Fri, January 22
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला : राज्यपाल ने तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा से की मुलाकात।

प्रदेश के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय ने स आज धर्मशाला में विभिन्न स्थानों का दौरा करके दिन बिताया। राज्यपाल ने सर्वप्रथम तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा से मैक्लोडगंज में मुलाकात की, वहीं शिमला के बाद धर्मशाला में भी बल्ला घुमाया। एचपीसीए स्टेडियम में आज एडीजीपी-11 और आईजी-11 की टीमों के मध्य खेले गए मैच में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने बल्ले पर हाथ आजमाया। पत्रकारों से बातचीत प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम बेहद खूबसूरत है। यह स्टेडियम पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र है। स्टेडियम प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का स्टेडियम निर्माण में खासा योगदान रहा है तथा वो स्टेडियम सहित क्रिकेट में भी रुचि रखते हैं, मैं उनका अभिनंदन करना चाहता हूं।
राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने आज तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा का भी आशीर्वाद लिया है। राज्यपाल ने कहा कि दलाईलामा की भारत और भारत की जनता के बारे में कमीटमेंट सराहनीय है। उन्होंने कहा कि दलाईलामा का मानना है कि भारत में शिक्षा  और सांस्कृतिक जीवन व मूल्यों पर ज्यादा जोर देना चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि दलाईलामा ने धर्मशाला कालेज में धार्मिकता पर ज्यादा ध्यान देने और शिक्षा में साइंटिफिक टेंपर लाने की बात कही है, जिसे केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री के ध्यान में लाया जाएगा। इसी के साथ राज्यपाल ने तिब्बत निर्वासित संसद के मंत्रियों व सांसदों से भी मुलाकात की।   

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads