Sat, January 23
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
देहरा : विधानसभा क्षेत्र के बढल,टोंटा गॉंव में सड़क न होने से ग्रामीण परेशान।

देहरा विधानसभा क्षेत्र में विभाग की लापरवाही कैसे लोगो की रोजमर्रा की ज़िंदगी पर भारी है इसका अंदाज़ा आप खड्ड में बदल चुकी बढल- वह टोंटा न सड़क को देख कर लगा सकते हो पहली नज़र में देखने पर कोई भी इस सड़क को खड्ड या नाला ही कहेगा. लोगो का कहना है कि इस सड़क की दुर्दशा का सबसे बड़ा जिमेदार लोक निर्माण विभाग देहरा है क्योंकि इस सड़क को बनाने के लिए अगस्त 2017 में ही देहरा के पूर्व विधायक रविन्दर रवि ने बीस लाख रुपए की राशि स्वकृत की थी जिसके बाद लगभग एक साल पहले ही इस सड़क निर्माण का टेंडर अवार्ड कर दिया गया था लेकिन विभाग आज तक इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू नही करबा पाया है लोगो का कहना है कि हल्की सी वारिश के बाद यह सड़क बिल्कुल बन्द हो जाती है और आम दिनों में भी इस सड़क पर सफर करना खतरे से खाली नही होता. इस सड़क पर परिवहन विभाग की बमुश्किल दो बसे अपने समय पर आती है इसके अलाबा ज्यादातर लोगों को चार पांच किलोमीटर का सफर पैदल ही करना पड़ता है. स्कूल जाने बाले वच्चो और मरीज़ों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है . स्थानीय लोगो का कहना  है की इस संपर्क मार्ग के साथ लगते गॉंवों में कोई भी माता-पिता  लड़की  विवाह इस गॉंव में नहीं करवाना चाहता। 

 
 युवा नेता सुकृत सागर ने कहा कि इस सड़क के लिए देहरा के पूर्व विधायक रविन्दर रवि ने बीस लाख की राशि स्वीकृत करबाई थी लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विभाग इसका काम अभी तक शुरू नही करबा पाया है उन्होंने कहा कि अधिकारियों से निवेदन किया है कि जल्द इस काम को शुरू करबाए नही तो फिर इस मामले को जल्द ही शिकायत के रूप में विभाग के उच्च अधिकारियों और मुख्यमंत्री महोदय के समक्ष रखा जाएगा. उन्होने कहा कि बाकी आगे की सड़क निर्माण के लिए भी राशि स्वकृत करबाने के लिए प्रयास किया जाएगा. 
देहरा डिवीज़न के pwd xen अजय शर्मा ने कहा की किन्ही तकनिकी कारणों से सड़क  निर्माण नहीं  हो पाया है  ,विभाग जल्द ही ठेकेदार को नोटिस देने  जा   रहा है और सड़क का  निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जा रहा है  . संबधित ठेकेदार को नोटिस दिया जायेगा।  

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads