Thu, September 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला : राज्यपाल ने तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा से की मुलाकात।

प्रदेश के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय ने स आज धर्मशाला में विभिन्न स्थानों का दौरा करके दिन बिताया। राज्यपाल ने सर्वप्रथम तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा से मैक्लोडगंज में मुलाकात की, वहीं शिमला के बाद धर्मशाला में भी बल्ला घुमाया। एचपीसीए स्टेडियम में आज एडीजीपी-11 और आईजी-11 की टीमों के मध्य खेले गए मैच में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने बल्ले पर हाथ आजमाया। पत्रकारों से बातचीत प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम बेहद खूबसूरत है। यह स्टेडियम पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र है। स्टेडियम प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का स्टेडियम निर्माण में खासा योगदान रहा है तथा वो स्टेडियम सहित क्रिकेट में भी रुचि रखते हैं, मैं उनका अभिनंदन करना चाहता हूं।
राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने आज तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा का भी आशीर्वाद लिया है। राज्यपाल ने कहा कि दलाईलामा की भारत और भारत की जनता के बारे में कमीटमेंट सराहनीय है। उन्होंने कहा कि दलाईलामा का मानना है कि भारत में शिक्षा  और सांस्कृतिक जीवन व मूल्यों पर ज्यादा जोर देना चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि दलाईलामा ने धर्मशाला कालेज में धार्मिकता पर ज्यादा ध्यान देने और शिक्षा में साइंटिफिक टेंपर लाने की बात कही है, जिसे केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री के ध्यान में लाया जाएगा। इसी के साथ राज्यपाल ने तिब्बत निर्वासित संसद के मंत्रियों व सांसदों से भी मुलाकात की।   

Live Events

लाइव : सोलन के नए अस्पताल के भूमि पूजन और शिलान्यास के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री कथेड़, देखें लाइव तस्वीरेँ, भाग 2
LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चम्बाघाट, सोलन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा सोलन और बिलासपुर जिला के ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण करने के उपरांत संबोधित कर रहे हैं।

Latest Videos

गम है या ख़ुशी है, जबरदस्त गजल गायक अकबर अली
16-Sep-2021
शाहपुर : कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तार के लिये 4 सौ करोड़ की राशि मंजूर - किशन कपूर।
16-Sep-2021
शिमला : 4 दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, हिमाचल सवर्ण जयंती पर बुलाए विशेष सत्र में लेंगे भाग,मुख्यमंत्री ने अनाडेल में किया स्वागत।
16-Sep-2021
साहिल कपूर का हिमाचली गाना " VIAH " हुआ रिलीज। Label Owner : Kumar Sahil…
16-Sep-2021
पांवटा साहिब : ऊर्जा मंत्री ने सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में कैंटीन का किया शिलान्यास
16-Sep-2021
रजत विज और सीमा का गाना " CHUNKUYA " हुआ रिलीज
16-Sep-2021
शिमला : 5 दिवसीय अंतराष्ट्रीय व्यापार मेला शिमला में आज से, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया शुभारंभ,
16-Sep-2021
वैष्णो देवी : माता वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के केस के बीच में दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा
16-Sep-2021