Wed, January 27
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
चैक डैम में डूबा बच्चा, गायब

हमीरपुर के कुठेड़ा में हुआ हादसा 
हमीरपुर: हमीरपुर के कुठेड़ा का एक 15 साल का बच्चा साथ लगते गांव के चैक डैम में डूबकर गायब हो गया, जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार 15 साल का आदित्य बीती शााम को अपने दोस्तों के साथ यहां बल्ह गांव के समीप बने चैक डैम में नहाने के लिए गया था, लेकिन बाद में घर वापिस नहीं लौटा। बाद में उसके परिजनों ने पुलिस में भी सूचना दी और स्वयं भी बच्चे की तलाश की, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। 
बताया जाता है कि चैक डैम के पास से उसके वस्त्र व जूते बरामद हुए हैं। ऐसे में पुलिस ने साथ लगती खडड में भी बच्चे की तलाश की, लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाय है। बता दें कि बरसात के मौसम में अक्सर स्कूली बच्चे इस चैक डैम में नहाने के लिए पहुंचते हैं और यह काफी गहरा है। शुक्रवार सुबह के समय बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस व ग्रामीणों को मौसम खराब होने के चलते दिक्कतें भी पेश आई, लेकिन सर्च आपरेशन जारी रखा गया। यह छात्र हमीरपुर के निजी स्कूल में जमा एक का छात्र है। बच्चे की माता अंजलि ने बताया कि आदित्य वीरवार को सुबह नौ बजे ही घर से  निकल गया था, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा। बाद में जब उसके दोस्तों से पूछा तो बताया कि हम नहाने गए हुए थे और इसके बाद  से उसका कुछ पता नहीं है। 

 
 

Latest Videos

नाचन विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री का जताया आभार
15-Dec-2020
शाहपुर पुलिस ने नाके के दौरान 120 बोतल देसी शराब पकड़ी
15-Dec-2020
कृषि कानून से किसानों को होगा लाभ
15-Dec-2020
हिम सुरक्षा अभियान के तहत 2 लाख 45 हजार लोगों की हुई स्क्रीनिंग
15-Dec-2020
नाहन : कोहरे ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें
15-Dec-2020
संजीवनी सहारा समिति रोहडू ने टिक्कर पंचायत के गुजांदली गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों को राशन सामग्री लेकर की सहायता
15-Dec-2020
बिलासपुर के माकड़ी-मार्कण्ड पंचायत के ग्रामीण मारपीट के मामले को लेकर पुलिस की कार्यवाही से हैं खफा
15-Dec-2020
मंडी : किसानों के समर्थन में किसान संगठनों ने सेरी मंच पर किया प्रदर्शन केंद्र सरकार के कृषि बिल व बिजली बिल को वापिस लेने की उठाई मांग
14-Dec-2020
Sponsored Ads