Tue, March 02
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला : इन्वेस्टर मीट को स्वास्थ्य विभाग अलर्ट ।

धर्मशाला: जिला मुख्यालय धर्मशाला में आगामी माह होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के लिए स्वास्थ्य विभाग ने तैयारियां पूर्ण कर ली हैं। इन्वेस्टर मीट में आने वाले वीआईपी को स्वास्थ्य विभाग की ओर से मेडिकल एसिस्टेंट उपलब्ध करवाई जाएगी। कांगड़ा एयरपोर्ट सहित प्रशासन द्वारा चिन्हित हैलीपैडस पर मेडिकल टीमें और एंबुलेंस उपलब्ध रहेंगी। वहीं जोनल अस्पताल धर्मशाला और टांडा मेडिकल कालेज में इन्वेस्टर मीट के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने एक-एक प्राइवेट वार्ड रिजर्व किया है, जिनमें आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी। जानकारी के अनुसार 7-8 नवंबर को धर्मशाला में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में पीएम नरेंद्र मोदी, वीआईपी, कई देशों के दूतावास, बड़े उद्योगपतियों सहित ढाई हजार के लगभग लोग आएंगे, जिनके लिए मेडिकल एसिस्टेंटस उपलब्ध करवाने की तैयारी स्वास्थ्य विभाग ने पूरी कर ली है। इन्वेस्टर मीट के आयोजन स्थल पर स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम आवश्यक उपकरणों सहित तैनात रहेगी, वहीं एंबुलेंस भी वहां पर मौजूद रहेंगी। इसके अतिरिक्त जोनल अस्पताल धर्मशाला और टांडा मेडिकल कालेज में मेडिकल विशेषज्ञों की टीमें तैनात रहेंगी, वहीं धर्मशाला अस्पताल व टांडा में आवश्यक उपकरणों से सुसज्जित प्राइवेट वार्ड का भी इंतजाम किया गया है। इन्वेस्टर मीट में काफी संख्या में लोग आएंगे, ऐसे में प्रशासन द्वारा चिन्हित हैलीपैडस और कांगड़ा एयरपोर्ट पर भी मेडिकल स्पेशलिस्ट सहित एंबुलेंस तैनात रहेंगी।  
सीएमओ जिला कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में आने वाले वीआईपी के लिए मेडिकल एसिस्टेंटस उपलब्ध करवाने की तैयारी स्वास्थ्य विभाग ने पूरी कर ली है। इन्वेस्टर मीट के आयोजन स्थल पर स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम आवश्यक उपकरणों सहित तैनात रहेगी, वहीं एंबुलेंस भी वहां पर मौजूद रहेंगी। इसके अतिरिक्त जोनल अस्पताल धर्मशाला और टांडा मेडिकल कालेज में मेडिकल विशेषज्ञों की टीमें तैनात रहेंगी, वहीं धर्मशाला अस्पताल व टांडा में आवश्यक उपकरणों से सुसज्जित प्राइवेट वार्ड का भी इंतजाम किया गया है।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads