Mon, November 30
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
कोरोनाकाल में कांग्रेस ने केवल राजनीति की है : जयराम ठाकुर

लाइव टाइम्स डेस्क
कांगड़ा :
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज कांगड़ा जिला के जसवां-परागपुर विधान सभा क्षेत्र में 56 करोड़ रुपए की विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास एवं उद्घाटन किए। उन्होंने 1.04 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित डाडा-सिब्बा स्वास्थ्य संस्थान, दुर्गेण से भौली, सियूल से डुक्की और काहनपुर, नगोह, करांत सड़कों के स्तरोन्नयन, गुम्मी और कोटला खड्ड पर पुल निर्माण, जसवां तहसील के अंतर्गत घमरू, बरनैल, बोहला गांवों के लिए पृथक उठाऊ पेयजल आपूर्ति योजना और रिढ़ी कुठेड़ा उठाऊ सिंचाई योजना का लोकार्पण किया। जयराम ठाकुर ने डाडा-सिब्बा में संयुक्त कार्यालय भवन का शिलान्यास किया, जिसका निर्माण 5.24 करोड़ रुपये की लागत से किया जाएगा। 
इस अवसर पर कोटला बैहड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना जैसी विकट परिस्थिति में देश और प्रदेश के लोग प्रधानमंत्री के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं जिससे कोरोना संकट में देश बेहतर स्थिति में है। उन्होंने प्रदेश के लोगों का भी कोरोना संकट में सरकार का सहयोग करने के लिए आभार प्रकट किया। हिमाचल प्रदेश को कोरोना के कुशल प्रबंधन के लिए देश भर में बेहतर आंका गया है और स्वयं प्रधानमंत्री ने प्रदेश की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोरोनाकाल मे केवल राजनीति की है।
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने जसवां परागपुर के लिए करोड़ों रुपये की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय के लिये निरीक्षण करवा दिया गया है जिसे अगली बैठक तक इसे मंजूर करवाने के हर संभव प्रयास किए जाएंगे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के पास न नेता है और न ही नीति है जबकि केंद्र सरकार की रिकॉर्ड उपलब्धियां है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के अपनी क्षमता से अधिक कार्य करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा केंद्रीय विश्वविद्यालय उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। उन्होंने इसके लड़ाई लड़ी है और इसे स्थापित करने का प्रयास जारी हैं।
इससे पहले उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ने जसवां-परागपुर क्षेत्र में करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं के लिये मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में जसवां-परागपुर क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदली है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में जसवां परागपुर क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास संभव हुआ है।
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी, प्रदेश योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश चंद धवाला, विधायक अरुण कुमार, पूर्व विधायक नवीन धीमान, वन विकास निगम के निदेशक नरेश चौहान भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

Latest Videos

चिंतपुर्णी : बिना मास्क श्रदालु महिला का पुलिस ने काटा चालान तो भड़की महिला
29-Nov-2020
बूढी अम्मा की मोदी सरकार से गुहार ,हाथ पर हाथ धरे बैठी जयराम सरकार
29-Nov-2020
चिंतपुर्णी : बाजारों को खोलने और बंद करने पर कल व्यापार मंडल व बिज़नेस एसोसिएट करेगा सयुक्त बैठक
29-Nov-2020
बिलासपुर : नैणा देवी विधायक रामलाल ठाकुर ने सरकार के निर्णय पर पुर्नविचार करने की मांग
29-Nov-2020
बिलासपुर में 40 रूटों में से 10 रूटों पर ही हुआ एचआरटीसी बसों का संचालन
29-Nov-2020
पद्धर के डलाह के बार्ड कटिपरि एक व दो को किया कंटेन्मेंट जॉन घोषित
29-Nov-2020
बेफिक्री और बेवकूफी का अंतर कब समझेंगे . बात तो होगी...प्रदीप चौहान के साथ
29-Nov-2020
चौपाल : चौपाल विद्यायक बलवीर सिंह वर्मा दौड़ रहे कोरोना से तेज
29-Nov-2020
Sponsored Ads