Thu, April 15
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की लाइव टाइम्स टीवी की विधिवत लॉन्चिंग

हिमाचल का पहला डिजिटल टीवी लांच
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला से की स्टार्टअप मीडिया ग्रुप की विधिवत लांचिंग
हिमाचल प्रदेश के पहले 24 घंटे चलने वाले डिजिटल टीवी, लाइव टाइम्स टीवी की विधिवत लांचिंग रविवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला से की। 24 घंटे के इस टीवी को वेब एड्रेस ूूूण्सपअमजपउमेण्जअ पर देखा जा सकता है। एक गरिमापूर्ण एवं सादे समारोह में मुख्यमंत्री ने लाइव टाइम्स टीवी की साइट पर क्लिक करते हुए प्रदेश के स्टार्टअप मीडिया ग्रुप को अपनी शुभकामनाएं दी। शिमला में बने लाइव टाइम्स टीवी के पाॅपअप स्टूडियो में ग्रुप के चेयरमैन सहज शब्द गोयल, प्रबंध निदेशक एवं मुख्य संपादक पंकज सूद और कार्यकारी निदेशक दुलीचंद ने पुष्पगुच्छ देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।
फुटेज, स्वागत
बाद में प्रबंध निदेशक पंकज सूद ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को लाइव टाइम्स डिजिटल टीवी के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने लाइव टाइम्स की तकनीकी बारीकियों और चैनल की कार्यप्रणाली को लेकर तमाम बातों को दिलचस्पी से सुना। उन्हें बताया गया कि इस स्टार्टअप के तहत शहरों से लेकर गांव तक होने वाले मेले, खेल, धार्मिक व सामाजिक आयोजनों और अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रमों सहित खबरों व समसामयिक विषयों को हाई डेफिनेशन वीडियो क्वालिटी में लाइव दिखाया जा रहा है। साथ ही मोबाइल पर पढ़ने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया डिजिटल अखबार भी रोजाना शाम को प्रकाशित किया जाता है। सीएम को जानकारी दी गई कि लाइव टाइम्स टीवी के कार्यक्रम 24 घंटे टीवी के अलावा फेसबुक, यू-ट्यूब, ट्विटर और इंस्टाग्राम टीवी पर भी उपलब्ध हैं।
फुटेज, जानकारी
इसके बाद लाइव टाइम्स के संस्थापक अध्यक्ष सहज शब्द गोयल, एमडी पंकज सूद व निदेशक दुलीचंद ने मुख्यमंत्री को शाॅल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही मीडिया समूह की ओर से उन्हें लाइव टाइम्स टीवी की लांचिग के उपलक्ष्य में स्म्रति चिन्ह भी भेंट किया गया। इस अवसर पर डिजिटल टीवी की ओर से जयराम ठाकुर ने विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, क्रषि मंत्री रामलाल मारकंडा और ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज वीरेंद्र कंवर, खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर व प्रेस क्लब शिमला के प्रधान अनिल हेडली को भी स्म्रति चिन्ह प्रदान किया। इस दौरान मुुख्यमंत्री ने डिजिटल मीडिया समूह में बेहतर कार्य करने के लिए लाइव टीम मनोज ठाकुर, अजय भाटिया, विक्रांत बधन, दीक्षा शर्मा व शुभम शर्मा को भी सम्मानित किया।
फुटेज, सम्मान
बाद में मुख्यमंत्री ने लाइव टाइम्स टीवी को अपनी शुभकामनाएं देते हुए प्रसन्नता जताई कि कम समय में ही इस डिजिटल चैनल ने विवरशिप के मामले में पहला स्थान बना लिया है। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की कि हिमाचल के युवाओं के प्रयास से प्रदेश का अपना पहला डिजिटल टीवी शुरू हुआ है। साथ ही इस बात को भी सराहा कि लाइव टाइम्स टीवी प्रदेश भर को कवर कर रहा है और राज्य के हर बड़े मेलों, समारोह, खेल गतिविधियों और महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को लाइव कर रहा है। साथ ही इससे मुख्यमंत्री स्टार्टअप योजना को भी धरातल पर उतारने का प्रयास किया जा रहा है। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र ठाकुर, सुरेंद्र शौरी और लाइव टाइम्स टीवी के समाचार संपादक रविंद्र पंवर व अजय शांडिल भी उपस्थित रहे।

Latest Videos

चम्बा : प्रदेश के सभी मुख्यालयों में हिमाचल दिवस समारोह का आयोजन
14-Apr-2021
अर्की : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बैठक आयोजित
14-Apr-2021
शिमला : टीएमसी नेता के अमर्यादित बोल के खिलाफ बीजेपी ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, कार्यवाही की मांग
14-Apr-2021
कुल्लू : घूमने आए रोहन बन गए उद्यमी, कुल्लू में चला रहे चॉकलेट का बिज़नेस।
14-Apr-2021
शिलाई : ऊंचाई वाले क्षेत्रों को पर्यटन की दृष्टि से किया जा रहा विकसित
14-Apr-2021
बिलासपुर : नैना देवी माता मंदिर में श्रद्धालुओं का आना जारी
14-Apr-2021
सोलन :लॉकडाउन के पक्ष में नहीं दिखे सोलन वासी ,लॉकडाउन देशवासियों के हित में नहीं
14-Apr-2021
नूरपुर : राजनीतिक संरक्षण में फलफूल रहा ईंट माफिया।
14-Apr-2021