टर मीट के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने एक-एक प्राइवेट वार्ड रिजर्व किया है, जिनमें आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। जानकारी के अनुसार 7-8 नवंबर को धर्मशाला में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में पीएम नरेंद्र मोदी, वीआईपी, कई देशों के दूतावास, बड़े उद्योगपतियों सहित ढाई हजार के लगभग लोग आएंगे, जिनके लिए मेडिकल एसिस्टेंटस उपलब्ध करवाने की तैयारी स्वास्थ्य विभाग ने पूरी कर ली है। इन्वेस्टर मीट के आयोजन स्थल पर स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम आवश्यक उपकरणों सहित तैनात रहेगी, वहीं एंबुलेंस भी वहां पर मौजूद रहेंगी। इसके अतिरिक्त जोनल अस्पताल धर्मशाला और टांडा मेडिकल कालेज में मेडिकल विशेषज्ञों की टीमें तैनात रहेंगी, वहीं धर्मशाला अस्पताल व टांडा में आवश्यक उपकरणों से सुसज्जित प्राइवेट वार्ड का भी इंतजाम किया गया है। इन्वेस्टर मीट में काफी संख्या में लोग आएंगे, ऐसे में प्रशासन द्वारा चिन्हित हैलीपैडस और कांगड़ा एयरपोर्ट पर भी मेडिकल स्पेशलिस्ट सहित एंबुलेंस तैनात रहेंगी।  
सीएमओ जिला कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में आने वाले वीआईपी के लिए मेडिकल एसिस्टेंटस उपलब्ध करवाने की तैयारी स्वास्थ्य विभाग ने पूरी कर ली है। इन्वेस्टर मीट के आयोजन स्थल पर स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम आवश्यक उपकरणों सहित तैनात रहेगी, वहीं एंबुलेंस भी वहां पर मौजूद रहेंगी। इसके अतिरिक्त जोनल अस्पताल धर्मशाला और टांडा मेडिकल कालेज में मेडिकल विशेषज्ञों की टीमें तैनात रहेंगी, वहीं धर्मशाला अस्पताल व टांडा में आवश्यक उपकरणों से सुसज्जित प्राइवेट वार्ड का भी इंतजाम किया गया है।

Live Events

लाइव: हिमाचल की बात महंगाई व बेरोजगारी कांग्रेस की देन : जयराम सरकार व सीएम के लिए अस्तित्व की लड़ाई है यह उपचुनाव : राठौर भाजपा को सबक सिखाने की जरूरत : प्रतिभा सिंह विकास के लिए भाजपा को ही चुनेंगे लोग : अविनाश राय खन्ना भाजपा की शायद मति मारी गई, जो बल
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्र के नाम सम्बोधन।

Latest Videos

धर्मशाला : एफसीआई के तीन खरीद केंद्रों में 2604 क्विंटल धान की हुई खरीद
18-Oct-2021
हर हिमाचली पर 79 हजार का है कर्ज। विकास से ज्यादा हर साल ब्याज में खर्च हो जाता है पैसा।
10-Oct-2021
बिलासपुर : अभिषेक सोनी का ज्वाला माई का भजन हुआ रिलीज।
07-Oct-2021
मंडी : अनिल शर्मा बोले- अब एक ही दल में रहेंगे पिता और पुत्र।
07-Oct-2021
सोलन : अतिक्रमण को प्रोत्साहन न दें व्यापारी अन्यथा उठाने पड़ेगें सख्त कदम : एलआर वर्मा।
07-Oct-2021
सोलन : ठेका लेकर कार्य न करने वाले ठेकेदारों का लाइसेंस होगा रद्द।
07-Oct-2021
कांगड़ा : शक्तिपीठ ज्वालामुखी में नवरात्रों का भव्य आगाज।
07-Oct-2021
बिलासपुर : शक्तिपीठों में आरती और मंत्रोच्चारण के साथ नवरात्रे शुरू ।
07-Oct-2021