Thu, September 16
सोलन
24x7 Live TV
Latest Videos
Digital Paper
मुख्यमंत्री ने रीना कश्यप के समर्थन में की जनसभाएं, पच्छाद के राजगढ़ में हुआ रोड शो

मुख्यमंत्री ने रीना कश्यप के समर्थन में की जनसभाएं, पच्छाद के राजगढ़ में हुआ रोड शो
मुुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को पच्छाद उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार रीना कश्यप्प के समर्थन मेें राजगढ़ और पझौता के चंदोल में  जनसभाओं को संबोधित किया। मुख्यमंत्री का कहना था कि प्रदेश के दोनों उपचुनाव में जीत भाजपा की ही होगी। हालांकि इन चुनाव परिणामों से सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन लोगों को सरकार का सहयोगी बनने के लिए भाजपा उम्मीदवारों को जीताना होगा। जयराम ठाकुर ने पच्छाद में पार्टी की बागी दयालप्यारी को लेकर भी टिप्पणी की कि उनके आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में खड़े होने से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इससे पहले राजगढ़ पहुंचने पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल-नगाढ़ों के साथ जोरदार स्वागत  किया। साथ ही बाजार से होते हुए रैली स्थल तक मुख्यमंत्री को खुली जीप में बिठाकर रोड शो किया गया। गौरतलब है कि पच्छाद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप्प को टिकट के विरोध में पार्टी की बागी उम्मीदवार दयालप्यारी भी बतौर आजाद प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। दूसरी तरफ कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में यहां का उपचुनाव तिकोणा हो गया है, जो भाजपा व सरकार के लिए अपनी साख का सवाल है, जबकि कांग्रेस के लिए अपनी खोई प्रतिष्ठा बचाने का मौका और दयालप्यारी के लिए इलाके में सहानुभूति लहर है।

Live Events

LIVE : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोलन में विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ करने के उपरांत जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।
चम्बा लाइव : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार पत्रकारों को कर रहे हैं संबोधित। संवाददाता रिशव महेन्द्रू की लाइव कवरेज

Latest Videos

बिलासपुर : पूर्व कर्मचारी नेता गोपाल दास वर्मा ने विक्रमादित्य सिंह पर साधा निशाना
16-Sep-2021
शानदार कलाकारी - देखिए ऐसे बनता है अपनी थाप पर आपको नचाने वाला लकड़ी का ढोल
16-Sep-2021
सुंदरनगर : घर पर रखी नौकरानी एक दिन बाद ही लगा गई 4 लाख की चपत।
16-Sep-2021
इस बार पानी के लिए नहीं एक छोटे तिनके के लिए मेहनत करता कौआ
16-Sep-2021
जोगिंदरनगर : बंदरों ने 70 वर्षीय महिला को किया घायल।…
16-Sep-2021
गम है या ख़ुशी है, जबरदस्त गजल गायक अकबर अली
16-Sep-2021
शाहपुर : कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तार के लिये 4 सौ करोड़ की राशि मंजूर - किशन कपूर।
16-Sep-2021
शिमला : 4 दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, हिमाचल सवर्ण जयंती पर बुलाए विशेष सत्र में लेंगे भाग,मुख्यमंत्री ने अनाडेल में किया स्वागत।
16-Sep-2021