Fri, July 03
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
नाहन में तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का धरना

लाइव टाइम्स ब्यूरो 
नाहन :
पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रदेश व्यापी आह्वान पर सिरमौर जिला कांग्रेस ने आज जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना दिया। कांग्रेस कार्यकर्ता करीब 2 घंटे तक उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे रहे। कांग्रेस ने डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को तेल की कीमतों में कटोती की मांग को लेकर ज्ञापन भी भेजा।

मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर ने कहा कि आए डीजल पेट्रोल की कीमतों मेंं बेहताशा वृद्धि हो रही है। उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ती तेल कीमतों का आम आदमी पर सीधा असर पड़ रहा है क्योंकि इससे कहीं ना कहीं सीधे तौर पर किसान बागवान भी प्रभावित हो रहा है। उन्होंने कहा कि 2014 के बाद जब से बीजेपी ने केंद्र में सत्ता संभाली है लगातार तेल की कीमतों में वृद्धि हो रही है और देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब डीजल की कीमतें पेट्रोल से ज्यादा हो गई है।

मुसाफिर ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के चलते आम आदमी पहले ही आर्थिक स्थिति से जूझ रहा है वही ऐसे में आर्थिक मंदी से परेशान लोगों की परेशानियां तेल की बढ़ती कीमतों ने और बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि तेल की बढ़ती कीमतों से महंगाई को भी लगातार बढ़ावा मिल रहा है जिससे जनता की कमर टूट रही है। उन्होंने कहा कि जब तक तेल की बढ़ी कीमतों को वापस नहीं लिया गया तब तक कांग्रेस का विरोध लगातार जारी रहेंगा।

Latest Videos

बिलासपुर : मजदूरों ने कम्पनी प्रबन्धक के खिलाफ की नारे बाजी।
03-Jul-2020
मनाली : प्रदेश में आगामी दिनो में सेब का सीजन आरम्भ।
03-Jul-2020
ज्वालामुखी : ज्वालामुखी में मंदी के दौर से दुकानदार परेशान सरकार से लगाई गुहार
03-Jul-2020
मंडी : अनिल शर्मा ने जहां सवाल उठाए वो मंच नहीं था वैसे सवालों के लिए।
03-Jul-2020
Sponsored Ads