Sat, January 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
धर्मशाला : प्रदेश भर के 500 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा,दिन-रात काम करके हमें सुरक्षा प्रदान

जिला मुख्यालय धर्मशाला स्थित पुलिस ग्राउंड में रविवार को 51वीं पुलिस स्पोर्टस एंड डयूटी मीट आरंभ हुई। जिसका शुभारंभ प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने किया।  पुलिस स्पोर्टस एंड डयूटी मीट में 500 पुलिस जवान भाग ले रहे हैं। प्रतिभागी पुलिस जवानों को संबोधित करते हुए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि धर्मशाला खूबसूरत है, मैं यहां आकर प्रसन्न हूं। उन्होंने कहा कि छोटे प्रदेश से 500 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, इसके लिए पुलिस विभाग को बधाई। उन्होंने कहा कि पुलिस जवान दिन रात काम करके हमें सुरक्षा प्रदान करते हैं, पुलिस का जीवन व्यस्त होता है। पुलिस के लिए शारीरिक स्वच्छता अति आवश्यक है। सभी में काम को लेकर टीम भावना होती है। आपसी भाईचारे को सुदृढ़ करने में खेलों का अहम योगदान रहता है। ऐसे आयोजन पुलिस को कर्मठ बनने में मदद करते हैं। राज्यपाल ने हिमाचल पुलिस से आह्वान किया कि नशे के खात्म और युवाओ को नशे से दूर करने में मदद करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस मीट में बेहतर प्रदर्शन करके पुलिस जवान खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश प्रदेश का नाम ऊंचा करेंगे।

प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि धर्मशाला में 51वीं पुलिस मीट का शुभारंभ हुआ है। पुलिस कर्मियों को रात दिन जनता की सेवा और लॉ एंड ऑर्डर के लिए काफी काम करना पड़ता है। ऐसे आयोजनों से पुलिस कर्मियों को अच्छा वातवरण मिलता है। मैं आशा करता हूं कि हिमाचल प्रदेश की पुलिस लॉ एंड आर्डर के लिए और सजगता से काम करे। आसपास के राज्यों से जो बुराईयों की चीजें आ रही हैं जैसे प्रदेश को नशामुक्त करने में कार्य करें।

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads