Wed, January 26
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला : राज्यपाल ने तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा से की मुलाकात।

प्रदेश के राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय ने स आज धर्मशाला में विभिन्न स्थानों का दौरा करके दिन बिताया। राज्यपाल ने सर्वप्रथम तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा से मैक्लोडगंज में मुलाकात की, वहीं शिमला के बाद धर्मशाला में भी बल्ला घुमाया। एचपीसीए स्टेडियम में आज एडीजीपी-11 और आईजी-11 की टीमों के मध्य खेले गए मैच में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने बल्ले पर हाथ आजमाया। पत्रकारों से बातचीत प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम बेहद खूबसूरत है। यह स्टेडियम पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का केंद्र है। स्टेडियम प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर है। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का स्टेडियम निर्माण में खासा योगदान रहा है तथा वो स्टेडियम सहित क्रिकेट में भी रुचि रखते हैं, मैं उनका अभिनंदन करना चाहता हूं।
राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने आज तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा का भी आशीर्वाद लिया है। राज्यपाल ने कहा कि दलाईलामा की भारत और भारत की जनता के बारे में कमीटमेंट सराहनीय है। उन्होंने कहा कि दलाईलामा का मानना है कि भारत में शिक्षा  और सांस्कृतिक जीवन व मूल्यों पर ज्यादा जोर देना चाहिए। राज्यपाल ने कहा कि दलाईलामा ने धर्मशाला कालेज में धार्मिकता पर ज्यादा ध्यान देने और शिक्षा में साइंटिफिक टेंपर लाने की बात कही है, जिसे केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री के ध्यान में लाया जाएगा। इसी के साथ राज्यपाल ने तिब्बत निर्वासित संसद के मंत्रियों व सांसदों से भी मुलाकात की।   

Live Events

हिमाचल अपडेट : पुलिस जवानों को मुख्यमंत्री ने दी हिदायत, नए वैरिएंट के भारत में दो मामले, सहमे लोग
शिमला लाइव: राष्ट्रीय प्रेस दिवस आज...पीटरहॉफ में हो रहा राज्य स्तरीय कार्यक्रम...एसीएस सूचना एवं जनसंपर्क जे सी शर्मा कर रहे हैं अध्यक्षता...निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क हरबंस सिंह ब्रासकोन का सम्बोधन

Latest Videos

चम्बा : किसानों की अनदेखी कर रही डबल इंजन की सरकार : करतार ठाकुर
16-Nov-2021
पांवटा साहिब : बांगरण पुल की दीवारों में जगह-जगह दरारे, लोगों ने उठाए सवाल
16-Nov-2021
नैना देवी : री खास स्कूल का दर्जा बढा, कल होगा विधिवत उद्घाटन
16-Nov-2021
सुजानपुर बाजार में भगवान को पहनाने के लिए पहुंचे गर्म वस्त्र
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार
13-Nov-2021
पांवटा साहिब : कफोटा में डिग्री कॉलेज बना जी का जंजाल…
13-Nov-2021
बड़सर : तीसरी से सातवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंचने पर उत्साहित।
10-Nov-2021
नूरपुर : स्कूलों में वापस लौटी रौनक, बच्चों में उत्साह
10-Nov-2021